Bewafa Shayari in Hindi | बेवफा शायरी | 100+ Bewafa Shayari Status | Bewafa Shayari | Hindi Bewafai SMS | Best Bewafa Status 

हाले-दिल उन्हें सुनाने गए थे,
उन्हें बेहाल छोड़ चले आये।
हमें उनसे, उन्हें किसी और से इश्क था,
दिल खुद का तोड़ चले आये।

Bewafa Shayari in Hindi

Bewafa Shayari in Hindi

मेरी वफा के क़ाबिल नही हो तुम,
प्यार मिले ऐसे इन्सान नही हो तुम,
दिल क्या तुम पर ऐतबार करेगा,
प्यार मे धोखा दिया ऐसे बेवफा हो तुम।

 

मुझे दफनाने से पहले,
मेरा दिल निकालकर उसे दे देना,
मैं नहीं चाहता कि,
वो खेलना छोड़ दे।

बेवफाई शायरी

कैसी अजीब तुझसे यह जुदाई थी,
कि तुझे अलविदा भी ना कह सका,
तेरी सादगी में इतना फरेब था,
कि तुझे बेवफा भी न कह सका।

Judai Bewafa Shayari

महफ़िल ना सही तन्हाई तो मिलती है,
मिलें ना सही जुदाई तो मिलती है,
प्यार में कुछ नहीं मिलता..
वफ़ा न सही बेवफाई तो मिलती है।

Tanhai Bewafa Shayari

गम इस बात का नही कि तुम BEWAFA निकली
मगर अफसोस ये है कि,
वो सब लोग सच निकले,
जिनसे मैं तेरे लिए लड़ा करता था.!!

 

कभी फुर्सत मिले तो इतना जरुर बताना।
वो कौन सी मोहब्बत थी?
जो हम तुम्हें दे ना सकें।

Bewafa Shayari

हर भूल तेरी माफ़ की
तेरी हर खता को भुला दिया,
गम है कि मेरे प्यार का
तूने बेवफाई सिला दिया।

बेवफा शायरी

तेरी तो फितरत थी सबसे मोहब्बत करने की,
हम बेवजह खुद को खुशनसीब समझने लगे।

Zindagi Bewafa Shayari

हसीनो ने हसीन बनकर गुनाह किया,
औरों को तो क्या हमको भी तबाह किया,
पेश किया जब ग़ज़लों में हमने उनकी बेवफ़ाई को,
औरों ने तो क्या उन्होने भी वाह-वाह किया।

 

मेरे कलम से लफ्ज़ खो गए सायद

आज वो भी बेवफा हो गाए सायद

जब नींद खुली तो पलकों में पानी था

मेरे ख्वाब मुझपे रो गाए सायद

Bewafa Shayari

तेरे हुस्न पे तारीफों भरी किताब लिख देता,
काश तेरी वफ़ा तेरे हुस्न के बराबर होती।

 

कहाँ से लाऊं वो शब्द जो तेरी तारीफ के क़ाबिल हो,
कहाँ से लाऊं वो चाँद जिसमें तेरी ख़ूबसूरती शामिल हो,
ए मेरे बेवफा सनम एक बार बता दे मुझकों,
कहाँ से लाऊं वो किस्मत जिसमें तू बस मुझे हांसिल हो।

Bewafa Shayari Hindi

हाथ पकड़कर रोक लेते अगर,
तुझ पर जरा भी जोर होता मेरा।
ना रोते हम यूं तेरे लिए,
अगर हमारी जिंदगी में,
तेरे सिवा कोई और होता।

बेवफा शायरी

वो मिली भी तो क्या मिली बन के बेवफा मिली,
इतने तो मेरे गुनाह ना थे जितनी मुझे सजा मिली। 

Bewafa Shayari Status

कभी जो हम से प्यार बेशुमार करते थे,
कभी जो हम पर जान निसार करते थे,
भरी महफ़िल में हमको बेवफा कहते हैं,
जो खुद से ज़्यादा हमपर ऐतबार करते थे।

Bewafa Shayari in Hindi

तेरा ख्याल दिल से मिटाया नहीं अभी,
बेवफा मैंने तुझको भुलाया नहीं अभी।

Sad Bewafa Shayari Hindi

मोहब्बत का नतीजा दुनिया में हमने बुरा देखा

जिन्हे दावा था वफा का उन्हें भी हमने बेवफा देखा

बेवफा शायरी

मुझे शिकवा नहीं कुछ बेवफ़ाई का तेरी हरगिज़,
गिला तो तब हो अगर तूने किसी से निभाई हो।

Bewafa Shayari in Hindi

चलो छोड़ो ये बहस कि वफ़ा किसने की

और बेवफा कौन है

तुम तो ये बताओ कि आज 'तन्हा' कौन है !!

 

उसके चेहरे पर इस क़दर नूर था,
कि उसकी याद में रोना भी मंज़ूर था,
बेवफा भी नहीं कह सकते उसको ज़ालिम,
प्यार तो हमने किया है वो तो बेक़सूर था।

Two Line Bewafa Shayari

तन्हाई में रोना और,
दुनिया वालों के सामने हंसना,
मजबूरी है हमारी।
हां! पता है बेवफा है वो,
लेकिन सच्ची मोहब्बत है, वो हमारी।

Best Bewafa Shayari

इतनी मुश्किल भी ना थी
राह मेरी मोहब्बत की,
कुछ ज़माना खिलाफ हुआ
कुछ वो बेवफा हो गए।

Pyar Me Bewafa Shayari

इस दुनिया में मोहब्बत काश न होती,
तो सफर ऐ-ज़िन्दगी में मिठास न होती,
अगर मिलती बेवफा को सजाए मौत,
तो दीवानों की कब्रे यूँ उदास न होती।

बेवफाई शायरी

बेवफ़ाई का मुझे... जब भी ख़याल आता है,
अश्क़ रुख़सार पर आँखों से निकल जाते हैं।

2 Line Bewafa Shayari

बहुत अजीब हैं ये मोहब्बत करने वाले,
बेवफाई करो तो रोते हैं और वफा करो तो रुलाते हैं।

Bewafa Shayari in Hindi

हमारे हर सवाल का सिर्फ एक ही जवाब आया,

पैगाम जो पहूँचा हम तक बेवफा इल्जाम आया।

Best Bewafa Shayari Status

यू तो कोई तन्हा नहीं होता,
चाह कर किसी से जुदा नहीं होता,
मोहब्बत को मजबूरियां ले डूबती है,
वरना ख़ुशी से कोई बे वफ़ा नहीं होता!

बेवफाई शायरी

हमसे न करिये बातें यूँ बेरुखी से सनम,
होने लगे हो कुछ-कुछ बेवफा से तुम।

 

वो कब थी तुम्हारी दोस्त?
जो छोड़ने की बात कर रहे हो।
शायद तुम्हें ही गलतफहमी है,
जो इसे बिछड़ना नाम दे रहे हो।

Bewafa Shayari Hindi

तुम अगर याद रखोगे तो इनायत होगी,
वरना हमको कहाँ तुम से शिकायत होगी,
ये तो वही बेवफ़ा लोगों की दुनिया है,
तुम अगर भूल भी जाओ जो रिवायत होगी।

Dukh Bewafa Shayari

इस दुनिया में अजनबी रहना ही ठीक है।
कुछ लोग बहुत तकलीफ देते है,
अक्सर अपना बनाकर।

Bewafa Status in Hindi

हमें न मोहब्बत मिली न प्यार मिला,
हमको जो भी मिला बेवफा यार मिला,
अपनी तो बन गई तमाशा ज़िन्दगी,
हर कोई मकसद का तलबगार मिला।

Bewafa Shayari

मैंने भी किसी से प्यार किया था

उनकी रहो में इंतजार किया था

हमें क्या पता वो भूल ज्यांगे हमें

कसूर उनका नहीं मेरा ही था

जो एक बेवफा से प्यार किया था !!

Love Bewafa Shayari Hindi

मैंने प्यार किया बड़े होश के साथ,
मैंने प्यार किया बड़े जोश के साथ,
पर हम अब प्यार करेंगे बड़ी सोच के साथ,
क्योंकि कल उसे देखा मैंने किसी और के साथ....

Best Bewafa Shayari in Hindi

बेवफ़ाओं की महफ़िल लगेगी ऐ दिल-ए-जाना,
आज ज़रा वक़्त पर आना मेहमान-ए-ख़ास हो तुम।

Sad Bewafa Shayari Hindi

गम इस बात का नही कि तुम BEWAFA निकली
मगर अफसोस ये है कि,
वो सब लोग सच निकले,
जिनसे मैं तेरे लिए लड़ा करता था.!!

 

हर भूल तेरी माफ़ की तेरी हर खता को भुला दिया,
गम है कि मेरे प्यार का तूने बेवफाई सिला दिया।

 

याद रहेगा हमेशा यह दर्दे बेवफाई हमको भी,
कि क्या खूब तरसे थे जिंदगी में,
एक शख्स की खातिर।

बेवफा शायरी

जब तक न लगे एक बेवफाई की ठोकर,
हर किसी को अपने महबूब पे नाज़ होता है।

 

मेरी वफा के बदले बेवफाई न दिया कर,
मेरी उम्मीद ठुकरा के इन्कार न किया कर,
तेरी मोहब्बत में हम सब कुछ गँवा बैठे,
जान भी चली जायेगी इम्तिहान न लिया कर।

Sad Bewafa Shayari

तेरी बेवफाई को भुला ना सकेगें,
चाहे भी तो कभी मुस्कुरा ना सकेगें,
तुझ को तो मिल गया यार अपना..
अपना किसी को हम बना ना सकेगें।

Boyfriend Bewafa Shayari

एक आदत बनी थी,
मुझे तेरे साथ जीने की – “ऐ बेवफा”
पता तो मुझे भी था, कि
मरूँगा तो मैं अकेले ही।

Hindi Status Bewafa Shayari

ज़िंदगी से बस यही एक गिला है,
ख़ुशी के बाद न जाने क्यों गम मिला है,
हमने तो की थी वफ़ा उनसे जी भर के..
पर नहीं जानते थे कि वफ़ा के बदले बेवफाई ही सिला है।

True Bewafa Shayari

टूटे हुए DIL ने भी उसके लिए दुआ मांगी,
मेरी साँसों ने हर पल उसकी खुशी मांगी..
न जाने कैसी दिल्लगी थी उस बेवफा से,
के मैंने आखिरी ख्वाहिश में भी उसकी WAFA मांगी....

Bewafa Shayari Status

तुम समझ लेना बेवफा मुझको, मै तुम्हे मगरूर मान लूँगा

ये वजह अच्छी होगी , एक दूसरे को भूल जाने के लिये.....

Girlfriend Bewafa Shayari

मिल ही जाएगा कोई ना कोई टूट के चाहने वाला,
अब शहर का शहर तो बेवफा हो नहीं सकता।

Bewafa Shayari in Hindi

हसीनों ने हसीन बनकर गुनाह किया,
औरों को तो क्या, हमको भी तबाह किया,
पेश किया जब गजलों मे हमने उनकी बेवफाई को,
औरों ने तो क्या उन्होंने भी वाह-वाह किया।

Bewafa Shayari in Hindi

यूँ है सबकुछ मेरे पास बस दवा-ए-दिल नही,
दूर वो मुझसे है पर मैं उस से नाराज नहीं,
मालूम है अब भी मोहब्बत करता है वो मुझसे,
वो थोड़ा सा जिद्दी है लेकिन बेवफा नहीं।

 

हसीनों ने हसीन बनकर गुनाह किया,
औरों को तो क्या, हमको भी तबाह किया,
पेश किया जब गजलों मे हमने उनकी बेवफाई को,
औरों ने तो क्या उन्होंने भी वाह-वाह किया।

Sad Bewafa Shayari in Hindi

उसे बेवफा कहेंगे तो,
अपनी ही नजर में गिर जाएंगे हम।
वो प्यार भी अपना था और,
वो पसंद भी अपनी थी।

 

तेरी बेवफाई का किस्सा जब-जब याद आयेगा,
मेरे तन बदन में एक आग सी भड़कायेगा,
जो तूने किया कोई दुश्मन भी नहीं ऐसा करता,
देख लेना एक दिन तू भी बहुत पछतायेगा..

 

जाते-जाते उसके आखिरी अल्फाज़ यही थे,
जी सको तो जी लेना मर जाओ तो बेहतर है।

 

प्यार में बेवाफाई मिले तो गम न करना;

अपनी आँखे किसी के लिए नम न करना;

वो चाहे लाख नफरते करें तुमसे;

पर तुम अपना प्यार कभी उसके लिए कम न करना।

बेवफाई शायरी

ऐ दोस्त कभी ज़िक्र-ए-जुदाई न करना,
मेरे भरोसे को रुस्वा न करना,
दिल में तेरे कोई और बस जाये तो बता देना,
मेरे दिल में रहकर बेवफाई न करना।

BF Bewafa Shayari

हम तो जल गये उसकी मोहब्बत में
मोम की तरह,
अगर फिर भी वो हमें बेवफा कहे
तो उसकी वफा को सलाम..

Life Bewafa Shayari

मैं हर रात तेरी फोटो देखता हूं।
और सोचता हूं,
क्या तू वही है?
जिससे मैंने प्यार किया था।

Bewafa Shayari in Hindi

जिस किसीको भी चाहो वोह बेवफा हो जाता है,
सर अगर झुकाओ तो सनम खुदा हो जाता है,
जब तक काम आते रहो हमसफ़र कहलाते रहो,
काम निकल जाने पर हमसफ़र कोई दूसरा हो जाता है…

GF Bewafa Shayari

खुदा ने पूछा क्या सज़ा दूँ उस बेवफ़ा को,
दिल ने कहा मोहब्बत हो जाए उसे भी।

 

इतनी बेदर्दी से दिल को मेरे वो तोड़ देगी,
यह मालूम ना था मुझे, अकेला वो छोड़ देगी,
ये मेरे मासूम दिल तू तनहाई से प्यार कर ले,
बेवफा भी अब वफा का साथ छोड़ देगी।

Bewafa Shayari

आप बेवफा होंगे सोचा ही नहीं था,
आप भी कभी खफा होंगे सोचा नहीं था,
जो गीत लिखे थे कभी प्यार में तेरे,
वही गीत रुसवा होंगे सोचा ही नहीं था।

 

बहुत दर्द देती है, आज भी वो यादें।
जिन यादों में तुम नजर आते हो।

बेवफा शायरी

मेरी निगाहों में बहने वाला ये आवारा से अश्क
पूछ रहे है पलकों से तेरी बेवफाई की वजह।

 

मेरे फन को तराशा है सभी के नेक इरादों ने,
किसी की बेवफाई ने किसी के झूठे वादों ने।

Premi Bewafa Shayari

उन्हें एहसास हुआ है इश्क़ का हमें रुलाने के बाद,
अब हम पर प्यार आया है दूर चले जाने के बाद,
क्या बताएं किस कदर बेवफ़ा है यह दुनिया,
यहाँ लोग भूल जाते हैं किसी को दफनाने के बाद।

बेवफाई शायरी

तूने ही लगा दिया इलज़ाम-ए-बेवफाई,
अदालत भी तेरी थी गवाह भी तू ही थी।

Bewafa Shayari

मेरे साथ गुजारे दिन को,
संभाल के रखना…”ऐ बेवफा”।
अबकी बार बीते हुए दिन,
वापिस आयेंगे, मैं नहीं।

Bewafa Shayari in Hindi

 

पहले इश्क फिर धोखा फिर बेवफ़ाई,
बड़ी तरकीब से एक शख्स ने तबाह किया।

बेवफा शायरी

मत रख हमसे वफा की उम्मीद ऐ सनम,
हमने हर दम बेवफाई पायी है,
मत ढूंढ हमारे जिस्म पे जख्म के निशान,
हमने हर चोट दिल पे खायी है।

Judai Bewafa Shayari in Hindi

कभी ग़म तो कभी तन्हाई मार गयी,

कभी याद आ कर उनकी जुदाई मार गयी,

बहुत टूट कर चाहा जिसको हमने,

आखिर में उनकी ही बेवफाई मार गयी..

 

कोई मिला ही नहीं जिसको वफा देते।
हर एक ने दिल तोड़ा,
किस-किस को सजा देते

Mahboob Bewafa Shayari

रुशवा क्यों करते हो तुम इश्क़ को, ए दुनिया वालो,
मेहबूब तुम्हारा बेवफा है, तो इश्क़ का क्या गनाह।

Bewafa Shayari in Hindi

क्या जानो तुम बेवफाई की हद दोस्तों,
वो हमसे इश्क सीखती रही किसी ओर के लिए।

 

  • अकेलापन शायरी Status तन्हाई शायरी Alone Shayari
  • एटीट्यूड गर्ल शायरी Attitude Shayari for Girls in Hindi
  • एटीट्यूड शायरी स्टेटस Attitude Shayari in Hindi
  • कोरोना वायरस पर शायरी | Corona Virus Shayari in Hindi
  • जिन्दगी जीवन जिंदगानी शायरी Zindagi Shayari | Jeevan Shayari | जीवन Shayari
  • जीवन के अलग अलग पहलू के निराशा भरी जिन्दगी के शायरी Nirasha Shayari
  • ठंडी सर्दी मौसम के रोमांटिक प्यार के शायरी | Sardi Romantic Love Winter Shayari
  • बेवफाई शायरी

    हमारी तबियत भी न जान सके हमे बेहाल देखकर,
    और हम कुछ न बता सके उन्हें खुशहाल देखकर।

    Premika Bewafa Shayari

    दिल भर ही गया है, तो मना करने में डर कैसा?
    मोहब्बत में बेवफाओ पर कोई मुकदमा थोड़े होता है।

    Post a Comment

    Previous Post Next Post