शायरी के इस पोस्ट जीवन मे Sorry Shayari in Hindi शेयर कर रहे है, तो लोगो के बीच क्षमा शायरी वाली इस पोस्ट मिस यू शायरी मिसिंग शायरी Miss You Shayari in Hindi शेयर कर रहे है। जो एक दूसरे के साथ इन मिस यू शायरी मिसिंग शायरी Hindi Miss You Shayari को साझा कर सकते है।

Miss You Shayari in Hindi | मिस यू शायरी मिसिंग शायरी

पता है तुम्हें, मैं बहुत बातें करता हूँ,

तुम्हारी चाँद से,अक्सर रातों में सच्ची ये

और बात है,कि मैं बताता नहीं हूँ तुम्हें॥  I miss you

माना के किस्मत पे मेरा कोई ज़ोर नही मिस यू शायरी

Miss You Shayari in Hindi Missing Shayari दिल में आप हो मिस यू शायरी मिसिंग शायरी

माना के किस्मत पे मेरा कोई ज़ोर नही,
पर ये सच है के मोहब्बत मेरी कमज़ोर नही,
उस के दिल मे, उसकी यादो मे कोई और है लेकिन,
मेरी हर साँस में उसके सिवा कोई और नही..

 

हर रात रो-रो के उसे भुलाने लगे,

आँसुओं में उसके प्यार को बहाने लगे,

ये दिल भी कितना अजीब है कि,

रोये हम तो वो और भी याद आने लगे।

 

हर दूरी मिटानी पड़ती है मिस यू शायरी

हर दूरी मिटानी पड़ती है,
हर बात बतानी पड़ती है,
लगता है दोस्तों के पास वक़्त ही नहीं है,
आज कल.. खुद अपनी याद दिलानी पड़ती है.

 

हम चाहे तो भी तुझे भुला नहीं सकते,

तेरी यादों से दामन चुरा नहीं सकते,

तेरे बिना जीना एक पल भी मुमकिन नहीं,

तुम्हें चाहते हैं इतना कि बता नहीं सकते।

मिसिंग यू...

Miss You Shayari in Hindi for My Life

तेरे बिना जीने तो लगे है हम पर.

Miss करते करते तुम्हे

सारी राते कटे है अब

दूरियों की ना परवाह किया करो मिस यू शायरी

दूरियों की ना परवाह किया करो,
जब दिल चाहे याद किया करो,
दुश्मन नहीं हैं दोस्त हैं हम आपके..
हम याद न कर पाए तो कभी आप भी याद किया करो!

 

एक ख्वाब एक ख्याल एक हकीकत है तू
ज़िंदगी में पाने वाली हर ज़रूरत है तू
जिसको रोज़ याद करने को दिल करे
अरे यार वही स्वीट सी मुसीबत है तू.

Miss You Shayari in Hindi for Love

पता है तुम्हें, मैं बहुत बातें करता हूँ,

तुम्हारी चाँद से,अक्सर रातों में सच्ची ये,

और बात है,कि मैं बताता नहीं हूँ तुम्हें।

दोस्ती का फ़र्ज़ यूँ ही निभाते रहेंगे मिस यू शायरी

दोस्ती का फ़र्ज़ यूँ ही निभाते रहेंगे,

वक्त बेवक्त आपको सताते रहेंगे,

दुआ करो के उम्र लम्बी हो हमारी,

वरना याद बन के आपको सताते रहेंगे.

Miss You Shayari in Hindi for Wife

सरहदें तोड़ के आ जाती है किसी पंछी की तरह,

ये तेरी याद है जो बंटती नहीं मुल्कों की तरह।

 

उसकी यादें किताबों में

आज भी संभल कर रखी हैं,

कहीं फूल, कहीं ख़त तो कहीं

तसवीर छिपा कर रखी है।

Miss You Shayari in Hindi for BF

 अहसास मिटा, तलाश मिटी, मिट गई

उम्मीदें भी सब मिट गया पर जो न मिट

 सका वो है यादें तेरी॥  Miss u a lot

Miss You Shayari in Hindi for GF

लबो से छु कर इक जाम देते जाना,
हाथों से अपने एक पैगाम देते जाना,
मेरी मोहब्बत को ठुकराया जो तूने,
तो इसे दोस्ती का नाम देते जाना..

 

ऐ मेरे SMS, मेरे Jaan के पास जाना,

अगर Wo सो रहे हो तो शोर मत मचाना,

जब Wo जागे तो धीरे से मुस्कराना,

फिर दिल का हाल बताना "

I Miss You Darling

Miss You Shayari in Hindi for Love

तरस गये आपको देखने के लिए दिल

 फिर भी आपके लिए दुआ करता है हम से

तो अचछा आपके धर का आयना है आपको

देख तो लिया करता है मिस यू

जिंदगी के पल युही गुज़र जायेंगे मिस यू शायरी

जिंदगी के पल युही गुज़र जायेंगे
ज़िंदगी में कुछ खोकर कुछ पाएंगे
आज यहाँ है कल दूर चले जायेंगे
पर वादा है आप के यादो में ज़रूर आएंगे.

Raah Me Rashte Missing You Shayari in Hindi

उम्र की राह में रास्ते बदल जाते हैं,
वक़्त की आंधी में इंसान बदल जाते हैं,
सोचते हैं तुम्हें इतना याद ना करें लेकिन,
आँख बंद करते ही इरादे बदल जाते हैं।

 

तेरी यादों को पसंद आ गयी है

मेरी आँखों की नमी,

हसना भी चहु तोह रुला देती है

तेरी कमी मिस यू

हम तुम्हे याद करेंगे, तुम हमे याद करना..!

 

देखते है हिचकियां किसे आती है..!!

कहीं ये अपनी मोहब्बत की इन्तेहाँ तो नहीं,

बहुत दिनों से तेरी याद भी नहीं आई।

Tere Dil Me Miss You Shayari in Hindi

हम तेरे दिल में रहेंगे एक याद बनकर,
तेरे लब पे खिलेंगे मुस्कान बनकर,
कभी हमें अपने से जुदा न समझना,
हम तेरे साथ चलेंगे आसमान बनकर.

 

प्यार करो तो मुस्कुरा के,
किसी को धोखा न देना अपना बना के,
कर लो याद जब तक हम जिंदा हैं,
वर्ना ये मत कहना,
छोड़ गये दिल में यादे बसा के।

तेरे बिना तनहा हम रहने लगे है मिस यू शायरी

तेरे बिना तनहा हम रहने लगे है

दर्द के तुफानो को सहने लगे है

बदल गई है इस कदर मेरी जिंदगी

अश्क बनकर पलकों  से बहने लगे है" I Miss You

 

 

अक्सर जब हम उनको याद करते हैं,

अपने रब से यही फरयाद करते हैं,

 उम्र हमारी भी लग जाये उनको,

क्योंकी हम उनको खुद से ज्यादा

प्यार करते हैं...

तुम्हारी याद दिल से जाने नहीं देंगे मिसिंग शायरी

तुम्हारी याद दिल से जाने नहीं देंगे,
तुम्हारे जैसा दोस्त खोने भी नहीं देंगे,
रोज शराफत याद कर लिया करो वर्ना,
एक कान के निचे देंगे और रोने भी नहीं देंगे.

Teri Yaad Miss You Shayari in Hindi

ये तो ज़मीन की फितरत है की,
वो हर चीज़ को मिटा देती हे वरना,
तेरी याद में गिरने वाले आंसुओं का,
अलग समंदर होता।

 

तुमसे दूर रहकर तुम्हे Miss किया हमने,

तुम्हारे लिए God से Wish किया हमने,

तुम्हारी याद चुपके से चली आयी तोह,

बड़े प्यार से SMS किया हमने.

 

कुछ मीठे पल हमेशा याद आते है
पलकों पे आंसू छोड़ जाते है
कल कोई और मिले तो हमें न भूलना
क्योंकि दोस्ती के रिश्ते जिंदगी भर काम आते है!!

Miss You Shayari in Hindi

हर रोज हर वक्त तेरा ही तेरा ख्याल,
ना जाने कौन से कर्ज की किश्त हो तुम।

दिल में आप हो मिसिंग शायरी

दिल में आप हो और कोई खास कैसे होगा,

यादों में आपके सिवा कोई पास कैसे होगा,

हिचकियॉं कहती हैं आप याद करते हो,

पर बोलोगे नहीं तो मुझे एहसास कैसे होगा

 

दिल लगता नहीं है अब तुम्हारे बिना,

खामोश से रहने लगे है तुम्हारे बिना,

जल्दी लौट के आओ अब यही चाह है,

वरना जी ना पाएँगे तुम्हारे बिना

आपसे दूर जाने का इरादा तो नहीं था मिसिंग शायरी

आपसे दूर जाने का इरादा तो नहीं था,

साथ-साथ रहने का भी वादा तो नहीं था,

तुम याद आओगे ये जानते थे हम,

पर इतना याद आओगे अंदाज़ा नहीं था।

 

तन्हाई ना पाए कोई साथ के बाद,
जुदाई ना पाए कोई मुलाकात के बाद,
ना पड़े किसी को किसी की आदात इतनी,
कि हर सांस भी आए उसकी याद के बाद।

Miss You Shayari in Hindi for Love

दिल की हालत किसी से कही नहीं जाती,
हमसे उनकी चाहत छुपाई नहीं जाती,
बस एक याद बची है उनके चले जाने के बाद,
वो याद भी दिल से मिटायी नहीं जाती।

मेरी आँखों में आँसू नहीं मिसिंग शायरी

मेरी आँखों में आँसू नहीं बस कुछ “नमी” है?

वजह तू नहीं तेरी ये “कमी” है.

 

दिल में जगे अरमानो को कभी मिटा न देना,
देकर होतो को कभी रुला न देना,
इस बात का बहाना की हम दूर है आपसे,
कभी अपने इस दोस्त को भुला न देना.

Miss You Shayari in Hindi for girlfriend

दूर हो जानेसे रिश्ते नहीं टूटते

नाही सिर्फ पास रहने से जुड़ते

यह तो प्यार का बंधन हैं

इसीलिए हम तुम्हें और तुम हमें नहीं भूलते.

जो मतलब से याद करते है मिसिंग शायरी

हम वो नही जो मतलब से याद करते है,
हम वो है जो रिश्तों से प्यार करते है,
आपका पैगाम आये या ना आये,
हम रोज आपको दिल से याद करते है।

मिसिंग शायरी

तुम्हारी याद के साए मेरे दिल के अँधेरे में,
बहुत तकलीफ देते हैं मुझे जीने नहीं देते,
अकेली राह में हमराह कोई मिल तो जाता है,
मगर कुछ दर्द हैं जो दिल बहलने नहीं देते।

ना दिन में चैन मिलता है मिसिंग शायरी

ना दिन में चैन मिलता है,

रात भी बहुत तडपाती है,

अब कैसे बताऊँ,

तेरी याद ही मुझे इतनी आती है। Miss You Janu

यादों की कीमत मिसिंग शायरी

वो क्या जाने, यादों की कीमत,
जो ख़ुद यादों को मिटा दिया करते हैं,
यादो का मतलब तो उनसे पूछो जो,
यादों के सहारे जिया करते हैं।

Miss You Shayari in Hindi for My Love

कभी आँसू तो कभी मुस्कान आ जाती हैं,

जब तेरी याद मेरे दिल के मकान आ जाती हैं,

ये इश्क़ हैं तेरा या दिल कि नादानी,

हर लम्हा तेरी याद आ जाती हैं।

मेरी हर सांस में तू है मेरी हर ख़ुशी में तू है

तेरे बिन ज़िन्दगी कुछ नहीं क्योकि मेरी

पूरी ज़िन्दगी ही तू है॥

 

गुजर गई है मगर रोज याद आती है,

वो एक शाम जिसे भूलने की हसरत है।

तुम जब आओगी तो खोया हुआ पाओगी मिस यू शायरी

तुम जब आओगी तो खोया हुआ पाओगी मुझे
मेरी तन्हाई में ख़्वाबों के सिवा कुछ भी नहीं
मेरे कमरे को सजाने की तमन्ना है तुम्हें
मेरे कमरे में किताबों के सिवा कुछ भी नहीं

वो तो हमे याद नहीं करते हैं,

मगर हम उन्हें याद करते ही रहते हैं,

उसे याद करके रोज,

उसके घर के पास से गुज़रते हैं।

न मिले किसी का साथ तो हमें याद करना,
तन्हाई महसूस हो तो हमें याद करना,
खुशियाँ बाटने के लियें दोस्त हजारो रखना,
जब ग़म बांटना हो तो हमें याद करना।

कितना अधूरा लगता है,

जब बादल हो और बारिश ना हो,

जब आँखें हो और ख़्वाब ना हो,

जब कोई अपना हो और पास ना हो।

मिस यू शायरी

आधी रात को सपना आ जाता है,
फिर सोना मुश्किल हो जाता है,
खुदा की कसम यारो मैंने प्यार नहीं किया,
ये प्यार तो अपने आप ही हो जाता है…

 

कुछ गैर ऐसे मिले जो मुझे अपना बना गए
कुछ अपने ऐसे निकले जो गैर का मतलब बता गए
दोनो का शुक्रिया दोनों जिंदगी जिना सीखा गए

Gujarish Miss You Shayari in Hindi

मुझे कुछ भी नहीं कहना इतनी सी गुजारिश है,
बस उतनी बार मिल जाओ जितना याद आते हो।

 

हर शाम से तेरा इज़हार किया करते है,

हर ख्वाब मे तेरा दीदार किया करते है,

दीवाने ही तो है हम तेरे,

जो हर वक़्त तेरे मिलने का इंतज़ार किया करते है।

 

हर दूरी मिटानी पड़ती है,

हर बात बतानी पड़ती है,

लगता है दोस्तों के पास वक़्त ही नहीं है,

आज कल.. खुद अपनी याद दिलानी पड़ती है.

 

खुद  से  ज्यादा तेरे  लिए धड़कता है ,

दिल कुछ इतना तुजसे याद करता है,

बार बार खो कर तेरे  ही ख़यालो में

खुद में ही गुनगुटता है खुद से ही बार करता है.

Miss You Shayari in Hindi for GF

मोहब्बत की शमा जला कर तो देखो
जरा दिल की दुनियाँ सजा कर तो देखो
तुम्हें हो ना जाऐ मोहब्बत तो कहना
जरा हमसे नजरें मिलाकर तो देखो

 

सोचा याद न करके थोड़ा तड़पाऊं उनको,
किसी और का नाम लेकर जलाऊं उनको,
पर चोट लगेगी उनको तो दर्द मुझको ही होगा,
अब ये बताओ किस तरह सताऊं उनको।

तुम्हारी याद के साए मेरे दिल के अँधेरे में  मिस यू शायरी

तुम्हारी याद के साए मेरे दिल के अँधेरे में,

बहुत तकलीफ देते हैं मुझे जीने नहीं देते,

अकेली राह में हमराह कोई मिल तो जाता है,

मगर कुछ दर्द हैं जो दिल बहलने नहीं देते।

Miss You Shayari in Hindi for BF

यादें दो दिलों के फैसले को काम करती है,

ज़िन्दगी आप जैसे दोस्तों पर नाज़ करती हैं,

मत हो उदास के आप दूर हैं हमसे क्यूँ के..

दूरियां ही रिश्तों को और खास करती हैं.

 

मैं लोगों से मुलाक़ातों के लम्हें याद रखता हूँ
मैं बातें भूल भी जाऊं पर लहज़े याद रखता हूँ
जरा सा हट के चलता हूँ ज़माने की रवायत से
जो सहारा देते हैं वो कन्धे हमेशा याद रखता हूँ..

Miss You Shayari in Hindi for Girlfriend

तुझे देखे बिना तेरी तस्वीर बना सकता हूँ
तुझसे मिले बिना तेरा हाल बता सकता हूँ
है मेरी दोस्ती में इतना दम
तेरी आँख का आँसू आपनी आँख से गिरा सकता हूँ..

 

यादें अक्सर होती हैं सताने के लिए,
कोई रूठ जाता है फिर मान जाने के लिए,
रिश्ते निभाना कोई मुश्किल तो नहीं,
बस दिलों मे प्यार चाहिए उसे निभाने के लिए!

 

हर एक पहलू तेरा मेरे दिल में आबाद हो जाये,
तुझे मैं इस क़दर देखूं मुझे तू याद हो जाये।

क्यों तुम मेरे ख्यालों में आकर चली जाती हो मिस यू शायरी

 क्यों तुम मेरे ख्यालों में आकर चली जाती हो?

अपनी जुल्फों को बिखराकर चली जाती हो!

रग रग में उमड़ आता हैतूफान हुस्न का

 तुम जो फूल सा मुस्कुराकर चली जाती हो

Miss You Shayari in Hindi for Boyfriend

उन फूलों से दोस्ती क्या करोगे,

जो एक दिन मुरझा जायेंगे,

 

करना है दोस्ती तो हम जैसे काँटों से करो,

जो एक बार चुभे तो बार-बार याद आएंगे.

दो-चार बातें कर ली होती.तनहा़ रात के

 

हंसाती थी मुझको फिर रुला भी देती थी
करके वो मुझसे अक्सर वादे भुला भी देती थी
बेवफा थी बहुत मगर अच्छी लगती थी दिल को
कभी कभार बाते मोहब्बत की सुना भी देती थी

Hindi Miss You Shayari

एक दिन ज़िन्दगी ऐसे मुकाम पर पहुँच जाएगी
दोस्ती तो सिर्फ यादों में रह जायेगी
हर कप कॉफ़ी,याद दोस्तों की दिलाएगी,

और हस्ते-हस्ते आँखें फिर नाम हो जायेगी.

Miss You Shayari in Hindi for My Love

कह़र ढानें से पहले,हम यूं ना भीगोंते

तकीये के खिलाफ सुबह हो जाने से पहले.  मिस यू

नींद तो ठीक आई । पर जैसे ही आँख खुली,

फिर वही ज़िन्दगी और वही याद आई"

Post a Comment

Previous Post Next Post