सपनों की शायरी | 100+ Sapna Shayari in Hindi | सपनों की शायरी | Sapna Shayari in Hindi | Sapna Shayari Best Quote Poetry Status in Hindi

टूटे हुए सपनो और छुटे हुए अपनों ने मार दिया
वरना ख़ुशी खुद हमसे मुस्कुराना सिखने आया करती थी..

Sapna Shayari in Hindi

जिन्दगी ये रंग दिखाती है कितने,
गैर हो जाते है, एक पल में अपने,
सपनो की दुनिया में कभी ना जाना,
दिल टूट जाता हैं, जब टूटते हैं सपने.

 

साथ ना रहने से रिश्ते टूटा नहीं करते,
वक़्त की धुंध से लम्हे टूटा नहीं करते,
लोग कहते हैं कि मेरा सपना टूट गया,
टूटी नींद है.. सपने टूटा नहीं करते।

Sapna Shayari in Hindi

Sapna Shayari

जब कुछ सपने अधूरे रह जाते हैं
तब दिल के दर्द आँसू बनकर बह जाते हैं
जो कहते है की हम सिर्फ आपके है
पता नहीं वो कैसे अलविदा कह जाते है

 

सपना शायरी

धीरे धीरे अपना बना रहा है कोई
प्यार के सुहाने सपने दिखा रहा है कोई
ए खुदा
ये सच्ची मुहब्बत है य़ा चुना लगा रहा है कोई..

Dream Shayari in Hindi

जो इस दुनिया में नहीं मिलते,
वो फिर किस दुनिया में मिलेंगे जनाब,
बस यही सोचकर रब ने एक दुनिया बनायी,
जिसे कहते हैं ख्वाब…

Khwab Shayari

दिल में छिपी यादों से सावरू तुझे,
तू दिखे तो अपनी आँखों में उतारू तुझे,
तेरे नाम को मेरे लबो पर ऐसे सजाया है,
सो भी जाऊ तो ख्वाबो में पुकारू तुझे.

Sapna Shayari in Hindi

होंठ कह नहीं सकते जो फ़साना दिल का,
शायद नज़र से वो बात हो जाए,
इस उम्मीद में करते हैं इन्तजार रात का,
कि शायद सपनें में मुलाकात हो जाएँ.

 

तेरा सपना आज मैंने देखा है
तेरे हाथों से मिलती, मेरी हाथों की रेखा है
दिलकश मंजर में, आसमान के नीचे
तेरे-मेरे सपनों का एक ही झरोखा है.

Dream Shayari Hindi

निगाहो पे दस्तक देने को एक सपना आने वाला है,
खबर मिली है वो सपना सच होने वाला है,
हमने कहा है कि उनकी पलकों पे जाना क्योंकि,
हमारा प्यारा सा दोस्त अभी सोने वाला है.

Sapna Shayari

अपने आसमान से मेरी ज़मीन देख लो,
तुम ख्वाब आज कोई हसीन देख लो,
अगर आजमाना है ऐतबार को मेरे तो,
एक झूठ तुम बोलो ओर मेरा अकीन देख लो…

सपनों पर शायरी

आसमान का चाँद तेरी बाँहों में हो,
तू जो चाहते तेरी राहों में हो,
हर वो ख्वाब हो पूरा जो तेरी आँखों में हो,
ख़ुश किस्मती की हर लकीर तेरे हाथों में हो…

Sapna Shayari Hindi

सपनों के झरोखे से
मैंने हर बार तुम्हें देखा है
शायद इसलिए
क्योंकि तुझी से जुड़ी
मेरी किस्मत की रेखा है

 

जिन्हे सपना देखना अच्छा लगता है उन्हें रात छोटी लगती है
जिन्हें सपना पूरा करना अच्छा लगता है उन्हें दिन छोटा लगता है..

सपनों पर शायरी

मेरी खामोशियों में भी फसाना ढूंढ लेती है,
बड़ी शातिर है ये दुनिया बहाना ढूंढ लेती है,
हकीकत जिद किये बैठी है चकनाचूर करने को,
मगर हर आंख फिर सपना सुहाना ढूंढ लेती है!

 

कुछ सपने तुमने तोड़ दिए
कुछ मैंने देखने छोड़ दिए..

सपनों पर बेहतरीन शायरी

महक सी जाती हो रातों में,
जब तूम ख़्वाब बनकर समाती हो,
यादों की तस्वीर दिल में उतर जाती हैं,
जब तुम रूबरू सामने आती हो.

सपने अधूरे रह गए शायरी

मुझसे क्यों पूछते हो मेरी प्यार की गहराई
मैंने अपना मामूली ख्वाब भी तुम्हारे बिना नहीं देखा

Sapna Shayari in Hindi

आज आप आपकी रात की अच्छी शुरुआत हो
प्यार भरी सपनो की बरसात हो
दिन भर ढूंढती रही आपकी पलकें
रब करे सपने में उससे मुलाकात हो.....

Dream Shayari in Hindi

सपनों की दुनिया बहुत अजीब लगती हैं,
झूठी ही सही पर ख़ुश नसीब होती हैं,
हर पल आते है सपनें कुछ पल के लिए,
उन पलों में जन्नत बहुत क़रीब लगती हैं.

अधूरा सपना शायरी

ख्वाब तो वो है जिसका हकीकत मे भी दीदार हो…
कोई मिले तो इस कदर मिले,
जिसे मुझ से ही नही,
मेरी रूह से भी प्यार हो.

 

कभी सांस बनके तो कभी दिल बनके
कभी ख्वाब बनके तो कभी धड़कन बनके
बस मुझमें रहो तुम सदा प्यार बनके

ख्वाब और हकीकत शायरी

सहमी से निगाहों में ख्वाब हम जगा देंगे,
सूनी इन राहों पे फूल हम खिला देंगे,
हमारे संग मुस्कुरा के तो देखिये,
हम आपको हर ग़म भुलवा देंगे…

सपना पूरा करने की शायरी

ख्वाब भी शायद कांच से कमज़ोर होते हैं,
हर रोज बिखर जाते हैं फ़क़त एक आँख के खुलने से…

 

न वो सपना देखो जो टूट जाये,
न वो हाथ थामो जो छूट जाये,
मत आने दो किसी को करीब इतना,
कि उसके दूर जाने से इंसान खुद से रूठ जाये।

Sapna Shayari in Hindi

ज़िन्दगी एक हसीन ख़्वाब है,

जिसमें जीने की चाहत होनी चाहिये.
ग़म खुद ही ख़ुशी में बदल जायेंगे,
सिर्फ मुस्कुराने की आदत होनी चाहिये.

ख्वाब और हकीकत शायरी

वो रह ना पाए एक पल मेरे बिना,
ख़ुदा उनको तू इस तरह मेरा अपना सा कर दे,
मैं थाम सकू हाथ उनका,
बाकि दुनिया के लिए उनको तू सपना सा कर दे.

Sapna Shayari in Hindi

तन्हाइयों में मुस्कुराना इश्क हैं,
एक बात को सब से छुपाना इश्क हैं,
यूँ तो नींद नहीं आती तुम्हें रात भर,
फिर भी उनका ख्वाबों में आना इश्क़ हैं…

सपने टूटने वाली शायरी

गुलाब की महक भी फींकी से लगती हैं,

कौन-सी खुश्बू मुझमे बसा गए हो तुम,
जिन्दगी हैं क्या तेरी चाहत के सिवा,
ये कैसा खवाब आँखों को दिखा गये हो तुम…

Sapna Shayari in Hindi

इस कदर हम उनकी मुहब्बत में खो गए,
कि एक नज़र देखा और बस उन्हीं के हम हो गए,
आँख खुली तो अँधेरा था देखा एक सपना था,
आँख बंद की और उन्हीं सपनो में फिर सो गए!

Post a Comment

Previous Post Next Post