मत पूछ ये की मैं तुझे भुला नहीं सकता
तेरी यादों के पन्ने को मैं जला नहीं सकता
संघर्ष यह है कि खुद को मारना होगा
और अपने सुकून की खातिर तुझे रुला नहीं सकता...

Love Shayari in Hindi

Love Shayari in Hindi

अगर तुम न होते तो ग़ज़ल कौन कहता,
तुम्हारे चहरे को कमल कौन कहता,
यह करिश्मा है महोबत का..
वरना पत्थर को ताज महल कौन कहता!

लव शायरी हिंदी में

कुछ सोचता हूँ तो तेरा ख्याल आ जाता है,
कुछ बोलता हूँ तो तेरा नाम आ जाता है,
कब तक छुपा के रखूं दिल की बात को,
तेरी हर अदा पर मुझे प्यार आ जाता है।

Love Shayari in Hindi

नही जो दिल में जगह तो नज़र में रहने दो,
मेरी हयात को तुम अपने असर में रहने दो,
मै अपनी सोच को तेरी गली में छोड़ आया हूं,
मेरे वजूद को ख़्वाबों के घर में रहने दो।

 

तुम पूछ लेना सुबह से, न यकीन हो तो शाम से
ये दिल धड़कता है तेरे ही नाम से।

लव शायरी 

सांसों की डोर छूटती जा रही है
किस्मत भी हमे दर्द देती जा रही है
मौत की तरफ हैं कदम हमारे
मोहब्बत भी हम से छूटती जा रही है

 

मिल जाओ ऐसे जैसे अंधेरे से
उजाले,, में सवेरा हो जाऊं,,
बस जाओ मुझ में रूह बन
कर,, में सुनहरा हो जाऊं।।

Love Shayari In Hindi

किस्मत यह मेरा इम्तेहान ले रही है
तड़प कर यह मुझे दर्द दे रही है
दिल से कभी भी मैंने उसे दूर नहीं किया
फिर क्यों बेवफाई का वह इलज़ाम दे रही है.

Love Shayari in Hindi

एक नाम, एक जिक्र, एक तुम और
एक तुम्हारी फिक्र बस यही है
छोटी सी जिन्दगी मेरी.। 💞💞💞💞

Love Shayari with image in Hindi

नशे में भी तेरा नाम लब पर आता है
चलते हुए मेरे पाँव लड़खड़ाते हैं
दर्द सा दिल में उठता है मेरे
हसीं चेहरे पर भी दाग नजर आता है..

Love Shayari SMS Writing

तू चाँद मैं सितारा होता,
आसमान में एक आशिया हमारा होता।
लोग तुझे दूर से देखा करते और
सिर्फ पास रहने का हक हमारा होता।

लव शायरी 

आशिक के नाम से सभी जानते हैं
इतना बदनाम हो गए हम मयखाने में
जब भी तेरी याद आती है बेदर्द मुझे
तोह पीते हैं हम दर्द पैमाने में..

लव शायरी हिंदी में

पाना और खोना तो किस्मत की बात है,
मगर चाहते रहना तो अपने हाथ में है।

Love Shayari SMS in Hindi

अपनों के बीच बेगाने हो गए हैं
प्यार के लम्हे अनजाने हो गए हैं
जहाँ पर फूल खिलते थे कभी
आज वहां पर वीरान हो गए हैं..

 

Love Shayari In Hindi

नज़रों से देखो तोह आबाद हम हैं
दिल से देखो तोह बर्बाद हम हैं
जीवन का हर लम्हा दर्द से भर गया
फिर कैसे कह दें आज़ाद हम हैं..........

True Love Shayari in Hindi

हुस्न-ए-बेनजीर के तलबगार हुए बैठे हैं,
उनकी एक झलक को बेकरार हुए बैठे हैं,
उनके नाजुक हाथों से सजा पाने को,
कितनी सदियों से गुनाहगार हुए बैठे हैं।

 

मुसाफर इश्क़ का हूं मैं
मेरी मंज़िल मुहब्बत है,
तेरे दिल में ठहर जाऊं
अगर तेरी इजाज़त है।

लव शायरी


जो दिल से करीब हो उसे रुसवा नहीं कहते
यूं अपनी मोहब्बत का तमाशा नहीं करते
खामोश रहेंगे तो घुटन और बढ़ेगी
इसलिए अपनों से कोई बात छुपाया नहीं करते

Love shayari images

गिलास पर गिलास बहुत टूट रहे हैं
खुसी के प्याले दर्द से भर रहे हैं
मशालों की तरह दिल जल रहे हैं
जैसे ज़िन्दगी में बदकिस्मती से मिल रहे हैं..

लव शायरी हिंदी में

बसा ले नज़र में सूरत तुम्हारी,
दिन रात इसी पर हम मरते रहें,
खुदा करे जब तक चले ये साँसे हमारी,
हम बस तुमसे ही प्यार करते रहें ॥

 

तू चाँद मैं सितारा होता,
आसमान में एक आशिया हमारा होता।
लोग तुझे दूर से देखा करते और
सिर्फ पास रहने का हक हमारा होता।

Best Love Shayari For Girlfriend & Boyfriend

नहीं जो दिल में जगह तो नजर में रहने दो,
मेरी हयात को तुम अपने असर में रहने दो,
मैं अपनी सोच को तेरी गली में छोड़ आया हूँ,
मेरे वजूद को ख़्वाबों के घर में रहने दो।

Saccha Pyar True Love Shayari in Hindi

तुम नहीं हो पास मगर तन्हाँ रात वही है
वही है चाहत यादों की बरसात वही है
हर खुशी भी दूर है मेरे आशियाने से
खामोश लम्हों में दर्द-ए-हालात वही है.

लव शायरी

तेरी आने की आहट जब होती है.
मन मै एक ख़ुशी की लहर सी उठती है
तुमसे मिलके आता है चैन मझे
मानो पुरे हुए हो दिल के अरमान मेरे..

 

मोहब्बत कभी किसी की इजाज़त की मोहताज नहीं,
ये हमेशा से होती चली आई है,
और हमेशा होती रहेगी।

Love Shayari In Hindi for GF

परवाह उसकी कर जो तेरी परवाह करे,
ज़िन्दगी में जो कभी तनहा ना करे,
जान बन कर उतर जा उसकी रूह में,
जो जान से भी ज्यादा तुझसे प्यार और वफ़ा करे।

New Love Shayari in Hindi

जी चाहता हैं तुम से प्यारी सी बात हो,
हसीं चाँद तारे हो, लंबी सी रात हो,
फिर रात भर यही गुफ़्तगू रखे हम दोनों,
तुम मेरी ज़िन्दगी हो, तुम मेरी कायनात हो

Heart Touching Love Shayari In Hindi

नहीं जो दिल में जगह तो नजर में रहने दो,
मेरी हयात को तुम अपने असर में रहने दो,
मैं अपनी सोच को तेरी गली में छोड़ आया हूँ,
मेरे वजूद को ख़्वाबों के घर में रहने दो।

लव शायरी हिंदी में



सोचा न था यह दिन आएगा
इस आवारा दिल को तू भ जायेगा
नाचेगी धरती अम्बर ज़हूम उठेगा
अन्जान नगरी में सनम मिल जायेगा…

Love Shayari in Hindi

चाहत हुई किसी से तो फिर बेइन्तेहाँ हुई,
चाहा तो चाहतों की हद से गुजर गए,
हमने खुदा से कुछ भी न माँगा मगर उसे,
माँगा तो सिसकियों की भी हद से गुजर गये।

Love Shayari In Hindi for BF

मेरी आँखों में मोहब्बत की चमक आज भी है,
फिर भी मेरे प्यार पर उसको शक आज भी है,
नाव में बैठ कर धोये थे उसने हाथ कभी,
पानी में उसकी मेहँदी की महक आज भी है।

Love Shayari For Girlfriend & Boyfriend

रिश्तों की डोरी कमजोर होती है
आँखों की बातें दिल की चोर होती है।
खुदा ने जब भी पूछा दोस्ती का मतलब
हमारी ऊँगली आपकी ओर होती है…!!!

Love Shayari In Hindi for Girlfriend

मुझ में लगता है कि मुझ से ज्यादा है वो,
खुद से बढ़ कर मुझे रहती है जरुरत उसकी।

True Love Shayari For Girlfriend & Boyfriend

मैं बन जाऊं रेत सनम,,
तुम लहर बन जाना…
भरना मुझे अपनी बाहों में
अपने संग ले जाना..!!

लव शायरी हिंदी में

आज मुझे ये बताने की इजाज़त दे दो,
आज मुझे ये शाम सजाने की इजाज़त दे दो,
अपने इश्क़ मे मुझे क़ैद कर लो,
आज जान तुम पर लूटाने की इजाज़त दे दो..

Love Shayari In Hindi for Boyfriend

छुपा लूं तुझको अपनी बाँहों में इस तरह,
कि हवा भी गुजरने की इजाज़त मांगे,
मदहोश हो जाऊं तेरे प्यार में इस तरह,
कि होश भी आने की इजाज़त मांगे।

Love Shayari For Girlfriend In Hindi

दिल मे छिपी यादों से सवारूँ तुझे,
तू देखे तो अपनी आँखों मे उतारू तुझे,
तेरे नाम को लबों पे ऐसे सजाया है,
सो भी जाऊ तो ख्वाबों में पुकारू तूझे..

Beautiful Hindi Love Shayari


अपनी जिंदगी के अलग ही असूल हैं,
तेरी खातिर तो काटें भी कबूल हैं,
हस कर चल दू काँच के टुकडो पर भी,
अगर तू कह दे ये मेरे बिछाएं हुए फूल हैं…

Love Shayari In Hindi for Wife

साथ ना रहने से रिश्ते टूटा नहीं करते,
वक़्त की धुंध से लम्हे टूटा नहीं करते,
लोग कहते हैं कि मेरा सपना टूट गया,
टूटी नींद है, सपने टूटा नहीं करते..

  • Best Funny Quotes बेहद मजेदार मजाकिया कथन
  • Happy Holi Funny Shayari | होली के मजेदार हँसी मजाक वाले शायरी
  • Happy New Year Best Funny Shayari | नये साल के मजाकिया शायरी
  • Romantic Comedy Funny Shayari for Boyfriend बेस्ट रोमांटिक फनी शायरी
  • Romantic Funny Shayari रोमांटिक फनी शायरी

  • Best Love Shayari In Hindi

    उसके साथ रहते रहते हमे चाहत सी हो गयी,
    उससे बात करते करते हमे आदत सी हो गयी,
    एक पल भी न मिले तो न जाने बेचैनी सी रहती है,
    दोस्ती निभाते निभाते हमे मोहब्बत सी हो…

    Love Shayari in Hindi

    चाँद को भी मिल गई चाँदनी,
    अब सितारों का क्या होगा,
    अगर मोहब्बत एक से ही करली,
    तो बाकी हज़ारों का क्या होगा।

    Love Shayari In Hindi for Husband

    प्यासी ये निगाहें तरसती रहती हैं
    तेरी याद में अक्सर बरसती रहती हैं
    हम तेरे ख्यालो में डूबे रहते हैं
    और ये जालिम दुनिया हम पे हंसती रहती है

    Love Shayari In Hindi for Love

    प्यार कहो तो दो ढाई लफज़, मानो तो बन्दगी,
    सोचो तो गहरा सागर, डूबो तो ज़िन्दगी,
    करो तो आसान, निभाओ तो मुश्किल,
    बिखरे तो सारा जहाँ, और सिमटे तो “तुम”

    Love Shayari In Hindi for Lover

    ये लकीरें ये नसीब ये किस्मत,
    सब फ़रेब के आईने हैं,
    हाथों में तेरा हाथ होने से ही,
    मुकम्मल ज़िन्दगी के मायने हैं।

    Romantic Love Shayari In Hindi

    आशु के बदले ख़ुशी क्या दोंगे
    काटों के बदले खूबसूरत फूल क्या दोंगे
    हम तो आपसे जीवनभर का साथ चाहते है
    हमारा इस सवाल का जवाब क्या दोंगे…!!!

    2 Lines Shayari In Hindi


    जरा सी बदमाश जरा सी नादान है तू,
    लेकिन ये भी सच है की मेरी जान है तू।

     

    ये जिंदगी चाहे कितने पल की भी मिले,
    बस यही दुआ है बस तेरे संग मिले।

    लव शायरी 

    छुपा लूं तुझको अपनी बाँहों में इस तरह,
    कि हवा भी गुजरने की इजाज़त मांगे,
    मदहोश हो जाऊं तेरे प्यार में इस तरह,
    कि होश भी आने की इजाज़त मांगे।

     

    तुम हँसते हो तो मुझे हँसाने के लिए,
    तुम रोते हो तो मुझे रुलाने के लिए,
    एक बार हमसे रूठ कर तो देखिये,
    मर जायेंगे आपको मनाने के लिए।

    Love Shayari in Hindi


    मेरी मोहब्बत है वो कोई मज़बूरी तो नही,
    वो मुझे चाहे या मिल जाये, जरूरी तो नही,
    ये कुछ कम है कि बसा है मेरी साँसों में वो,
    सामने हो मेरी आँखों के जरूरी तो नही.

    Best Love Shayari in Hindi images

    वो मोहब्बत जो तुम्हारे दिल में है,
    उसे ज़ुबान पर लाओ और बयां कर दो,
    आज बस तुम कहो और कहते ही जाओ,
    हम बस सुने ऐसे बे-ज़ुबान कर दो...

    लव शायरी हिंदी में

    गुलाब की ख़ुशबू भी फीकी लगती है
    कौन सी ख़ुशबू मुझमे बसा गई हो तुम।
    जिंदगी है क्या तेरी चाहत के सिवा,
    ये कैसा ख़्वाब आँखों में दिखा गई हो तुम…!!! 

    Love Shayari in Hindi Status

    तेरे दिए हुए जख्म धीरे धीरे भर जायेंगे,
    बस तू जमाने से जिक्र न करना,
    बहुत शुक्रिया है तेरा दर्द देने के लिये,
    बस तू मेरी फ़िक्र न करना।

    Post a Comment

    Previous Post Next Post