Dard Bhari Shayari in Hindi Status | दर्द भरी शायरी हिंदी में | Dard Bhari Shayari | दर्द भरी शायरी ! Painful Shayari

इस तरह मिली वो मुझे सालों के बाद
जैसे हक़ीक़त मिली हो ख्यालों के बाद
मैं पूछता रहा उस से ख़तायें अपनी
वो बहुत रोई मेरे सवालों के बाद।

 

साँस थम जाती है पर जान नहीं जाती;
दर्द होता है पर आवाज़ नहीं आती;
अजीब लोग हैं इस ज़माने में ऐ दोस्त;
कोई भूल नहीं पाता और किसी को याद नहीं आती।

दर्द भरी शायरी हिंदी में

Dard Bhari Shayari in Hindi Status

रोता वही है जिसने कद्र किया हो सच्चा रिश्ता को

मतलब पे रिश्ते रखने वालो को कोई रुला नहीं सकता

 

मुझे बहुत प्यारी है तुम्हारी दी
हुई हर एक निशानी,
अब चाहे वो दिल का दर्द हो या
आँखों का पानी..!!

Dard Shayari

तेरे ऐसे सच्चे आशिक़ है हम
दिलमे जिसके प्यार न हो कभी कम
सच्चे प्यार में तो ज़िन्दगी महक जाती है
ना जाने हमारी आँखे क्यों है नम

बदले हुए लोगो के बारे मैं क्या कहू यारो
मैंने अपने ही प्यार को किसी और का होते देखा है..

 

महफ़िल में हँसना मेरा मिज़ाज़ बन गया,
तन्हाई में रोना एक राज़ बन गया,
दिल के दर्द को चेहरे से ज़ाहिर न होने दिया,
यही मेरे जीने का अंदाज़ बन गया.

Dard Shayari Status

इस बहते दर्द को मत रोको,
यह तो सज़ा है किसी के इंतज़ार की,
लोग इन्हे आँसू कहे या दीवानगी,
पर यह तो निशानी है किसी के प्यार की.

दर्द भरी शायरी इन हिन्दी

कभी कभी मोहब्बत में वादे टूट जाते हैं,
इश्क़ के कच्चे धागे टूट जाते हैं,
झूठ बोलता होगा कभी चाँद भी,
इसलिए तो रुठ कर तारे टूट जाते हैं.

दर्द भरी शायरी हिंदी में

दुख होता है बहुत ज्यादा मुझको,
जब अपनों का साथ अचानक छूट जाता है,
कुछ कर नहीं पाता कुछ कह नहीं पाता,
हर बार ये दिल अकेला रह जाता है.

Shayari Dard Bhari

बस सह सकता हूं इस दर्द को,
कहने को कुछ बचा नहीं है,
उसके जाने के बाद ज़िन्दगी में,
अब और कुछ रहा नहीं है.

दर्द भरी शायरी हिंदी में

तुमको लेकर मेरा ख्याल नही बदलेगा
साल बदलेगा मगर दिल का हाल नहीं बदलेगा..

Dard Shayari for Girlfriend

ग़म के दरियाओं से मिलकर बना है यह सागर;
आप क्यों इसमें समाने की कोशिश करते हो;
कुछ नहीं है और इस जीवन में दर्द के सिवा;
आप क्यों इस ज़िंदगी में आने की कोशिश करते हो।

दर्द भरी शायरी हिंदी में

ना मेरा दिल बुरा था
ना उसमे कोई बुराई थी
बस नसीब का खेल है,
क्योंकि किस्मत में जुदाई थी।।

Painful Shayari in Hindi

नसीहत अच्छी देती है दुनिया,
अगर दर्द किसी ग़ैर का हो।

 

इतनी फिक्र ना किया करो हमारी,
हम शर्म के मारे झुक जाएंगे,
ज़िन्दगी में आगे ना बढ़ पाएंगे,
बस तेरी ही गली में रुक जाएंगे.

Dard Shayari for Boyfrined

उदास नहीं होना मुझे याद कर के,
मांगना चाहता हूं तुझसे कुछ फरियाद कर के,
ज़िन्दगी में मेरी फिर लौट के ना आना,
मै जी नहीं पाऊंगा तुझे बर्बाद कर के.

 

Shayari On Dard

बेनाम सा ये दर्द ठहर क्यों नहीं जाता,
जो बीत गया है वो गुजर क्यों नहीं जाता,
वो एक ही चेहरा तो नहीं सारे जहाँ में,
जो दूर है मुझसे वो दिल से उतर क्यों नहीं.

ऑंखें तो प्यार में दिल की जुबान होती हैं,
सच्ची चाहत तो सदा बे जुबान होती है,
प्यार में दर्द भी मिले तो मत घबराना,
सुना है दर्द से चाहत और जवान होती है.

न कर तू इतनी कोशिसे,
मेरे दर्द को समझाने की,
पहले इश्क कर फिर जख्म खा,
फिर लिख दावा मेरे दर्द की.

तुझे इस तरह यू भुला ना सकेंगे,
तेरे अलावा किसी की अपना ना सकेंगे,
तू ही मेरी ज़िन्दगी मेरी जान है,
तेरी मोहब्बत का दाग हम धुला ना सकेंगे.

Painful Shayari in Hindi

अपनो की पाने की चाह में,
हमने खुद को इस कदर खो दिया,
ज़िन्दगी बची है अब चंद पलो की,
ये दिल भी मेरा खून के आंसू रो लिया.

Dard Bhari Shayari

माना कि तुझको मै हासिल ना कर सका,
मोहब्बत थी तुझसे बयां ना कर सका,
लेकिन किसी को पा लेना ही मोहब्बत नहीं होता,
चाहे मै तेरे काबिल ना बन सका.

हर जगह तू नजर आती है,
तुझसे दूर रह कर ये जान निकाल जाती है,
क्या बताऊं तेरे बिन क्या हाल है मेरा,
हर पल हर लम्हा तेरी याद आती है.

Painful Shayari in Hindi

तेरे प्यार मै मदहोश हो कर,
मै जमाने से भी लड़ पड़ा,
प्यार हमारा सच्चा था झूठा नहीं था,
जमाने को बताने मै चल पड़ा.

Dard Bhari Jindagi Shayari

तू प्यार ना निभा सकी,
मुझे तन्हा कर के छोड़ दिया,
ज़िन्दगी में अकेला रह गया मै,
दिल ने भी तुझसे अब रुख मोड़ लिया.

Dard Bhara Shayari

ज़िन्दगी के कुछ दिन दुख भरे थे,
कुछ उससे भरे थे कुछ मुझसे भरे थे,
कुछ अजीब सा एहसास था वो भी,
जब पहली बार किसी को खोने से डरे थे.

दर्द भरी शायरी

गुजर रही है खामोशी से ये ज़िन्दगी,
ना कोई खुशी है ना गम का शोर,
चाहे सौ साल ही क्यों ना इंतजार करना पड़े,
अब उसके सिवा इस दिल में ना आएगा कोई और.

Dard Bhari Life Shayari

एक कहानी थी जो दिल पर लिखी रह गई,
ये नजर बस उसे ही देखती रह गई,
वो आंखो के सामने किसी और के हो गए,
हमारी मोहब्बत फिर एक बार अधूरी रह गई.

Painful Shayari

मोहब्बत ना मिली लेकिन नफरत बहुत मिली,
ज़िन्दगी मिली लेकिन राहत ना मिली,
महफ़िल में तेरी हर एक को हंसता देखा मैंने,
बस हमे ही हंसने की इजाज़त ना मिली.

 

अजीब लगा यूं उनका मुझको छोड़ के जाना,
ना सुना कुछ और कहा भी कुछ नहीं,
आसान नहीं था यूं उनसे जुदा होकर रहना,
फिर जुदा होकर अब कुछ रहा भी नहीं.

दर्द भरी शायरी

मिलता भी नहीं तुम्हारे जैसे इस शहर में
हमको क्या मालूम था के तुम भी किसी और के हो..

Shayari Dard Bhari

ग़म के दरियाओं से मिलकर बना है यह सागर;
आप क्यों इसमें समाने की कोशिश करते हो;
कुछ नहीं है और इस जीवन में दर्द के सिवा;
आप क्यों इस ज़िंदगी में आने की कोशिश करते हो।

Dard Bhari Shayari in Hindi

दिल की हालात बताई नहीं जाती;
हमसे उनकी चाहत छुपाई नहीं जाती;
बस एक याद बची है उनके चले जाने के बाद;
हमसे तो वो याद भी दिल से निकाली नहीं जाती।

Dard Shayari

उसे पाया नहीं लेकिन उसको खोना भी नहीं है,
उसके बगैर आंसू लेकर रोना भी नहीं है,
प्यार का रुख नफ़रत में कुछ इस कदर बदला,
अब सोचते है कि उसका कभी होना भी नहीं है.

दर्द भरी शायरी

दिल को ऐसा दर्द मिला... जिसकी दवा नहीं,
फिर भी खुश हूँ मुझे उस से कोई शिकवा नहीं,
और कितने अश्क बहाऊँ अब उस के लिए,
जिसको खुदा ने मेरी किस्मत में लिखा ही नहीं।

 

इन ग़म की गलियों में
कब तक ये दर्द हमें तड़पाएगा,
इन रस्तों पे चलते-चलते
हमदर्द कोई मिल जाएगा।

 

जब कहा था तुमने हमारे सपने सच होंगे,
तब यकीन था तुम पर रब से भी ज्यादा,
लेकिन अब विश्वास चूर चूर हो गया है मेरा
शायद तुमने अधूरा छोड़ दिया अपना वादा.

  • दिल में बसे प्यार की बेबसी कविता | Bebasi Kavita Poem Shayari
  • दोस्ती के लिए शायरी Dosti Shayari Friendship Shayari Status in Hindi
  • पति पत्नी के लिए शायरी Pati Patni Ki Shayari
  • प्यार के लिए लव शायरी Best Love Shayari Status in Hindi
  • प्यार भरी शायरी Pyar Bhari Shayari Pyar Ki Shayari Pyar Wali Best Shayari
  • प्यार में जुदाई की शायरी Judai Ki Shayari Love Status in Hindi
  • दर्द भरी शायरी

    भुला कर तुझको मै संभल तो गया हूं,
    लेकिन अंदर से अभी भी टूटा हुआ हूं,
    मेरा मन तो खुश है तेरे जाने के बाद,
    लेकिन दिल से अभी भी रूठा हुआ हूं.

    दर्द भरी शायरी हिंदी में

    अदाएं कातिल होती हैं
    आँखें नशीली होती हैं,
    मोहब्बत में अक्सर होंठ सूखे होते हैं
    और आँखे गीली होती हैं।

     

    जख्म ही देना तो पूरा जिस्म तेरे हवाले था
    बे रहम तूने वार क्या वो भी दिल ही वार क्या

    Dard Shayari

    जरा सी गलतफहमी पर
    न छोड़ो किसी अपने का दामन
    क्योंकि जिंदगी बीत जाती है
    किसी को अपना बनाने में..

    Shayari Dard Bhari

    ठोकर खाते हैं और मुस्कराते हैं,
    इस दिल को सब्र करना सिखाते हैं,
    हम दर्द लेकर भी लोगों को याद करते हैं,
    और लोग दर्द देकर भी लोगों को भूल जाते हैं.

    दर्द भरी शायरी

    शीशा तो टूट कर, अपनी कशिश बता देता है,
    दर्द तो उस पत्थर का हैं, जो टुटने के काबिल भी नही।

    Dard Bhari Shayari

    छिपा कर दर्द अपनी हंसी में,
    मै अंदर से खोखला हो रहा हूं,
    क्या सुन सकता है तू मेरी आवाज़,
    मै आज भी सिर्फ तेरे लिए रो रहा हूँ.

     

    गुलशन की बहारों पे सर-ए-शाम लिखा है,
    फिर उस ने किता

  • प्यार में दर्द और गम भरी शायरी | Gam Bhari Shayari
  • फादर डे Father day Wishes Shayari 15 Quotes in Hindi
  • भाई बहन के लिए शायरी | Bhai Behan Shayari Shayari in Hindi
  • मजदूर दिवस पर शायरी | 1 May Labour Day Shayari in Hindi
  • माँ मदर्स डे पर शायरी | Hindi Font Maa Shayari Mother day Shayari in Hindi
  • मोटिवेशनल शायरी Motivational Shayari in Hindi
  • Dard Shayari

    बों पे मेरा नाम लिखा है,
    ये दर्द इसी तरह मेरी दुनिया में रहेगा,
    कुछ सोच के उस ने मेरा अंजाम लिखा है.

     

    ज़रा सी ज़िंदगी है, अरमान बहुत हैं;
    हमदर्द नहीं कोई, इंसान बहुत हैं;
    दिल के दर्द सुनाएं तो किसको;
    जो दिल के करीब है, वो अनजान बहुत है!

    दर्द भरी शायरी

    जहर की भी जरुरत नहीं पड़ी
    हमें मारने के लिए, तुम्हारे ऐसे
    बर्ताव ने ही हमें मार डाला।

    Dard Shayari

    दर्द बहुत हुआ दिल के टूट जाने से,
    कुछ न मिला उनके लिए आँसू बहाने से,
    वो जानते थे वजह मेरे दर्द की,
    फिर भी बाज़ न आये मुझे आजमाने से.

    Dard Bhari Shayari

    नज़र और नसीब में भी क्या इत्तफ़ाक़ है
    नज़र उसे ही पसंद करती है जो नसीब में नही होता

    दर्द शायरी

    बहुत जुदा है औरों से मेरे दर्द की कहानी
    ज़ख्म का कोई निशान नहीं और दर्द की कोई इंतहा नही..

    दर्द भरी शायरी

    वो मुझे से बिछड़े तो जैसे बिछड़ गयी ज़िन्दगी
    मैं ज़िंदा तो हूँ पर ज़िंदा नहीं रहा.

    Shayari Dard Bhari in Hindi

    एक पल में ज़िन्दगी भर की उदासी दे गया;
    वो जुदा होते हुए कुछ फूल बासी दे गया;
    नोच कर शाखों के तन से खुश्क पत्तों का लिबास;
    ज़र्द मौसम बाँझ रुत को बे-लिबासी दे गया।

     

    आँसू भी आते हैं और
    दर्द भी छुपाना पड़ता है
    ये जिंदगी है साहब यहां
    जबरदस्ती भी मुस्कुराना पड़ता है।

    Dard Shayari

    अगर मोहब्बत की हद नहीं कोई,
    तो दर्द का हिसाब क्यूँ रखूं।

    Dard Bhari Shayari

    मुझको तो दर्द-ए-दिल का मज़ा याद आ गया,
    तुम क्यों हुए उदास तुम्हें क्या याद आ गया?
    कहने को जिंदगी थी बहुत मुख्तसर मगर,
    कुछ यूँ बसर हुई कि खुदा याद आ गया.

    Dard Shayari in Hindi

    वो तो अपना दर्द रो-रो कर सुनाते रहे,
    हमारी तन्हाइयों से भी आँख चुराते रहे,
    हमें ही मिल गया खिताब-ए-बेवफा क्योंकि,
    हम हर दर्द मुस्कुरा कर छुपाते रहे.

    हँसते हुए ज़ख्मों को भुलाने लगे हैं हम,
    हर दर्द के निशान मिटाने लगे हैं हम,
    अब और कोई ज़ुल्म सताएगा क्या भला,
    ज़ुल्मों सितम को अब तो सताने लगे हैं हम.

    ज़हर देता है कोई कोई दवा देता है,
    जो भी मिलता है मेरा दर्द बढ़ा देता है.

    Dard Bhari Shayari

    यूँ तो हर एक दिल में दर्द नया होता है,
    बस बयान करने का अंदाज़ जुदा होता है,
    कुछ लोग आँखों से दर्द को बहा लेते हैं
    और किसी की हँसी में भी दर्द छुपा होता है.

    Dard Shayari in Hindi

    मेरे इस दर्द की वजह भी वो हैं,
    और मेरे दर्द की दवा भी तो वो हैं,
    वो नमक ज़ख्मों पे लगाते हैं तो क्या,
    मोहब्बत करने की वजह भी तो वो हैं.

    Dard Bhari Shayari

    एक नया दर्द मेरे दिल में जगा कर चला गया,
    कल फिर वो मेरे शहर में आकर चला गया,
    जिसे ढूंढते रहे हम लोगों की भीड़ में,
    मुझसे वो अपने आप को छुपा कर चला गया.

    Dard Bhari Shayari in Hindi

    आरजू नहीं के ग़म का तूफान टल जाये,
    फ़िक्र तो ये है तेरा दिल न बदल जाये,
    भुलाना हो अगर मुझको तो एक एहसान करना,
    दर्द इतना देना कि मेरी जान निकल जाये.

     

    दिल में है जो दर्द वो दर्द किसे बताएं,
    हंसते हुए ये ज़ख्म किसे दिखाएँ,
    कहती है ये दुनिया हमे खुश नसीब,
    मगर इस नसीब की दास्ताँ किसे बताएं.

    दर्द भरी शायरी

    मोहब्बत का मेरे सफर आख़िरी है,
    ये कागज कलम ये गजल आख़िरी है,
    मैं फिर ना मिलूँगा कहीं ढूंढ लेना,
    तेरे दर्द का अब ये असर आख़िरी है.

    Dardnak Shayari

    दर्द से हाथ न मिलाते तो और क्या करते,
    गम में आँसू न बहते तो और क्या करते,
    उसने मांगी थी हमसे रौशनी की दुआ,
    हम अपना दिल न जलाते तो और क्या करते.

    दर्द भरी शायरी

    सजा कैसी मिली हमको तुझसे दिल लगाने की,
    रोना ही पड़ा जब कोशिश की मुस्कुराने की,
    कौन बनेगा यहाँ मेरी दर्द भरी रातों का हमराज,
    दर्द ही मिला है जो तूने कोशिश की आजमाने की.

     

    ना कर तू इतनी कोशिशे,
    मेरे दर्द को समझने की,
    पहले इश्क़ कर,
    फिर ज़ख्म खा,
    फिर लिख दवा मेरे दर्द की.

    Dard Shayari in Hindi

    बिछड़ के तुम से ज़िंदगी सज़ा लगती है,
    यह साँस भी जैसे मुझ से ख़फ़ा लगती है,
    तड़प उठता हूँ मैं दर्द के मारे,
    ज़ख्मों को जब तेरे शहर की हवा लगती है,
    अगर उम्मीद-ए-वफ़ा करूँ तो किस से करूँ,
    मुझ को तो मेरी ज़िंदगी भी बेवफ़ा लगती है.

    Dard Bhari Shayari

    प्यार सभी को जीना सिखा देता है,
    वफ़ा के नाम पे मरना सिखा देता है,
    प्यार नहीं किया तो करके देख लो यार,
    ज़ालिम हर दर्द सहना सिखा देता है.

     

    प्यार मुहब्बत का सिला कुछ नहीं,
    एक दर्द के सिवा मिला कुछ नहीं,
    सारे अरमान जल कर ख़ाक हो गए,
    लोग फिर भी कहते हैं जला कुछ भी नहीं.

    Dard Bhari Shayari Attitude

    जिस दिल पे चोट न आई कभी,
    वो दर्द किसी का क्या जाने,
    खुद शम्मा को मालूम नहीं,
    क्यूँ जल जाते हैं परवाने.

    Dard Bhari Shayari in Hindi

    ना किया कर अपने दर्द को
    शायरी में बयान ऐ दिल,
    कुछ लोग टूट जाते हैं
    इसे अपनी दास्तान समझकर.

     

    हम ने कब माँगा है तुम से
    अपनी वफ़ाओं का सिला,
    बस दर्द देते रहा करो
    मोहब्बत बढ़ती जाएगी.

    Dard Bhari Shayari

    तेरी याद आई तो थोड़ा उदास हो जाऊंगा,
    ज़िन्दगी से फिर एक बार निराश हो जाऊंगा,
    कभी सोचा भी ना था ऐसा भी होगा,
    तेरी ख़ुशी के लिए मै खुद को रूलाऊंगा.

    Dard Shayari

    अपना बनाकर फिर कुछ दिन में
    बेगाना बना दिया,
    भर गया दिल हमसे तो मजबूरी
    का बहाना बना दिया।

    Shayari Dard Bhari

    कह कर तुम बता नहीं सकते,
    प्यार को अपने जता नहीं सकते,
    फिर क्या फायदा तुम्हारी दोस्ती का,
    जब एक भी वादा तुम निभा नहीं सकते.

    Dard Bhari Shayari

    लोग कहते है कि सिर्फ नफ़रत में दर्द होता है,
    कभी गौर करो तो प्यार भी रुलाता है,
    झूठे प्यार का दिलासा भी मिलता है ज़िन्दगी में,
    और कभी कभी प्यार का एहसास भी रुलाता है.

    Dard Bhari Shayari

    आधा ख्वाब, आधा इश्क़, आधी
    सी है बंदगी,
    मेरे हो…पर मेरे नही.. कैसी है ये
    जिंदगी…

    दर्द भरी शायरी हिंदी में

    वो देता है दर्द बस हमी को;
    क्या समझेगा वो इन आँखों की नमी को;
    ​चाहने वालों की भीड़ से घिरा है जो हर वक़्त;
    वो महसूस ​क्या ​करेगा ​बस ​एक हमारी कमी को। ​

    Dard Bhari Shayari

    तुझको जाता देख कर दिल घबरा जाता था,
    तुझे देख कर कभी कभी ये शर्मा जाता था,
    लेकिन वो प्यार रहा ना वो शर्म रही,
    जब तेरी याद में मै रो कर रात गुजारता था.

     

    गुलशन की बहारों पे सर-ए-शाम लिखा है,
    फिर उस ने किताबों पे मेरा नाम लिखा है,
    ये दर्द इसी तरह मेरी दुनिया में रहेगा,
    कुछ सोच के उस ने मेरा अंजाम लिखा है।

    Dard Shayari

    उन लोगों का क्या हुआ होगा
    जिनको मेरी तरह गम ने मारा होगा
    किनारे पर खड़े लोग क्या जाने
    डूबने वाले ने किस किस को पुकारा होगा।।

     

    तेरे प्यार के दर्द में रात भर नहीं सोते है,
    ये नैना तेरी याद में हर पल रोते है,
    आंखे बंद भी नहीं कर सकता हूं मै अपनी,
    बंद करके भी ये नैना तेरे ही ख्वाबों में खोते है.

    Dard Bhari Shayari

    प्यार का एहसास तुझे दिला ना सका,
    मोहब्बत का फूल मै खिला ना सका,
    लेकिन तुमने भी मेरे प्यार में बेवफाई की,
    पर आज भी तुझे मै भुला ना सका.

    Dard Bhari Shayari

    जाने लागे जब वो छोड़ के दामन मेरा,
    टूटे हुए दिल ने एक हिमाक़त कर दी,
    सोचा था कि छुपा लेंगे ग़म अपना,
    मगर कमबख्त आँखों ने बगावत कर दी।

    दर्द भरी शायरी हिंदी में

    रोते रहे तुम भी, रोते रहे हम भी;
    कहते रहे तुम भी और कहते रहे हम भी;
    ना जाने इस ज़माने को हमारे इश्क़ से क्या नाराज़गी थी;
    बस समझाते रहे तुम भी और समझाते रहे हम भी।

    Dard Shayari

    प्यार सभी को जीना सिखा देता है,
    वफा के नाम पर मरना सिखा देता है,
    प्यार नहीं किया तो कर के देख लो यारों,
    जालिम हर दर्द सहना सिखा देता है.

    दर्द भरी शायरी

    खामोशियाँ कर देतीं बयान तो अलग बात है,
    कुछ दर्द हैं जो लफ़्ज़ों में उतारे नहीं जाते।

    2 Lines Dard Bhari Shayari

    मै मर जाऊ तो उसे खार तक भी ना होने देना
    वो सख्श मसरूफ बहुत है कही उसका वक़्त बर्बाद न हो जाये..

     

    जाने लागे जब वो छोड़ के दामन मेरा,
    टूटे हुए दिल ने एक हिमाक़त कर दी,
    सोचा था कि छुपा लेंगे ग़म अपना,
    मगर कमबख्त आँखों ने बगावत कर दी।

    Dard Bhari Shayari

    रोज़ उदास होते है हम,
    और रात गुजर जाती है,
    कहने को तो जी रहे है लेकिन,
    हर पल हर लम्हा सांस निकलती जाती है.

    दर्द भरी शायरी हिंदी

    वो नही आती पर अपनी निशानी भेज देती है,
    ख्वाबो में दास्ताँ पुरानी भेज देती है,
    उसकी यादों के पल कितने भी मीठे हैं,
    मगर कभी कभी आँखों में पानी भेज देती है।

    Dard Bhari Shayari

    कभी रो के मुस्कुराए
    कभी मुस्कुरा के रोए
    जब भी तेरी याद आई तुझे भुला के रोए
    एक तेरा ही तो नाम था जिसे हज़ार बार लिखा
    जितना लिख के खुश हुए उस से ज़यादा मिटा के रोए.

    दर्द भरी शायरी हिंदी में

    चीज़ बेवफ़ाई से बढ़कर क्या होगी;
    ग़म-ए-हालात जुदाई से बढ़कर क्या होगी;
    जिसे देनी हो सज़ा उम्र भर के लिए;
    सज़ा तन्हाई से बढ़कर क्या होगी।

    Dard Shayari

    उसने दर्द इतना दिया कि सहा ना गया,
    उसकी आदत सी थी इसलिए रहा न गया,
    आज भी रोती हूं उसे दूर देख के,
    लेकिन दर्द देने वाले से यह कहा ना गया!

    Dard Bhari Shayari

    तुझे पाने की कोशिश की बहुत मैने,
    लेकिन शायद मेरी कोशिश में कमी रह गई,
    वो कहते थे तुमको कभी दुख ना देंगे,
    उनके नाम की मेरी आंखो में नमी रह गई.

    Dard Shayari

    उदास ना होना अगर मुलाक़ात ना हो;
    ख़फ़ा ना होना अगर आपसे बात ना हो;
    खुदा करे ज़िन्दगी खुशियों से सजे आपकी;
    भुला लेना उस वक़्त जब आपकी दिन से रात ना हो.

    दर्द भरी शायरी लिखी हुई

    दर्द है दिल में पर इसका एहसास नहीं होता,
    रोता है दिल जब वो पास नहीं होता,
    बर्बाद हो गए हम उसके प्यार में,
    और वो कहते हैं इस तरह प्यार नहीं होता.

     

    नफ़रत करना तो हमने कभी सीखा ही नहीं,
    मैंने तो दर्द को भी चाहा है अपना समझ कर.

    Dard Bhari Shayari

    दिल को ऐसा दर्द मिला जिसकी दवा नहीं,
    फिर भी खुश हूँ मुझे उस से कोई शिकवा नहीं,
    और कितने अश्क बहाऊँ अब उस के लिए,
    जिसको खुदा ने मेरी किस्मत में लिखा ही नहीं.

    Dard Shayari

    कौन कहता है नफ़रतों में दर्द है मोहसिन,
    कुछ मोहब्बतें भी बड़ी दर्द नाक होती है.

    शीशा तो टूट कर, अपनी कशिश बता देता है,
    दर्द तो उस पत्थर का हैं, जो टुटने के काबिल भी नही.

    Dard Bhari Shayari

    तेरे दिल के करीब आना चाहता हूँ मैं,
    तुझको नहीं और अब खोना चाहता हूँ मैं,
    अकेले इस तनहाई का दर्द बर्दाश्त नहीं होता,
    तू एक बार आजा तुझसे लिपट कर रोना चाहता हूँ मैं.

    वो रात दर्द और सितम की रात होगी,
    जिस रात रुखसत उनकी बारात होगी,
    उठ जाता हूँ मैं ये सोचकर नींद से अक्सर,
    कि एक गैर की बाहों में मेरी सारी कायनात होगी.

    Dard Shayari

    दिल का दर्द एक राज बनकर रह गया,
    मेरा भरोसा मजाक बनकर रह गया,
    दिल के सौदागरों से दिल्लगी कर बैठे,शायद
    इसलिए मेरा प्यार इक अल्फाज बनकर रह गया.

    Dard Bhari Shayari

    दिल का दर्द हमारा भी अब
    सारी हदें आर पार कर रहा है,
    दिलबर भी कितना संगदिल है
    एक जुर्म को बार बार कर रहा है.

    Dard Shayari

    आरज़ू नहीं के गम का तूफान टल जाये,
    फ़िक्र तो ये है तेरा दिल न बदल जाये,
    भुलाना हो अगर मुझको तो एक अहसान करना,
    दर्द इतना देना के मेरी जान निकल जाये.

    Dard Bhari Shayari in Hindi 160

    इन ग़म की गलियों में
    कब तक ये दर्द हमें तड़पाएगा,
    इन रस्तों पे चलते-चलते
    हमदर्द कोई मिल जाएगा.

    मुझे दर्द-ए-इश्क़ का मज़ा मालूम है,
    दर्द-ए-दिल की इन्तहा मालूम है,
    ज़िंदगी भर मुस्कुराने की दुआ मत देना,
    मुझे पल भर मुस्कुराने की सज़ा मालूम है.

    Dard Bhari Shayari

    तुम क्या लगा पाओगे ?
    अंदाज़ मेरी तबाही का,
    तुमने देखा कहाँ है
    मुझको शाम के बाद.

    Dard Bhari Shayari In Hindi

    दर्द काफी है बेखुदी के लिए,
    मौत काफी है ज़िन्दगी के लिए,
    कौन मरता है किसी के लिए,
    हम तो ज़िंदा है आपके लिए.

    Dard Shayari

    दिल में जो दर्द है वो दर्द किसे बताएं,
    हँसते हुए ये जख्म किसे दिखायें,
    कहती है ये दुनिया हमे खुश नसीब,
    मगर इस नसीब की दास्तान किसे सुनाएँ.

    दर्द भरी शायरी इन हिन्दी

    मोहब्बत का मेरे सफ़र आखिरी है,
    ये कागज़ कलम ये गज़लआखिरी है,
    मैं फिर न मिलूँगा कहीं ढूढ लेना,
    तेरे दर्द का अब ये असर आखिरी है.

    दर्द भरी शायरी इन हिन्दी

    अब ये भी नहीं ठीक के हर दर्द मिटा दें,
    कुछ दर्द तो कलेजे से लगाने के लिए हैं,
    ये इल्म का सौदा, ये रिसाले, ये किताबें,
    एक शख्स की यादों को भुलाने के लिए हैं.

    1 Comments

    Post a Comment

    Previous Post Next Post