हैप्पी रोज डे कोट्स इन हिंदी गुलाब दिवस Happy Rose Day Quotes in Hindi 7th Feb Quotes Rose Day Quotes for Boyfriend, Girlfriend रोज डे मुबारक रोज डे अनमोल विचार

हैप्पी रोज डे कोट्स इन हिंदी

टूटा हुआ फूल खुशबू दे जाता हैं
बिता हुआ पल यादें दे जाता हैं
हर शख्स का अपना अंदाज़ होता हैं
कोई ज़िन्दगी में प्यार तोह..
कोई प्यार में ज़िदंगी दे जाता हैं |

रोज डे अनमोल विचार

चला जा रे SMS बन के गुलाब🌹…
होगा सच्चा Relation तो आयेगा जवाब…🙂
अगर ना आये तो मत होना उदास🙁…
बस समझ लेना की,
मेरे लिये वक्त नहीं था उनके पास…😔
🌷Rose Day Mubarak ho…🌷

 

मेरी दीवानगी की कोई हद नहीं ,
तेरी सूरत के सिवा मुझे कुछ याद नहीं ,
मैं गुलाब हूँ तेरे गुलशन का ,
तेरे सिवाए मुझपर किसी का हक्क नहीं।

गुलाब दिवस कोट्स इन हिंदी

Rose Day Quotes in Hindi

फ़िज़ा में महकती शाम हो तुम
प्यार में छलकता जाम हो तुम
सीने में छुपाये फिरते हैं हम
याद तुम्हारी मेरी ज़िन्दगी का
दूसरा नाम हो तुम।
हैप्पी रोज डे ।

हैप्पी रोज डे कोट्स इन हिंदी

मेरी दीवानगी की कोई हद नहीं,
तेरी सूरत के सिवा मुझे कुछ याद नहीं,
मैं गुलाब हूँ तेरे गुलशन का,
तेरे सिवाए मुझपर किसी का हक्क नही ..!!

Happy Rose Day Quotes 2022 in Hindi

हर फूल आपको नए अरमान दे,
हर सुबह आपको एक सलाम दे,
हमारी ये दुआ हैं तहे-दिल से,
अगर आपका एक आंसू भी निकले,
तो खुदा आपको उससे दुगनी खुशी दे.. हैप्पी रोज डे

रोज डे अनमोल विचार

न जा ग्रीटिंग चमकते हुए
मेरी हसीन सजनी की बाहों में
सदा खुश रहना यह दुआ करना तुम
न कोई गम आए उनकी राहों में
Happy Rose Day best Quotes.

गुलाब दिवस कोट्स इन हिंदी

मेरी दीवानगी की कोई हद नहीं,
तेरी सूरत के सिवा मुझे कुछ याद नहीं,
मैं गुलाब हूँ तेरे गुलशन का,
तेरे सिवाए मुझपर किसी का हक्क नहीं।
Happiest 🌷Rose Day🌷 Jaan😘

Red Rose Quotes In Hindi

फूल खिलते रहे ज़िन्दगी की राह में,
हस्सी चमकती रहे आपकी निगाह में,
कदम कदम पर मिले ख़ुशी की बहार आपको,
देल देता है येही दुआ बार बार आपको..!!

हैप्पी रोज डे कोट्स इन हिंदी

कुछ देर का इंतजार मिला हमको,
पर सब से स्वीट यार मिला हमको,
ना रही तमन्ना किसी की तेरे बाद,
मोहब्बत से वो प्यार मिला हमको.
हैप्पी रोज डे

Happy Rose Day Quotes 2022 in Hindi

फूल खिलते रहे आपकी ज़िन्दगी की राहो में,
हंसी चमकती रहे आपकी निगाहों में
कदम कदम पर मिले खुशियाँ आपको,
दिल देता हैं यही दुआ बार बार आपको
Happy Rose Day..

 

किसने कहा पगली तुझसे कि,
हम तेरी खूबसूरती पर मरते है,
हम तो तेरी गुलाबी 💓 आखें पर मरते है,😍
जिस अदा से तू हमे देखती है…😘
🌹💞💘Wish you a very very Happy Rose Day💞💘🌹

हैप्पी रोज डे कोट्स इन हिंदी

बड़े ही चुपके से भेजा था,
मेरे महबूब ने मुझे एक गुलाब,
कम्भख्त उसकी खुशबू ने,
सारे शहर में हंगामा कर दिया..!!

Happy Rose Day Quotes in Hindi

फूल खिलते रहे आपकी ज़िन्दगी की राहो में,
हंसी चमकती रहे आपकी निगाहों में
कदम कदम पर मिले खुशियाँ आपको,
दिल देता हैं यही दुआ बार बार आपको. Happy Rose Day..

रोज डे अनमोल विचार

तेरे नाम को होठों पे सजाया है मैंने,
तेरी रुह को अपने दिल में बसाया है मैंने,
दुनिया तुम्हें ढूंढते-ढूंढते हो जाएगी पागल,
दिल के ऐसे कोने में बसाया है मैंने.
हैप्पी रोज डे..

गुलाब दिवस कोट्स इन हिंदी

टूटा हुआ फूल खुशबू दे जाता है
बिता हुआ पल यादें दे जाता है,
हर शख्स का अपना अंदाज़ होता है,
कोई ज़िन्दगी में प्यार तोह, कोई प्यार में ज़िन्दगी दे जाता है..!!

Happy Rose Day Quotes in Hindi for GF

हर फूल की अजब कहानी है,
चुप रहना भी एक प्यार की निशानी है,
कही कोई ज़ख्म तो नहीं,
फिर भी क्यों यह एहसास है,
लगता है दिल का एक टुकड़ा
आज भी उसके पास है |
हैप्पी रोज डे ।

गुलाब दिवस कोट्स इन हिंदी

बड़े ही चुपके से भेजा था,
मेरे महबूब ने मुझे एक गुलाब,
कम्बख्त उसकी खुशबू ने,
सारे शहर में हंगामा कर दिया!!

Happy Rose Day Quotes in Hindi for BF

फूलो में हसीन गुलाब है,
पढ़ाई के लिए ज़रूरी किताब है,
दुनिया में हर सवाल का जवाब है,
अगर कोई तुमसे मेरे बारे में पूछे तो कहना वो लाजवाब है…!!

हैप्पी रोज डे कोट्स इन हिंदी

मेरा हर ख्वाब आज हकीकत बन जाये,
जो हो बस तुम्हारे साथ ऐसी जिन्दगी बन जाये,
हम लाये लाखो में एक गुलाब तुम्हारे लिए,
और ये गुलाब मोहब्बत की शुरुआत बन जाये. I Love You & Happy Rose Day

रोज डे अनमोल विचार

मोहब्बत तो सिर्फ एक इत्तेफाक है,
ये तो दो दिलों की मुलाकात है,
मोहब्बत ये नहीं देखती कि दिन है या रात है,
इसमें तो सिर्फ वफादारी और जज़्बात है –
Happy Rose Day..

गुलाब दिवस कोट्स इन हिंदी

फूल बनकर मुस्कराना ज़िन्दगी,
मुस्कराके गम भुलाना ज़िन्दगी,
जीत कर कोई खुश हो तो क्या हुआ,
हार कर खुशिया मानना भी ज़िन्दगी..!!

हैप्पी रोज डे कोट्स इन हिंदी

आपके होंठो पे सदा खिलते गुलाब रहे
खुदा ना करे आप कभी उदास रहे,
हम आपके पास चाहे रहे ना रहे,
आप जिन्हे चाहे वो सदा आपके पास रहे
Happy Rose Day..

Happy Rose Day Quotes in Hindi for Boyfriend

होता अगर मुमकिन तुझे साँस बना कर रखते सीने में,
तू रुक जाये तो मैं नही मैं मर जाऊँ तो तू नही ..!!

 

बड़े ही नाजुक से पली हो तुम,
इसलिए तोह गुलाब की कली हो तुम
जिसे मिलने की बेकरारी सताए,
दिल में आने वाली खलबली हो तुम
रोज डे मुबारक हो

रोज डे 2022 अनमोल विचार

आज सोचा की आपको जवाब क्या दू,
आप जैसे लोगो को खिताब क्या दू,
कोई और फूल हो तो मुझको नहीं मालूम,
जो खुद गुलाब हो उसे गुलाब क्या दू।

Happy Rose Day Quotes in Hindi for Girlfriend

काश वो समझते इस दिल की तड़प को,
तो यूँ हमें रुसवा ना किया होता,
उनकी ये बेरुखी भी मंज़ूर थी हमें,
बस एक बार हमें समझ लिया होता..!!
हैप्पी रोज डे..

गुलाब दिवस कोट्स इन हिंदी

सुनो… सुनो… सुनो…
Time Table आ गया है…
• Rose Day 🌹 – 7 February
• Propose Day 💑 – 8 February
• Chocolate Day 🍫 – 9 February
• Teddy Day🐼 – 10 February
• Promise Day 🤝 – 11 February
• Kiss Day 💏 – 12 February
• Hug Day 👫 – 13 February
• Valentine’s Day 💞💘 – 14 February
तैयारी शुरू कर दो…

रोज डे अनमोल विचार

तेरी आहट से ही मेरे चेहरे पर मुस्कान आ जाती हैं,
तेरे होने का अहसास मेरी साँसे बयाँ कर जाती हैं,
ये सुन्दर गुलाब तेरी ही यादों का हिस्सा हैं
जिन्हें देख फिर से वो खुशियाँ जवां हो जाती हैं| हैप्पी रोज डे जानेमन

Happy Rose Day Quotes in Hindi for Wife

बड़े ही नाजुक से पली हो तुम,
इसलिए तोह गुलाब की कली हो तुम,
जिसे मिलने की बेकरारी सताए,
दिल में आने वाली खलबली हो तुम..!!

रोज डे अनमोल विचार

मोहब्बत का पैगाम भेजा है तुम्हे,
इसे महज एक फूल ना समझना,
मेरे हर एक अहसास को बयाँ करते है ये,
इन्हें प्यार से क़ुबूल करना।

गुलाब दिवस कोट्स इन हिंदी

फूलों जैसी लबों पर हंसी हो, जीवन में आपके कोई ना बेबसी हो,

ले आए हम प्यारा सा गुलाब आपके लिए,

बस अब इस गुलाब जैसी प्यारी आपकी जिंदगी हो. Happy Rose Day..

 

मोहब्बत तो सिर्फ एक इत्तेफाक है,
ये तो दो दिलों की मुलाकात है,
मोहब्बत ये नहीं देखती कि दिन है या रात है,
इसमें तो सिर्फ वफादारी और जज़्बात है..!!
Happy Rose Day

Happy Rose Day Quotes in Hindi for Husband

जिसको पा ना सके वो जनाब हो आप,
मेरी ज़िन्दगी का पहला खवाब हो आप,
लोग चाहे कुछ भी कहे आपको,
लेकिन मेरे लिए सुन्दर सा गुलाब हो आप
रोज डे मुबारक हो

रोज डे अनमोल विचार

जो आसानी से मिले वो है धोखा
जो मुश्किल से मिले वो है इज्ज़त
जो दिल से मिले वो है प्यार।
और जो नसीब से मिले वो हैं आप।
हैप्पी रोज डे ।

गुलाब दिवस कोट्स इन हिंदी

आशु के बदले ख़ुशी क्या दोंगे,
काटों के बदले खूबसूरत फूल क्या दोंगे,
हम तो आपसे जीवनभर का साथ चाहते है,
हमारा इस सवाल का जवाब क्या दोंगे ..!!
Happy Rose Day

Happy Rose Day Quotes in Hindi for Lover

गुलाब की खूबसूरती भी फिकी सी लगती हैं
जब तेरे चेहरे पर मुस्कान खिल उठती हैं
यूँही मुस्कुराते रहना मेरे प्यार तू
तेरी खुशियों से मेरी साँसे जी उठती हैं.. गुलाब का दिन मुबारक हो

रोज डे अनमोल विचार

गुलाब उसे भेजता हूँ जिससे प्यार निभा सकूँ,
चाहता हूँ उसको जिसे पा सकूँ,
दिल में आपकी जगह है बहुत खास,
सारी ख़्वाहिशें पूरी हो जाती है,
जब होती हो तुम पास..!!

 

चला जा रे SMS बन के गुलाब🌹…
होगा सच्चा Relation तो आयेगा जवाब…🙂
अगर ना आये तो मत होना उदास🙁…
बस समझ लेना की,
मेरे लिये वक्त नहीं था उनके पास…😔
🌷Rose Day Mubarak ho…🌷

Happy Rose Day Quotes in Hindi for Dear

कुछ सोचूं तो तेरा ख्याल आ जाता है,
कुछ बोलू तो तेरा नाम आ जाता है,
कब तक छुपाऊ दिल की बात,
उसकी हर अदा पर मुझे प्यार आ जाता है।

 

सालों बाद न जाने क्या समां होगा,
हम सब दोस्तों मैं से न जाने कौन कहाँ होगा,
फिर मिलना हुआ तो मिलेंगे ख्बाबों मैं,
जैसे सूखे गुलाब मिलते हें किताबों मैं..!!

रोज डे अनमोल विचार

अगर कुछ बनना है तो गुलाब के फूल बनो,
क्योंकि ये फूल उसके हाथ में भी खुशबू छोड़ देता है, जो इसे मसल कर फेंक देता है
Happy Rose Day

 

आपके होंटो पे सदा खिलते गुलाब रहे
खुदा ना करे आप कभी उदास रहे,
हम आपके पास चाहे रहे ना रहे,
आप जिन्हे चाहे वो सदा आपके पास रहे. Happy Rose Day 2021

 

टूटा हुआ फूल खुशबू दे जाता है, बिता हुआ पल यादें दे जाता है,

हर शख्स का अपना अंदाज होता है, कोई जिंदगी में प्यार तो…

कोई प्यार में जिंदगी दे जाता है. Happy Rose Day.

Happy Rose Day Quotes in Hindi for My Love

बाग का हर इक गुलाब परखा़ हमने,
फिर चुना उनमें से इक गुलाब हें,
लाए बड़े प्यार से हें जिसके लिए,
वो खुद इक खूबसूरत गुलाब हें..!!

रोज डे अनमोल विचार

कैसे भेजू मैं तुझे गुलाब,
तुम तो हो ही बहुत लाजवाब,
गुलाब तो फिर भी मुरझा जाते है,
लेकिन तुम्हारी आखों में आँसू कभी ना आते है।

 

प्यार के समंदर में सब डूबना चाहते हैं,
प्यार में कुछ खोते हैं तो कुछ पते हैं,
और प्यार तो एक गुलाब है जिसे सब तोडना चाहते है,
हम तो इस गुलाब को चूमना चाहते हैं..!!

रोज डे अनमोल विचार 2022

अगर कुछ बनना है तो,
गुलाब के फुल बनो,
क्योंकी ये फुल उस के,
हाथ मैं भी खुशबु छोड़ देता है,
जो इसे मसल कर फ़ेंक देता है!!

Happy Rose Day Quotes in Hindi for Pati

सोचा कि तुम्हें एक गुलाब भेजूँ लेकिन,
कैसे कहूँ कि तेरी अहमियत मेरी जिंदगी,
तू जैसे मेरा एक जीता-सा ख्वाब है,
तेरी आवाज, तेरी हर बात और तेरा पहलू क्या कहूँ,
इतना खूबसूरत की जैसे एक गुलाब है,
अब गुलाब को कैसे मैं एक गुलाब भेजूँ?
हैप्पी रोज डे..

रोज डे अनमोल विचार 2022

एक अजनबी से मुझे इतना प्यार क्यों है,
इंकार करने पर चाहत का इकरार क्यों है,
उसे पाना नहीं मेरी तकदीर में शायद,
फिर हर मोड पर उसी का इंतजार क्यों है..!
Happy Rose Day

रोज डे अनमोल विचार

अगर कुछ बनना है तो गुलाब के फुल बनो.
क्यों की ये फुल उस के हाथ मैं भी खुशबु छोड़ देता है
जो इसे मसल कर फ़ेंक देता है. हैप्पी रोज डे..

Happy Rose Day Quotes in Hindi for Patni

गुलाब की खूबसूरती भी फीकी सी लगती है,
जब तेरे चेहरे पर मुस्कान खिल उठती है,
यूही मुस्कुराते रहना मेरे प्यार तू,
तेरी खुशियों से मेरी साँसे जी उठती है।

रोज डे अनमोल विचार

तेरा मेरा साथ इतना पुराना हो गया,
बदलते बदलते मौसम सुहाना हो गया,
याद है वो हमारी पेहली मुलाकात,
तू मेरी दीवानी, में तेरा दीवाना हो गया..!!

 

जिसे पाया ना जा सके वो जनाब हो तुम, 🙂
मेरी जिंदगी का पहला ख्वाब हो तुम,😗
लोग चाहे कुछ भी कहे लेकिन…
मेरी ज़िन्दगी का एक सुन्दर सा गुलाब 🌷 हो तुम😘
Rose Day Mubarak ho…🌷🌷🌷

रोज डे अनमोल विचार

पगली तू गुलाब के फूल जैसी है,
जिसे मैं तोड़ भी नहीं सकता,
छोड़ भी नहीं सकता!!

 

मैंने कब कहा तू मुझे गुलाब दे,
या फिर अपनी मोहब्बत से नवाज़ दे,
आज बहुत उदास है मन मेरा,
गैर बनके ही सही तू बस मुझे आवाज़ दे..!!
Happy Rose Day

Happy Rose Day Quotes in Hindi for Premika

चमन से बिछड़ा हुआ एक गुलाब हूँ
मैं खुद अपनी तबाही का जवाब हूँ,
यूँ निगाहें ना फेर मुझसे मेरे सनम,
मैं तेरी चाहतों में ही हुआ बर्बाद हूँ..

 

जैसे गुलाब, गुलाब के गुच्छे बगैर नहीं रह सकता, मेरा सच्चा प्यार आप हो,

मैं तुम्हें प्यार करता हूं, आपके बिना मैं रह नहीं सकता. Happy Rose Day.

 

बीते साल के बाद फिर से रोज डे,
आया हैं मेरी आँखों में सिर्फ,
तेरा ही सुरूर छाया हैं जरा तुम आकर तो देखो,
एक बार तुम्हारे इंतजार में पुरे घर को सजाया हैं..!!

रोज डे अनमोल विचार

तुम्हारी अदा का क्या जवाब दूँ, क्या प्यारा सा उपहार दूँ,
कोई तुमसे खुबसूरत गुलाब होता तो लाते, जो खुद गुलाब है उसको क्या गुलाब दूँ.

Happy Rose Day Quotes in Hindi for Premi

गुलाब सी कोमलता है तेरे हाथों में,
उसकी महक बसी है तेरी साँसों में,
तू यूँ ही खिली रहे जन्म-जन्म,
तेरा ही नाम होगा हर दम मेरी दुआओं में।

Red Rose Quotes In Hindi

ए-हसीन मेरा गुलाब कबूल कर,
हम तुमसे बेइन्तहा इश्क करते है,
अब नहीं इस जमाने की परवाह हमको,
हम अपने इश्क का इजहार करते है,
तुम नादानी समझो या शैतानी हमारी,
हम हर घड़ी तेरा इंतजार करते है।
Happy Rose Day...

Rose Day Quotes in Hindi

हर फूल आपको नए अरमान दे,
हर सुबह आपको एक सलाम दे,
हमारी ये दुआ हैं तहे-दिल से,
अगर आपका एक आंसू भी निकले,
तो खुदा आपको उससे दुगनी खुशी दे
हैप्पी रोज डे...

Happy Rose Day Quotes in Hindi for Love

जिसको पा ना सके वो जनाब हो आप,
मेरी ज़िन्दगी का पहला खवाब हो आप,
लोग चाहे कुछ भी कहे आपको,
लेकिन मेरे लिए सुन्दर सा गुलाब हो आप

 

आशिक़ों के महबूब के पैरो की धूल हूँ
हाँ मैं एक लाल गुलाब का फूल हूँ
होठों जैसे पंखुड़ियाँ मेरी कोमल
काँटों से बच के ज़रा कहीं हो न जाओ घायल
मैं तोहफा बनकर पहुँच जाता हूँ जहाँ
मुझे देख मुस्कुरा देता है सारा जहां

रोज डे अनमोल विचार

बहाने से आपकी बात करते है,
हर पल आपको महसूस करते है,
इतनी बार सांस न लेते होंगे,
जितनी बार हम आपको याद करते है..!!

 

हुस्न और खुशबु का सबब हो तुम, ऐसा खिलता हुआ गुलाब हो तुम,
तुम जैसा हसीन ना होगा इस जहां में, तमाम हसीनों में लाजवाब हो तुम!
Happy Rose Day..

Happy Rose Day Quotes in Hindi for Best Friend

मेरा हर ख्वाब आज हकीकत बन जाए,
जो हो बस तुम्हारे साथ ऐसी जिंदगी बन जाए,
हम लाये लाखों में एक गुलाब तुम्हारे लिए,
और ये गुलाब मोहब्बत की शुरुआत बन जाए..!! हैप्पी रोज डे

 

जिसे पाया ना जा सके वो जनाब हो तुम,
मेरी जिंदगी का पहला ख्वाब हो तुम,
लोग चाहे कुछ भी कहे लेकिन,
मेरी ज़िन्दगी का एक सुन्दर सा गुलाब हो तुम!!

Red Rose Quotes in Hindi

गुलाब की खूबसूरती भी फिकी सी लगती हैं,
जब तेरे चेहरे पर मुस्कान खिल उठती हैं,
यूँही मुस्कुराते रहना मेरे प्यार,
तू तेरी खुशियों से मेरी साँसे जी उठती हैं..!!

रोज डे अनमोल विचार

प्यार के समंदर में सब डूबना चाहते हैं,
प्यार में कुछ खोते हैं तो कुछ पते हैं,
प्यार तो एक गुलाब है जिसे सब तोडना चाहते है
हम तो इस गुलाब को चूमना चाहते हैं. हैप्पी रोज डे मेरे गुलाब

Rose Day Quotes in Hindi for Girlfriend

जिन भाईयों के पास गर्लफ्रेंड है
उनको हैप्पी रोज डे
और जिनकी नहीं है
उनको रविदास जयंती की बहुत अनमोल विचारं।
हैप्पी रोज डे ।

 

चेहरे पर तेरे सिर्फ मेरा ही नूर होगा,
उसके बाद फिर तू न कभी मुझसे दूर होगा,
जरा सोच के तो देख क्या ख़ुशी मिलेगी,
जिस पल तेरी मांग में मेरे नाम का सिंदूर होगा..!!

Rose Attitude Quotes In Hindi

हर दुआ कबूल नहीं होती
हर आरज़ू पूरी नहीं होती
जिनके दिल में आप जैसे लोग रहते हों
उनके लिए धड़कन भी जरूरी नहीं होती!
हैप्पी रोज डे।

Rose Day Quotes in Hindi for Boyfriend

काश किसी उदास मौसम में,
मेरी आँखों पे वो हाथ रख दे अपना और हंसती हुई कह दे,
बूझ लो तो हम तुम्हारे, न बूझा तो तुम हमारे..!!
Happy Rose Day

Rose Day Special Quotes For Her In Hindi

फूल बनकर मुस्कुराना ज़िन्दगी
मुस्कुराके गम भुलाना ज़िन्दगी
जीत कर कोई खुश हो तो क्या हुआ
हार कर खुशियाँ मानना भी ज़िन्दगी

Romantic Rose Day Quotes in Hindi for bf

प्यार के समुन्दर में डूबना चाहते है,
प्यार में कुछ खोते है तो कुछ पाते है।
प्यार तो एक गुलाब है जिसे सब तोडना चाहते है,
हम तो इस गुलाब को बस चूमना चाहते है।

Gulaab Quotes on gulaab ka din

हर दुआ कबूल नहीं होती,
हर आरज़ू पूरी नहीं होती,
जिनके दिल में आप जैसे लोग रहते हों,
उनके लिए धड़कन भी जरूरी नहीं होती..!!
हैप्पी रोज डे

 

मेरी सारी हसरते मचल गयी.. जब तुमने सोचा एक पल के लिए,
अंजाम-ए-दीवानगी क्या होगी, जब तुम मिलोगे मुझे उम्र भर के लिए..
Happy Rose Day

Rose Day Quotes in Hindi for GF

प्यार की अनोखी सूरत हो तुम,
जिन्दगी की सबसे ज्यादा ज़रूरत हो तुम,
गुलाब तो खूबसूरत होती ही है,
गुलाब से भी ज्यादा खूबसूरत हो तुम!!

Love Quotes on Gulaab

हर रोज, रोज डे आये,
इस बहाने तू मेरे लिए गुलाब लाये!!

Rose Day Quotes For Girlfriend / boyfriend

ज़िन्दगी की हर सुबह कुछ शर्तें लेकर आती है,
और ज़िन्दगी की हर शाम कुछ तज़ुर्बे देकर जाती है..!! हैप्पी रोज डे

रोज डे अनमोल विचार

फूल बनकर मुस्कुराना जिंदगी,
मुस्कुरा के ग़म भूलाना जिंदगी,
जीत कर कोई खुश हो तो क्या हुआ,
हार कर खुशियाँ मनाना भी जिंदगी…
Happy Gulaab (Rose) Day

Rose Day Quotes For Husband

बीते साल के बाद फिर से रोज डे आया हैं
मेरी आँखों में सिर्फ तेरा ही सुरूर छाया हैं
जरा तुम आकर तोह देखो एक बार
तुम्हारे इंतजार में पुरे घर को सजाया हैं| Wish you a very Happy Rose Day

Friendship Rose Day Quotes in Hindi

ए-हसीन मेरा गुलाब कबूल कर,
हम तुमसे बेइन्तहा इश्क़ करते हैं,
अब नहीं इस ज़माने की परवाह हमको,
हम अपने इश्क़ का इज़हार करते हैं,
तुम नादानी समझो या शैतानी हमारी,
हम हर घडी तेरा इंतजार करते हैं|
हैप्पी रोज डे..

Hindi Quotes on Rose

आपके आने से ज़िन्दगी कितनी खूबसूरत है,
दिल में बसी है जो वो आपकी ही सूरत है,
दूर जाना नही हम से कभी भूलकर भी,
हमे हर कदम पर सिर्फ आपकी ज़रूरत है..!!

Sad Rose Day Quotes in Hindi

जैसे गुलाब, गुलाब के गुच्छे बगेर नही रह सकता,
मेरा सच्चा प्यार आप हो “मैं तुम्हें प्यार करता हूँ”
आप के बिना मैं रह नहीं सकता
Happy Rose Day..

Rose Day Quotes For Wife In Hindi

प्यार के समंदर में सब डूबना चाहते हैं,
प्यार में कुछ खोते हैं तो कुछ पाते हैं,
प्यार तो एक गुलाब है जिसे सब तोडना चाहते है
हम तो इस गुलाब को चूमना चाहते हैं.

Rose day Quotes For Boyfriend

मोहब्बत तो सिर्फ एक इत्तेफाक है,
ये तो दो दिलों की मुलाकात है,
मोहब्बत ये नहीं देखती कि दिन है या रात है,
इसमें तो सिर्फ वफादारी और जज़्बात है ..!!
Happy Rose Day

Best 7th Feb Rose Day Quotes in Hindi

आज से पावन Valentine Day सप्ताह की शुरूआत हो चुकी है…
सभी श्रद्धालु लड़के गुलाब 🌹 के फूलों का,
सुंदर लड़कियों को Chocolate के साथ दान दे,
कृपा जरूर आयेगी…🤣😂😅
Happy Rose Day🌷

रोज डे शुभकामनाये हिंदी 2 Line

नजरे मिली तो प्यार हो जाता है, पलके उठे तो इज़हार हो जाता है,
ना जाने क्या कशिश है चाहत में, कि कोई अनजान भी हमारी जिंदगी का हकदार हो जाता है..
Happy Rose Day.

Happy Rose Day Quotes in Hindi fonts language

कोई फर्क नहीं होता है ज़हर और प्यार में,
ज़हर पीने के बाद लोग मर जाते हैं,
और प्यार करने के बाद लोग जी नहीं पाते हैं..!!हैप्पी रोज डे

Rose Day Quotes For Love

गुलाब लाये है तेरे दीदार के लिए,
पर वो भी मुरझा गया तेरे नूर के आगे,
तू ऐसा खूबसूरत हीरा है,
कि कोहिनूर भी सोचे तुझे पाने के लिए!!

Wish you a very 7th February Happy Rose Day 2022

बीते साल के बाद फिर से रोज डे आया हैं,
मेरी आँखों में सिर्फ तेरा ही सुरूर छाया हैं,
जरा तुम आकर तो देखो एक बार,
तुम्हारे इंतजार में पुरे घर को सजाया हैं!!

 

जो आसानी से मिले वो है धोखा,
जो मुश्किल से मिले वो है इज्ज़त,
और जो दिल से मिले वो है प्यार,
जो नसीब से मिले वो हैं आप..!!

Rose Day Wish For Gf In Hindi

तुम्हारी अदा का क्या जवाब दूं, क्या खूबसूरत सा उपहार दूं ,

कोई तुमसे प्यारा गुलाब होता तो लाते, जो खुद गुलाब है उसको क्या गुलाब दूं |

Rose Day Quotes For Girlfriend

फूलो में हसीन गुलाब है,
पढ़ाई के लिए ज़रूरी किताब है,
दुनिया में हर सवाल का जवाब है,
अगर कोई तुमसे मेरे बारे में पूछे तो कहना वो लाजवाब है..!!

Rose Quotes In Hindi 2 Line

वक़्त और समझ किस्मत वालों को ही मिलता है,
क्योंकि वक़्त हो तो समझ नहीं आती ,
और समझ आती है तो वक़्त नहीं होता..!! हैप्पी रोज डे

 

बनकर मुस्कुराना जिंदगी,
मुस्कुरा के ग़म भुलाना जिंदगी,
जीत कर कोई खुश हो तो क्या हुआ,
हार कर खुशियाँ मनाना भी जिंदगी…
Happy Rose Day

Gulaab Quotes for Lovers in Hindi

आप मिलते नही Roz Roz,
आपकी याद आती है हर Roz,
हमने भेजा है Red Roz,
जो आपको हमारी याद दिलायेगा हर Roz!!

Rose Day Quotes For Friends

दिखाने के लिए तो हम भी बना सकते हैं ताजमहल,
मगर मुमताज को मरने दे हम वो शाहजहाँ नही ..!! हैप्पी रोज डे

Rose Day Quotes In Hindi

एक रोज उनके लिए
जो मिलते नही रोज़-रोज़,
मगर याद आते है हर रोज़ |

Rose Day Quotes For Love in Hindi

किसने कहा पगली तुझसे कि,
हम तेरी खूबसूरती पर मरते है,
हम तो तेरी गुलाबी आखें पर मरते है,
जिस अदा से तू हमे देखती है..!!

रोज डे अनमोल विचार

चाहे उनसे कितना भी ‪झगड़ा क्यों ना हुआ हो,
‪लेकिन उसका ‪एक SMS आते ही,
‎साला Dil Garden Garden हो जाता है!!

 

गुलाब की खूबसूरती भी फीकी सी लगती है, जब तेरे चेहरे पर मुस्कान खिल उठती है,

यूं ही मुस्कुराते रहना मेरे प्यार तू ,तेरी खुशियों से मेरी सांसे भी उठती है |

रोज डे शुभकामनाये हिंदी 2 Line

आज लोग इज्जत से भाई कहकर बुलाते हैं,
फिर भी वो सुकुन नही मिलता जो वो प्यार से पागल कहती थी..!! हैप्पी रोज डे

Beautiful Rose Day Quotes in Hindi

अगर कुछ बनना है तो गुलाब के फुल बनो.
क्यों की ये फुल उस के हाथ मैं भी खुशबु छोड़ देता है
जो इसे मसल कर फ़ेंक देता है
Happy Rose Day..

गुलाब दिवस कोट्स इन हिंदी

जिसे पाया ना जा सके वह जनाब हो तुम ,
मेरी जिंदगी का पहला ख्वाब हो तुम,
लोग चाहे कुछ भी कहे लेकिन ,
मेरी जिंदगी का एक सुंदर सा गुलाब हो तुम..!!  Happy Rose Day

Love Rose Day Quotes for GF

मेरे आंसुओं में तू ही छुपी रहती है, रोज आंखों से तू ही तो बरसती है,

किसी गुलाब की बेटी है तो शायद, इसलिए मुरझा कर भी महकती है |

Rose Day Quotes in Hindi Fonts

लफ्जों की तरह तुझे किताबों में मिलेंगे,
बन के महक तुझे गुलाबों में मिलेंगे,
खुद को कभी अकेला न समझना ,
हम तुझे तेरे दिल में या तेरे ख्वाबों में मिलेंगे..!!

यार के समुन्दर में सब डूबना चाहते हैं
प्यार में कुछ होते हैं तो कुछ पाते हैं
प्यार तो एक गुलाब है जिसे सब तोडना चाहते हैं
हम तो ईएसएस गुलाब को चूमना चाहते हैं | Happy Rose Day..

Rose Day Quotes In Hindi

बडे ही चुपके से भेजा मेरे महेबूब ने मुझे एक गुलाब,
कमबख्त उसकी खुश्बू ने सारे शहर में हंगामा कर दिया. हेप्पी रोज डे

रोज डे अनमोल विचार 2022

तेरी आहत से ही मेरे चेहरे पर मुस्कान आ जाती हैं,
तेरे होने का अहसास मेरी साँसे बयाँ कर जाती हैं,
ये सुन्दर गुलाब तेरी ही यादों का हिस्सा हैं
जिन्हें देख फिर से वो खुशियाँ जवां हो जाती हैं|
हैप्पी रोज डे जानेमन

Rose Day Wish For Gf In Hindi

फूल बनकर मुस्कुराना जिंदगी,
मुस्कुरा के ग़म भूलाना जिंदगी,
जीत कर कोई खुश हो तो क्या हुआ,
हार कर खुशियाँ मनाना भी जिंदगी…
Happy 🌷Rose🌷 Day…

Rose Day Quotes For Wife In Hindi

टूटा हुआ फूल खुशबू दे जाता हैं
बिता हुआ पल यादें दे जाता हैं
हर शख्स का अपना अंदाज़ होता हैं
कोई ज़िन्दगी में प्यार तोह..
कोई प्यार में ज़िदंगी दे जाता हैं |
Wish You Prosperous Rose Day..

गुलाब का दिन मुबारक

मेरा हर ख्वाब आज हकीकत बन जाये,
जो हो बस तुम्हारे साथ ऐसी जिन्दगी बन जाये,
हम लाये लाखो में एक गुलाब तुम्हारे लिए,
और ये गुलाब मोहब्बत की शुरुआत बन जाये
I Love You & Happy Rose Day..

रोज डे अनमोल विचार

प्यार के समंदर 🌊 में सब डूबना चाहते है,
प्यार ❤️ में कुछ खोते है तो कुछ पाते है,
प्यार ❤️ तो एक गुलाब 🌹 है, जिसे लोग तोड़ना चाहते है….
हम इस गुलाब 🌹 को सिर्फ चूमना 😘 चाहते है….
**Happy Rose 🌷 Day**

Rose Day Special Quotes For Her In Hindi

दिखती हैं हीर की तरह
लगती हैं खीर की तरह
दिल में चुभती हैं तीर की तरह
और छोड़ जाती हैं फकीर की तरह…

रोज डे अनमोल विचार

आप मिलते नही Roj Roj,
आपकी याद आती है हर Roj,
हमने भेजा है Red Rose🌷,
जो आपको…
हमारी याद दिलायेगा हर Roj…😘🙂
हेप्पी रोज़ डे, रोज़ डे मुबारक हो…😘😘😘

Rose Quotes In Hindi 2 Line

यादों की बरसात लिए दुआयों की सौगात लिए दिल की गहराई से,
चाँद की रौशनी से फूलों के काग़ज़ पर,
आपके लिए सिर्फ 3 लफ्ज़,
I LOVE YOU. हैप्पी रोज डे..

Rose Attitude Quotes In Hindi

आप मिलते नही Roz Roz,
आपकी याद आती है हर Rose💐,
हमने भेजा है Red Rose💐,
जो आपको…
हमारी याद दिलायेगा हर Roj…😊
🌹हेप्पी रोज़ डे, रोज़ डे मुबारक हो…🌹

गुलाब का दिन मुबारक

ए-हसीन मेरा गुलाब कबूल कर,
हम तुमसे बेइन्तहा इश्क़ करते हैं,

अब नहीं इस ज़माने की परवाह हमको,
हम अपने इश्क़ का इज़हार करते हैं,

तुम नादानी समझो या शैतानी हमारी,
हम हर घडी तेरा इंतजार करते हैं | हैप्पी रोज डे..

गुलाब दिवस कोट्स इन हिंदी

फूल खिलते रहे ज़िन्दगी की राह में, हँसी चमकती रहे आपकी निगाह में,
कदम कदम पर मिले ख़ुशी की बहार आपको, दिल देता है यही दुआ बार बार आपको.
दोस्ती का रिश्ता अनोखा है ना गुलाब सा है ना काँटों सा,
दोस्ती का रिस्ता तो उस डाली की तरह है जो गुलाब और कांटे,

दोनों को एक साथ जोड़े रखता हे आखरी दम तक.

रोज डे अनमोल विचार

वक़्त और समझ किस्मत वालों को ही मिलता है।
क्योंकि वक़्त हो तो समझ नहीं आती
और समझ आती है तो वक़्त नहीं होता।
हैप्पी रोज डे..

हैप्पी रोज डे कोट्स इन हिंदी

जिसे पाया ना जा सके वो जनाब हो तुम, 🙂
मेरी जिंदगी का पहला ख्वाब हो तुम,😗
लोग चाहे कुछ भी कहे लेकिन…
मेरी ज़िन्दगी का एक सुन्दर सा गुलाब 🌷 हो तुम😘
Rose Day Mubarak ho…🌷🌷🌷

गुलाब दिवस कोट्स इन हिंदी

तेरी हर अदा महोब्बत सी लगती है,
एक पल की जुदाई सदियों से लगती है,
पहले नहीं सोचा था अब सोचने लगा हू,
जिन्दगी के हर लम्हे में तेरी ज़रूरत सी लगती है।

रोज़ डे मुबारक

इश्क में कोई दिल तोड़ जाता है,
दोस्ती में कोई भरोसा तोड़ जाता है,
जिन्दगी जीना तो कोई गुलाब से सीखे,
जो खुद टूटकर भी दो दिलो को जोड़ जाता है।

Happy Rose Day Quotes 2022 in Hindi

मोहब्बत तो सिर्फ एक इत्तेफाक है, ये तो दो दिलों की मुलाकात है,
मोहब्बत ये नहीं देखती कि दिन है या रात है,
इसमें तो सिर्फ वफादारी और जज़्बात है – Happy Rose Day
ज़िन्दगी गुजारने के लिए सिर्फ प्यार ही काफी नहीं …..

I Phone‬, Pizza, Coke, Chocolate, Rose भी चाहिए होते है

Post a Comment

Previous Post Next Post