Heart Touching Shayari in Hindi | दिल को छू लेने वाली शायरी | Heart Touching Shayari In Hindi For Facebook | Heart Touching Shayari For Girlfriend | Heart Touching Lines Meaning In Hindi | Heart Touching Shayari On Life

इस जमाने में वफ़ा की तलाश ना कर मेरे दोस्त,
वो वक़्त और था जब मकान कच्चे और लोग सच्चे हुआ करते।

 

हाथ पर हाथ रखा उसने तो मालूम हुआ,
अनकही बात को किस तरह सुना जाता है।

Heart Touching Shayari in Hindi

Heart Touching Shayari in Hindi

चुप रहना ही बेहतर है, जमाने के हिसाब से

धोखा खा जाते है, अक्सर ज्यादा बोलने वाले!

 

संवर रही है अब वो किसी और के लिए,
पर मैं बिखर रहा हूं,
आज भी उसी के लिए।

Heart Touching Shayari in Hindi

हर बात तेरी मानु न मुमकिन है
जिद छोड़ दे ए दिल अब तो बचचा नहीं रहा

 

जिनका मिलना मुकद्दर में लिखा नहीं होता,
उनसे मोहब्बत कसम से बा-कमाल होती है।

 

मुझे बेइंतहा मोहब्बत के सिवा कुछ भी नहीं है
तुम अगर चाहो तो मेरी साँसों की तलाशी ले लो

 

बड़ी अजीब सी है शहरों की रौशनी,
उजालों के बावजूद चेहरे पहचानना मुश्किल है।

Heart Touching Shayari in Hindi

ना कर तू इतनी कोशिशे,
मेरे दर्द को समझने की।
तू पहले इश्क कर, फिर चोट खा,
फिर लिख दवा मेरे दर्द की।

Heart Touching Shayari

​​मोहब्बत नहीं है क़ैद मिलने या बिछड़ने की​,
ये इन खुदगर्ज़ लफ़्ज़ों से बहुत आगे की बात है।

Heart Touching Shayari On Life

गुमनामी का अँधेरा कुछ इस तरह छा गया है,
कि दास्ताँ बन के जीना भी हमें रास आ गया है।

 

कोई इल्जाम रह गया हो, तो
वो भी दे दो।
पहले भी हम बुरे थे,
अब थोड़े और सही।

Emotional Heart Touching Shayari in Hindi for Parents

वो अनजान चला है जन्नत को पाने की खातिर
बे खबर को इत्तेला कर दो की माँ बाप घर पर है.

 

हाथों की लकीरों के फरेब में मत आना,
ज्योतिषों की दुकान पर मुक्कदर नहीं बिकते।

Emotional Heart Touching Shayari in Hindi

कुछ लोग कहते हैं कि बदल गये है हम,
उनको ये नही पता कि अब सभंल गये है हम।

Heart Touching 2 Lines Shayari

जो दिल के आईने में हो वो ही प्यार के काबिल है,
वरना दीवार के काबिल तो हर तस्वीर होती है।

 

झूठ कहूँ तो लफ़्ज़ों का दम घुटता है,
सच कहूँ तो लोग खफा हो जाते हैं।

Heart Touching Shayari

कोई बताएगा कैसे दफनाते हैं उनको,
वो ख्वाब जो दिल में ही मर जाते हैं।

 

आसमाँ इतनी बुलंदी पे जो इतराता है,
भूल जाता है ज़मीं से ही नज़र आता है।

Heart Touching Lines Meaning In Hindi

अजीब सी बस्ती में ठिकाना है मेरा,
जहाँ लोग मिलते कम झांकते ज़्यादा है।

Heart Touching Shayari In Hindi For Facebook

रोने से संवर जाते अगर हालात किसी के,
तो मुझसे ज्यादा खुशनसीब कोई और नहीं होता।

Emotional Heart Touching Shayari in Hindi

ये तो बस वही जान सकता है,
मेरी तन्हाई का आलम।
जिसने जिंदगी में किसी को,
पाने से पहले खोया हो।

 

ना वो मिलती है, ना मैं रुकता हूँ,
पता नहीं रास्ता गलत है या मंजिल।

Heart Touching 2 Lines Shayari

हकीकत में खामोशी कभी भी चुप नहीं रहती,
कभी तुम ग़ौर से सुनना बहुत किस्से सुनाती है।

 

चाह कर भी पूछ नहीं सकते हाल उनका,
डर है कहीं कह ना दे कि ये हक तुम्हें किसने दिया।

Heart Touching Shayari Lines

जिंदगी बड़ी अजीब सी हो गयी है,
जो मुसाफिर थे वो रास नहीं आये,
जिन्हें चाहा वो साथ नहीं आये।

Heart Touching Lines Meaning In Hindi

एक चाहत होती है, जनाब अपनों के साथ जीने की,
वरना पता तो हमें भी है कि.. ऊपर अकेले ही जाना है।

Heart Touching Shayari For Girlfriend

तुम्हारी नाराजगी के डर से,
मैं जो हर बात मान लेता था।
कभी तुमको महबूब समझकर,
कभी खुद को मजबूर समझकर।

 

बड़ा ही फर्क था तेरी और मेरी मोहब्बत में,
तूने सिर्फ आजमाया हमने सिर्फ यकीन किया।

 

चले जायेंगे तुझे तेरे हाल पर छोड़कर,
कदर क्या होती है ये तुझे वक़्त सिखाएगा।

Heart Touching 2 Lines Shayari

बस एक मेरा ही हाथ नहीं थामा उसने,
वरना गिरते हुए कितने ही संभाले उसने।

 

आज़ाद कर देंगे तुझे अपनी मोहब्बत की क़ैद से,
करे जो हमसे बेहतर कदर पहले वो शख्स तो ढूंढ़।

 

4 Line Heart Touching Shayari In Hindi

जब इंसान का दिल टूट जाता है।
तो वो अन्दर के खामोश और,
दुनिया को खुश दिखने के लिए,
झूठी हंसी का सहारा लेने लगता है।

Heart Touching Shayari In Hindi For Facebook

दिल से पूछो तो आज भी तुम मेरे ही हो,
ये ओर बात है कि किस्मत दगा कर गयी।

 

कल खोल कर देखी, किताब अपनी मोहब्बत की।
तो पता चला कि प्यार तो सिर्फ हमें था,
वो तो अपना अकेलापन दूर करने के लिए आये थे।

Heart Touching Shayari In Hindi

सुकून मिलता है दिल को तुझे सोचने से भी,
फिर कैसे कह दूँ मेरा इश्क़ बेवजह सा है।

Heart Touching Shayari For Girlfriend

मोहब्बत यूँ ही किसी से हुआ नहीं करती,
वजूद भुलाना पड़ता है, किसी को चाहने के लिए।

 

सिखा न सकी जो उम्र भर तमाम किताबे मुझे..
करीब से कुछ चेहरे पढे और न जाने कितने.. सबक सीख लिए।

Heart Touching Lines Meaning In Hindi

बहुत मुश्किल होता है,
हँसकर दर्द बर्दाश्त करना।

Heart Touching Shayari In Hindi

वो मुस्कान थी कहीं खो गयी,
और मैं जज्बात था कहीं बिखर गया।

Emotional Heart Touching Shayari in Hindi

खुदा का शुक्र है कि उसने ख्वाब बना दिये,
वरना तुम्हें देखने की तो हसरत रह ही जाती।

Heart Touching Shayari in Hindi

हम तो उनकी हर ख्वाइश पूरी करने का वादा कर बैठे थे,
हमें क्या पता था हमें छोड़ना भी उनकी एक ख्वाइश थी।

Best Emotional Heart Touching Shayari in Hindi

और क्या लिखूँ अपनी ज़िन्दगी के बारे में दोस्तों,
वो लोग ही बिछड़ गए जो ज़िन्दगी हुआ करते थे।

4 Line Heart Touching Shayari In Hindi

झूठी मोहब्बत, वफा के वादे,
साथ निभाने की कसमें।
इतना सब क्या तूने?
सिर्फ मेरे साथ वक्त गुजारने के लिए किया था।

Heart Touching Shayari In Hindi

दुआएँ जमा करने में लग जाओ साहब,
खबर पक्की है दौलत और शोहरत साथ नहीं जायेंगे।

 

अपनी नजदीकियों से दूर ना कर मुझे,
मेरे पास जीने की वजह सिर्फ तुम हो।

Heart Touching Shayari For Girlfriend

बस यही सोच कर तुझसे मोहब्बत करते हैं,
कि मेरा तो कोई नही पर तेरा तो कोई हो..!!

 

बदलेंगे नहीं जज़्बात मेरे तारीखों की तरह,
बेपनाह इश्क़ करने की ख्वाहिश रहेगी उम्र भर।

Heart Touching Shayari

शायद मैं इसीलिए पीछे हूं,
मुझे होशियारी नही आती,
बेशक लोग ना समझे मेरी वफादारी,
मगर यारो मुझे गद्दारी नही आती।

 

ये ख्वाहिशों के काफिले भी अजीब होते हैं,
अक्सर वहीँ से गुजरते हैं जहाँ रस्ते नहीं होते।

Heart Touching Lines Meaning In Hindi

यकीन मानो ये मोहब्बत इतनी भी आसान नही,
हज़ारो दिल टूट जाते हैं एक दिल की हिफाज़त में..!!

 

ना पीछे मुड़ के देखो ना आवाज़ दो मुझको,
बड़ी मुश्किल से सीखा है मैंने अलविदा कहना।

Heart Touching Shayari In Hindi

तुम तो रह लेते हो हमारे बिना।
पता नहीं हमसे क्यों नहीं रहा जाता, तुम्हारे बिना।

 

तुमने कहा था हर शाम हाल पूछा करेंगे,
बदल गए हो या तुम्हारे यहाँ शाम नहीं होती।

 

जिंदगी नहीं रूकती किसी के बगैर,
बस उस शख्स की जगह हमेशा खाली रह जाती है।

 

सिखा दिया दुनिया ने मुझे अपनो पर भी शक करना
मेरी फितरत में तो गैरों पर भी भरोसा करना था!

 

हम यही सोच कर उसकी हर बात को उसकी सच मानते रहे,
की इतने खूबसूरत होठ झूठ कैसे बोलेंगे..!!

Heart Touching Shayari In Hindi

मरना भी मुश्किल है जिस शख्श के वगैर,
उस शख्स ने ख्वाबों में भी आना छोड़ दिया​।

 

हाथ पर हाथ रखा उसने तो मालूम हुआ,
अनकही बात को किस तरह सुना जाता है।

Heart Touching Shayari For GF

हम उनकी हर ख्वाहिश
पूरी करने का वादा कर बैठे,
हमें क्या पता था
हमें छोड़ना ही एक ख्वाहिश थी।

Heart Touching Shayari In Hindi

अगर मोहब्बत नही थी तो बता दिया होता,
तेरे एक चुप ने मेरी ज़िन्दगी तबाह कर दी।

 

हर जुर्म पे उठती हैं उंगलियां मेरी तरफ,
क्या मेरे सिवा शहर में मासूम हैं सारे..!!

2 Lines Heart Touching Shayari In Hindi

उसके गलत होने पर भी मैंने उसे चाहा था।
खुद की नजरों में खुद को गिराया था।

Heart Touching Shayari In Hindi

कदर कर लो उनकी जो तुमसे,
बिना मतलब की चाहत करते है,
दुनिया मे ख्याल रखने वाले कम,
और तकलीफ देने वाले ज्यादा होते है! 

Heart Touching Shayari For GF

नहीं आती खबर कोई जंग की दुस्मानो के सहर से
केह रहे थे तुम निपट लो पहले दोस्तों से अपने

Heart Touching Shayari For Boyfriend

बताओ है कि नहीं मेरे ख्वाब झूठे,
कि जब भी देखा तुझे अपने साथ देखा।

2 Lines Heart Touching Shayari In Hindi

दूरियां अच्छी लगने लगी है, अब मुझे।
जबरदस्ती के प्यार से अब मन थक चूका है।

 

मेरी आंखों को देख कर एक शख्श बोला कि,
तेरी खामोशी बताती है तुझे कभी हँसने का शौक था..!!

हार्ट टचिंग शायरी

हम तो बने ही थे तबाह होने के लिए,
तेरा छोड़ जाना तो महज़ बहाना बन गया।

Heart Touching Shayari For BF

तू ने मेरा आज देख कर मुझे ठुकराया है,
हमने तेरा गुजरा कल देख के मोहब्बत की थी।

Heart Touching Shayari

तेरे बाद किसी को प्यार से ना देखा,
हमने हमें इश्क का शौक है आवारगी का नही..!!

Heart Touching Shayari In Hindi for GF

कबूल जुर्म करते है तेरे कदमों में गिर कर
सजाए मौत मंज़ूर है साहेब तेरी जुदाई नहीं..

 

क्या वजह होगी, अब फिर यहां लौट आने की..
इन नुक्कड़ों पे रुकने की, इन गलियों के चक्कर लगाने की..
अब तो ना तू मेरी है, ना ही अब ये शहर मेरा..
ना इच्छा अब कुछ सुनने की और ना ही कुछ बताने की..!!

2 Lines Heart Touching Shayari In Hindi

भरे बाजार से अक्सर मैं खाली हाथ आया हूँ,
कभी ख्वाहिश नहीं होती कभी पैसे नहीं होते।

 

बहुत खास थे कभी
नजरों में किसी के हम भी,
मगर नजरों के तकाज़े
बदलने में देर कहाँ लगती है।

 

ना आवाज हुई ना तामाशा हुआ,
बड़ी खामोशी से टूट गया एक भरोसा तो तुझ पर था..!!

Heart Touching Shayari For BF

ये नामुमकिन है कोई मिल जाए तुम जैसा,
पर इतना आसान ये भी नहीं,
तुम ढूंढ लो हम जैसा।

 

नजरों में दोस्तों की जो इतना खराब है,
उसका कसूर ये है कि वो कामयाब है।

2 Lines Heart Touching Shayari In Hindi

दोस्त वो है जो दोस्ती का हक दोस्त की गैर मौजूदगी में अदा करे
और गैरों की महफिल में उसकी इज्ज़त की हिफाज़त करे..

Heart Touching Shayari In Hindi for Best Friend

कोई खुशियों की चाह में रोया,
कोई दुखों की पनाह में रोया,
अजीब सिलसिला हैं ये “ज़िंदगी” का..
कोई भरोसे के लिए रोया,
कोई भरोसा कर के रोया!!

Heart Touching Shayari For Boyfriend

क्यों नाम दूं उसे बेवफा का वह तो वक्त था,
जिसे मेरी हंसी देखी नहीं गई..!!

हार्ट टचिंग शायरी

ख्वाहिश तो थी मिलने की पर कभी कोशिश नहीं की,
सोचा जब खुदा माना है उसको तो बिन देखे ही पूजेंगे।

Heart Touching Shayari

गीली लकड़ी सा इश्क़ तुमने सुलगाया है,
न पूरा जल पाया कभी न ही बुझ पाया है।

2 Lines Heart Touching Shayari In Hindi

लोग कहते है हम मुस्कराते बहुत है
और हम थक गए दर्द छुपाते छुपाते

 

बिन बात के ही रूठने की आदत है,
किसी अपने का साथ पाने की चाहत है,
आप खुश रहें.. मेरा क्या है..
मैं तो आइना हूँ, मुझे तो टूटने की आदत है! 

Heart Touching Shayari In Hindi

चले जाएगे चुप-चाप एक दिन तेरी दुनिया से,
प्यार की कदर करना किसे कहते है ये तुझे वक़्त सीखा देगा..!!

Post a Comment

Previous Post Next Post