Attitude Shayari in Hindi | Best 200+ एटीट्यूड शायरी हिंदी मे Attitude Shayari in Hindi Status | Attitude Shayari for Boy | Attitude Status in Hindi

तक़दिर हाथों में है, लकीरों में नहीं…

Attitude Shayari 

“मत करो मेरी पीठ के पीछे बात जाकर कोने में…

वरना जिंदगी बीत जाएगी बस रोने में”

Attitude Shayari in Hindi

कौन है इस जहाँ मे जिसे धोखा नहीं मिला,

शायद वही है ईमानदार जिसे मौक़ा नहीं मिला…

 

मुझे क्या डराएगा ☠ मौत ☠ का मंजर हमने तो जन्म ही कातिलों ✘ की बस्ती में लिया है..

Attitude Shayari in Hindi

“वो पसंद ही क्या? जिसको पसंद आने के लिए खुद को बदलना पड़े…”

Attitude Shayari 


हम तो हद से गुजर गए थे तुम्हे चाहने में …. तुम्ही उलझे रहे हमे आजमाने में..

Best Attitude Shayari in Hindi

बंदा नहीं है कोई #टक्कर ✘ का आज की #तारीख में.. इसलिए लफ्ज़ कम पड़ जाते हैं 🤔 हमारी तारीफ़ में..😎

एटीट्यूड शायरी

मेरी फितरत समझने के लिए बस इतना जान लो, जो शख़्स एक बार

मेरी नज़र से उतर गया फिर मुझे फर्क नही पड़ता वो किधर गया।

 

उस मोड़ से शुरू करनी है फिर से जिंदगी, जहाँ सारा शहर अपना था और तुम अजनबी…

 

नफरत है गुरुर नहीं, दुबारा इश्क़ मंजूर नहीं..

एटीट्यूड शायरी

हाथ में खंजर ही नहीं आँखों में पानी भी चाहिए,
हमें दुश्मन भी थोड़ा खानदानी चाहिए।

Attitude Shayari Status in Hindi

मुझे मत मिलाओ किसी और में, मुझसा कोई नही है इस दौर में।

 

इतना Attitude न दिखा ज़िंदगी में तकदीर बदलती रहती है, शीशा तो वहीं रहता है, पर तस्वीर बदलती रहती है।

एटीट्यूड शायरी

वसीयत अपने नाम लिखने से कुछ नही होता, ये तो उड़ान तय करती है कि आसमान किसका होगा।

 

हम तो 😏 #दुश्मन की शकल देख कर उसकी 🤔 औकात बता देते हैं..😈😈

Attitude Shayari 

किसकी मजाल थी जो हमको खरीद सकता था,
हम तो खुद ही बिक गए हैं खरीदार देख कर।

एटीट्यूड शायरी

अंदाजे से ना नापिये किसी की हस्ती को..ठहरे हुए दरिया अक्सर गहरे होते हैं

शरीफ़ थे तो नहीं बोले, अगर थोड़े भी बेशर्म होते…बराबर की टक्कर देते..

Attitude Shayari 

“प्यार से बात करोगे तो प्यार ही पाओगे,

अगर अकड़ के बात की तो मेरी Block List में नज़र आओगे।

Zindagi Attitude Shayari in Hindi

हथियार तो शौक के लिए रखे जाते हैं, खौफ के लिए तो हमारी आँखें ही काफी हैं।

एटीट्यूड शायरी

हमारी ताकत का अंदाजा हमारे जोर से नही..दुश्मन के शोर से पता चलता है!!

 

हम बसा लेंगें एक दुनिया किसी और के साथ,
तेरे आगे रोयें अब इतने भी बेगैरत नहीं हैं हम।

Attitude Shayari in Hindi Love

वो सुना रहे थे अपनी वफाओं के किस्से.. हम पर नज़र पड़ी तो खामोश हो गए।

Attitude Shayari 

“तुम्हें लगता है कि गलत हूँ मैं, तो सही हो तुम…क्योंकि थोड़ा अलग हूँ मै…”

एटीट्यूड शायरी

रूठा हुआ है मुझसे इस बात पर जमाना 🌎 कि शामिल नहीं हैं फितरत में 😏 मेरी सर झुकाना..

 

रियासते तो आती जाती रहती हैं मगर

बादशाही करना तो….आज भी लोग हमसे सीखते हैं!!

Normal Attitude Shayari in Hindi

जो दौर गुजरता नहीं, हम उस दौर से गुजरे है।

 

ज़िद पर आ जाऊं तो पलट के भी ना देखुं मेरे सब्र से अभी तू वाकिफ़ कहा है।

एटीट्यूड शायरी

हम इतने खूबसूरत तो नही है, मगर हाँ..जिसे आँख भर के देख ले उसे उलझन में ड़ाल देते हैं।

 

तुम्हारा‬ तो ‪‎गुस्सा‬ भी ‪‎इतना प्यारा‬ हे के, ‪‎दिल करता‬ हे ‪‎दिन भर‬ तुम्हे ‪‎तंग करते‬ रहैं ।। 

 

शेर 🦁 अपना #शिकार करते हैं और हम 😎 सिर्फ #Attitude से वार करते हैं..

 

प्यार करता हु इसलिए फ़िक्र करता हूँ, नफरत करुंगा तो जिक्र भी नही करुंगा!!

एटीट्यूड शायरी

पसंद है मुझे उन लोगों से हारना जो लोग मेरे हारने की वजह से पहली बार जीते हो!

 

उसने कहा महँगी पड़ेगी ये दुश्मनी
मैंने भी कहा सस्ता तो मैं काजल भी नहीं लगती

Attitude Shayari in Hindi

कोई जान भी ले ले हराकर, मुझको मंज़ूर है,

धोखा देने वालों को मैं दूसरा मौका नहीं देता।

Khatarnak Attitude Shayari in Hindi

मुफ्त में नही सीखा उदासी मे मुस्कुराने का हुनर, इसके बदले ज़िन्दगी की हर खुशी तबाह की है

एटीट्यूड शायरी

#तेवर तो हम वक्त ⌛ आने पर 👀 दिखायेंगे, शहर तुम खरीद लो 😏 पर हुकूमत हम चलायेंगे..😎😎

 

हम दुश्मनों को भी बड़ी शानदार सजा देते हैं, हात नहीं उठाते बस नज़रों से गिरा देते हैं।

 

किसीकी क्या मजाल जो खरीद सकता हमको, वो तो हम ही बिक गये खरीददार देख के!

 

क्यों न ग़ुरूर करून मै अपने आप पे
मुझे उसने चाहा है जिसके चाहने वाले हज़ार थे..

एटीट्यूड शायरी

जँहा से तुम्हारी बादशाही खत्म होती है, वहां से हमारी नवाबी शुरू होती हे….!!

Attitude Shayari in Hindi

मत देख 👀 तू मुझे ऐसे वरना #नजर लग जाएगी Ego छोड़ #Attitude में जी तेरी ज़िंदगी संवर जाएगी..

Attitude Shayari in Hindi

जरा सा हट के चलता हूँ ज़माने की रिवायत से,
कि जिन पे बोझ डाला हो वो कंधे याद रखता हूँ।

 

जिदगी अपने हिसाब से जीनी चाहिए औरो के कहने पर तो: शेर भी सरकस में नाचते हैं..रॉयल नवाबी.

 

“दौलत तो विरासत में मिलती है, लेकिन पहचान अपने दम पर बनानी पड़ती है”

एटीट्यूड शायरी

जब जान प्यारी थी तो दुश्मन हज़ारों अब मरने का शौक हुआ तो क़ातिल नही मिलते.

 

रूठा हुआ है मुझसे इस बात पर ज़माना
शामिल नहीं है मेरी फ़ितरत में सर झुकाना

Attitude Shayari in Hindi

करीब रहने से नाम बदनाम है, इसलिए अब दूर से ही सलाम है।

Attitude Shayari in Hindi

ज़मीं पर आओ फिर देखो हमारी अहमियत क्या है,
बुलंदी से कभी ज़र्रों का अंदाज़ा नहीं होता।

एटीट्यूड शायरी

दुश्मन 😈 को जलाना 🔥 और दोस्त 🧑‍🤝‍🧑 के लिए जान की बाजी लगाना हमारी 😎 फितरत है..

Attitude Shayari in Hindi Dosti

अपने कद का अंदाज़ा हमें भी है लाड़ले, हम परछाई देख कर गुरुर नही करते।

 

“फर्क बहुत है तेरी और मेरी तालीम में, तूने उस्तादों से सीखा है और मैंने हालातो से…”

एटीट्यूड शायरी 

हम मोहब्बत में no.1 तो attitude में star है…

Attitude Shayari in Hindi

सुनो जिसकी फितरत थी बगावत करना ,.,
हमने उस दिल पे हुक़ूमत की है ,.,!!!

Attitude Shayari in Hindi Friendship

बेवक़्त. बेवजह. बेहिसाब. मुस्कुरा देता हूँ
आधे दुश्मनो को तो यूँ ही हरा देता हूँ..

एटीट्यूड शायरी

Are Pagli..अब तु जल्दी से मान जा, अब रोज-रोज सरीफ रहने की Acting नही होती.

 

फिर सामने हुस्न की मलिका हो या दुश्मन, सब अपने ही fan है”..

 

अपनी #औकात में रहना सिख बेटा.. वरना जो हमारी 👀 आँखों में खटकते हैं, वो #शमशान में भटकते हैं..😈😈

 

बहुत देखा जीवन में समझदार बनकर, लेकिन खुशी हमेशा पागलपन से ही मिली..

 

हादसों की ज़द में हैं तो क्या मुस्कुराना छोड़ दें,
जलजलों के खौफ से क्या घर बनाना छोड़ दें?

Attitude Shayari in Hindi Love

प्यार इश्क मोहब्बत सब धोखे बाज़ी है
अपनी लैफे में सिर्फ ऐटिटूड ही काफी है

Attitude Shayari in Hindi

मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना, पहले भी कई तूफानों का रुख मोड़ चुका हूँ मैं।

एटीट्यूड शायरी

हर बार माफ़ी मांगता हूँ तो ये मत समझना की ग़लती मेरी है..बस तुझसे जुदा होंने से डर लगता हैं”

 

😏 ग़लतफ़हमी मत पाल तू कि तेरा #राज है.. बेटा आकर देख ले..👀 कौन किसका बाप है..😈

Attitude Shayari in Hindi Dosti

गर तुझको गुरूर है सत्ता का इस कदर तो,
हम भी तख्तों को पलटने का हुनर रखते है.,.,!!

 

दुश्मनों को सज़ा देने की एक तहज़ीब है मेरी
मैं हाथ नहीं उठाता बस नज़रों से गिरा देता हूँ..

एटीट्यूड शायरी

अभी तो अच्छे लोगों चा राज है दुनिया में,

जब कमिनों की बारी आएगी तो बादशाह हम होंगे।

Attitude Shayari in Hindi

इतना भी गुमान न कर अपनी जीत पर ऐ बेखबर,
शहर में तेरी जीत से ज्यादा चर्चे तो मेरी हार के हैं।

 

Attitude के बाजार में जीने का अलग ही मजा है लोग जलना नहीं छोड़ते और हम मुस्कुराना.

Attitude Shayari in Hindi

😏 तेरे चेहरे के हजारों चाहने वाले.. पर 👩 Baby मेरे 😎 Status के लाखों दिवाने..

 

हम समंदर हैं, हमें खामोश ही रहने दो….

ज़रा मचल गये, तो शहर ले डूबेंगे…

Attitude Shayari in Hindi

हमें शायर समझ के यूँ नजर अंदाज मत करिये,
नजर हम फेर ले तो हुस्न का बाजार गिर जायेगा।

एटीट्यूड शायरी

पैदा तो सभी मरने के लिए ही होते है ऐ दोस्तों
पर मइयत ऐसी होनी चाहिए जिस पर जमाना अफसोस करे

Attitude Shayari in Hindi

बोला था ना की एंट्री भलेही लेट होगी लेकिन सबसे ग्रेट होगी. जिंन्दगी जीते हे हम शानसे. तभी तो दुश्मन जलते हे हमारे नाम से. may all best frnds…….

 

आँख उठाकर भी न देखूँ, जिससे मेरा दिल न मिले,
जबरन सबसे हाथ मिलाना, मेरे बस की बात नहीं।

एटीट्यूड शायरी

ज़हां से तेरी बादशाही खत्म होंती है, वहां से मेरी नवाबी शुरु होती है..!

Attitude Shayari in Hindi

अपने साथ जब मैं खुद खड़ा होता हूँ, तब मैं क़यामत के हर तूफ़ान से बड़ा होता हूँ।

 

😏 #प्यार #इश्क़ #मोहब्बत सब धोखेबाजी है..😎 अपनी लाइफ में तो सिर्फ #Attitude ♛ ही काफी है..😎

Attitude Shayari in Hindi

मुक़ाम वो चाहिए कि जिस दिन हारु
उस दिन जीतने वाले से ज़्यादा चर्चे मेरी हार के हों....

Attitude Shayari Hindi

हम को मिटा सके ये ज़माने में दम नहीं, हमसे ज़माना खुद है..ज़माने से हम नहीं- जिगर मुरादाबादी

 

खोटे सिक्के जो अभी अभी चले हैं बाजार में
वो कमियाँ निकाल रहे हैं मेरे किरदार में

एटीट्यूड शायरी

जरूरी नहीं की सबकी नज़रों में अच्छे ही बनों, कुछ लोगों की नज़रों में खटकने का मज़ा ही कुछ और है।

 

तारीफ़ अपने आप की, करना फ़िज़ूल है, ख़ुशबू तो खुद ही बता देती है, कौन सा फूल है..

Attitude Shayari in Hindi

अभी शीशा हूँ सबकी आँखों में चुभता हूं
जब आईना बनूँगा सारा जहाँ देखेगा

Attitude Shayari in Hindi

तेवर तो हम वक्त आने पर दिखायेंगे…शहर तुम खरीदलो उस पर हुकुमत हम चलायेंगे…!!!

 

जिसको जाना है वो चला जाता है
उसे हमारे रोने से भी कोई फर्क नहीं पड़ता...

एटीट्यूड शायरी

😏 मैं लोगों की तरह मिलावट नहीं करता #मोहब्बत हो या #नफ़रत जो भी करता हूँ 100% करता हूँ..😠

 

करीब रहने से नाम बदनाम है, इसलिए अब दूर से ही सलाम है।

Attitude Shayari in Hindi

हमारी हैसियत का अंदाज़ा तुम ये जान के लगा लो,
हम कभी उनके नहीं होते जो हर किसी के हो गए।

  • Anniversary Status | Marriage Anniversary Status | Happy Anniversary Status Hindi
  • Boyfriend गुड नाईट शायरी | Romantic Good night Shayari for Boyfriend
  • Breakup Shayari | ब्रेकअप शायरी लेटेस्ट स्टेटस
  • Chhath Puja Shayari 2021 | Chhath Puja Shayari in Hindi | छठ पूजा शायरी
  • Chocolate Day Shayari Status Hindi चाकलेट डे पर हिन्दी शायरी स्टेटस
  • Dard Bhari Shayari मोहब्बत के दर्द भरी टॉप 20 शायरी

  • Attitude Shayari in Hindi

    “हमारा अंदाजा कोइ ना लगाए तो ही ठीक रहेगा..

    क्योकी अंदाजा तो बारिश का लगाया जाता है, तुफान का नहीं”

     

    मुश्किलों से कह दो उलझा न करे हमसे,
    हर हालात में जीने का हुनर आता है हमें।

     

    इश्क़ की पतंगे उड़ाना छोड़ दी हमने वरना
    हर हसीना की छत पर हमारे ही धागे हुआ करते थे...

    एटीट्यूड शायरी

    वक्त ही तो है बदल जाएगा, आज तेरा है कल मेरा होगा..

    Attitude Shayari in Hindi

     शेर को जगाना, ऒर हमे सुलाना किसी के बस की बात नही.  ɦʊʍ वहाँ खड़े होते हॆ, जहाँ ʍattɛʀ बड़े होते हॆ..

    Attitude Shayari 

    मैं तेरे नसीब की बारिश नहीं जो तुझ पर बरस जाऊ,

    तुझे तक़दिर बदलनी होगी मुझे पाने के लिए!!

     

    खून मे ऊबाल वो आज भी खानदानी है दुनिया हमारे शौक की नहीं, हमारे तेवर की दिवानी है!!

     

    🤔 खून 🩸 में उबाल आज भी #खानदानी है..😈 दुनिया हमारे शौक की नहीं #Attitude की दीवानी है..😎

    एटीट्यूड शायरी

    हालात के कदमों पर समंदर नहीं झुकते, टूटे हुए तारे कभी ज़मीन पर नहीं गिरते,
    बड़े शौक से गिरती हैं लहरें समंदर में, पर समंदर कभी लहरों में नहीं गिरते।

  • Funny Shayari Best Comedy Shayari in Hindi
  • Good morning Shayari | गुड मोर्निंग शायरी गर्लफ्रेंड | गुड मॉर्निंग शायरी 2021
  • Good Morning Shayari, Best SMS for Boyfriend | गुड मोर्निंग शायरी
  • Good Night Shayari Status | गुड नाईट शायरी | शुभ रात्रि शायरी
  • Happy Birthday Shayari | Birthday Shayari in Hindi | Birthday Wishes Shayari

  • Attitude Shayari in Hindi

    तेरी मोहब्बत पे मेरा हक तो नही पर दिल चाहता है
    आखरी सांस तक तेरा इंतज़ार करू

    Attitude Shayari in Hindi

    दूर हो जाने की तलब है तो शौक से जा बस याद रहे की मुड़कर देखने की आदत इधर भी नही!!

     

    हम न बदलेंगे वक्त की रफ्तार के साथ,
    हम जब भी मिलेंगे अंदाज पुराना होगा।

     

    तू सचमुच जुड़ा है अगर मेरी जिंदगी के साथ.. तो क़ुबूल कर मुझे मेरी हर कमी के साथ…

    Attitude Shayari in Hindi

    कितनी भी सजा दो काफी नहीं होती, कुछ गलतियां ऐसी होती है जिनकी माफी नहीं होती।

    एटीट्यूड शायरी

    खुद में झांकने के लिए जिगर चाहिए, दुसरों की शिनाख्त में तो हर शख्स माहिर होता है।

    Attitude Shayari 

    हद से बढ़ जाए ताल्लुक तब गम मिलते हैं, हम इसी वास्ते हर शख्स से कम मिलते हैं!!

     

    🤔 अपने भी #Attitude के चर्चे अब हर एक की जुबान पर होंगे..😏 जो आज हमें देखकर हँसते हैं, 😈 कल वो हमारे #गुलाम होंगे.. 😈😎

    कहते है हर बात जुबान से इशारा नहीं करते, आसमान पर चलने वाले जमीं पे गुजारा नहीं करते,
    हर हालात को बदलने की हिम्मत है हम में, वक़्त का हर फैसला हम गंवारा नहीं करते।

    Attitude Shayari in Hindi

    तमन्ना तेरे जिस्म की होती तो छीन लेते दुनिया से
    मोहब्बत तेरी रूह से की इसलिए मांगते हैं खुदा से

     

    ज़िंदगी तुझसे हर कदम पर समझौता क्यों किया जाएं, शौक जीने का है, मगर इतना भी नहीं कि मर-मर के जिया जाएं।

    एटीट्यूड शायरी

    ये मत सोचना के आस छोड़ दी है, बस अब मैंने तेरी तलाश छोड़ दी है…

    Attitude Shayari in Hindi Text

    चाँद हो या सूरज, चमकते सब हैं अपना वक़्त आने पर

     

    जीत हासिल करनी हो तो क़ाबिलियत बढ़ाओ
    क़िस्मत की रोटी तो कुत्तों को भी मिला करती है

    Attitude Shayari in Hindi

    शायद मै इसलिए पीछे हूँ, मुझे होशियारी नही आती!! बेशक लोग ना समझे मेरी वफादारी, मगर मुझे गद्दारी नहीं आती..

    एटीट्यूड शायरी

    आदतें बुरी नहीं, शौक ऊँचे हैं,
    वर्ना किसी ख्वाब की इतनी औकात नहीं
    कि हम देखे और पू

    Attitude Shayari in Hindi

    रा ना हो।

     

    अगर फितरत हमारी सहने की नहीं होती तो हिम्मत तुम्हारी कुछ कहने की नहीं होती..

     

    अगर प्यार से कोई फूंक मारे तो बुझ जाएंगे
    नफरत से तो बड़े बड़े तूफ़ान बुझ गये मुझे बुझाने में....

    Attitude Shayari in Hindi

    😎 अंदाज़ कुछ अलग है मेरा..🤔 सब को #Attitude का शौक है..😏 और मुझे #Attitude तोड़ने का..✌✌

    Attitude Shayari 

    कोशिश इतनी ही होती है, की रुठे ना हमसे कोई! वरना नजरअंदाज करने वालों से नज़र हम भी नही मिलाते।

     

    जुबान मेरी कड़वी मगर दिल साफ है, कौन कब बदला सबका हिसाब है।

    एटीट्यूड शायरी

    नाज़ क्या इस पे जो बदला ज़माने ने तुम्हें,
    हम हैं वो जो ज़माने को बदल देते हैं।

     

    वक्त ⌛ जब आँखे 👀 फेर लेता है.. शेर 🦁 को तो कुत्ता 🐕 भी घेर लेता है..

    Attitude Shayari in Hindi

    मेरी मिज़ाज़ को समझने के लिए बस इतना ही काफी है
    मई उसका हरगिज़ नही होता जो हर एक का हो जाये

     

    बड़ी जीत का बड़ा शोर होगा तुम्हारा सिर्फ वक़्त है, हमारा दौर होगा…

    Attitude Shayari in Hindi

    महबूब का घर हो या फरिश्तों की हो ज़मी,
    जो छोड़ दिया फिर उसे मुड़ कर नहीं देखा।

    एटीट्यूड शायरी

    हमारा 🤔 #Style और #Attitude ही कुछ अलग है 😏 बराबरी करने जाओगे तो बिक जाओगे..

     

    वो खुद पे इतना गुरूर करते हैं
    तो इसमें हैरत की बात नहीं,
    जिन्हें हम चाहते हैं
    वो आम हो ही नहीं सकते।

     

    जो न देते थे जवाब उनके सलाम आने लगे, वक़्त बदला तो मेरे नीम पे आम आने लगे..

     

    मैं न अन्दर से समंदर हूँ न बाहर आसमान,
    बस मुझे उतना समझ जितना नजर आता हूँ मैं।

    Attitude Shayari in Hindi

    संभल कर किया करो लोगो से बुराई मेरी,
    तुम्हारे तमाम अपने मेरे ही मुरीद हैं।

    एटीट्यूड शायरी

    बच के रहना मुझसे 😏 क्यूंकि मेरा #Attitude Rainbow की तरह है कब कौन सा 🤔 रंग दिख जाये कुछ पता नहीं..

    Post a Comment

    Previous Post Next Post