हैप्पी किक डे मैसेज इन हिन्दी Happy Kick Day Message in Hindi किक डे मैसेज हिन्दी मे Msg SMS for Love, GF, Lover, BF, Girlfriend, Boyfriend, Husband Wife Photo Wallpaper Pictures Kick Day Message in Hindi

Best Kick Day Message For Instagram In Hindi

हैप्पी किक डे मैसेज इन हिन्दी Happy Kick Day Message in Hindi किक डे मैसेज हिन्दी मे Msg SMS for Love, GF, Lover, BF, Girlfriend, Boyfriend, Husband Wife Photo Wallpaper Pictures Kick Day Message in Hindi

"मेरी वाली फ्लाईंग किस ही नहीं फ्लाईंग किक भी मारती हैं."
Happy Kick Day

Happy Kick Day Message for Girlfriend in Hindi

जो लोग सोचने के लिए पर्याप्त पागल हैं
कि वे दुनिया को बदल सकते हैं, वे हैं जो करते हैं। हैप्पी किक डे

Happy Kick Day Message For Girlfriend in Hindi

कुछ सपने तो होंगे उस ग़रीब के
जिसके पेट पे लात तो क़िस्मत मारा करती है।
Happy Kick Day

Happy Kick Day Message in Hindi Language

"तेरे इश्क ने मुझे फ़ुटबाल बना दिया, जिसे देखो वो किक मारता रहता हैं."

Happy Kick Day Message For Girlfriend in Hindi

बेवफाई का बेवकूफ दोस्त
हर कोई अपनी पसंद पर गर्व है। हैप्पी किक डे..

Happy Kick Day 1 Lines Message in Hindi

लातों के भूत बातो से नहीं मानते.

हैप्पी किक डे मैसेज इन हिन्दी

किक डे हमें याद दिलाता है कि यह हमारे जीवन से सभी कचरा फेंकने और नए सिरे से शुरू करने का सबसे अच्छा दिन है। Happy Kick Day

Happy Kick Day Message for Girlfriend in Hindi

"मतलबी दुनिया को लात मारोगे तो ही तुम्हे वो सलाम करेगी."
 
"सबसे बड़ा पाप, किसी के पेट पर लात मारना "

Kick Day Message in Hindi for Best Friend

अगर मेरे सिवा किसी ओर के बारे सोचा तो ऐसा
Kick पड़ेगा की हर वक्त तुम मेरेको ही याद करते रहोगे!!!

किक डे मैसेज हिन्दी मे

"कोई पत्थर से ना मरो मेरे दीवाने को. अगर मरना हैं तो लात और घूसों से भी मारे मेरे दीवाने को."

Happy Kick Day Message in Hindi Language

आप अपने जीवन से बुरी चीजों को लात मारकर ही खुश और सकारात्मक रह सकते हैं। Happy Kick Day

Happy Kick Day Message for Girlfriend in Hindi

आए नादान दिल तू पतली गली से फुर्सत में निकल
ले वो Kick Day मनाने के लिए तुझे ढूंढ रही हैं!!!

Happy Kick Day Message For Boyfriend in Hindi

मंजिल इन्सान का हौसला आजमाती है
सपनों के परदे आँखों से हटाती है
किसी भी बात से हिम्मत नहीं हारना
ठोकर ही इन्सान को चलना सिखाती है। हैप्पी किक डे

Kick Day Message in Hindi for BF

तेरी भीगी हुई तहरीरों का
कभी दूंगा तुझे जवाब
बस किसी अपने की दी हुई,
ठोकर से संभल जाऊं ज़रा।
Happy Kick Day 2022

हैप्पी किक डे मैसेज इन हिन्दी

ज़िन्दगी ज़िन्दगी ना रही, फ़ुटबाल बन गयी, जिसे देखो वही ले मारता रहता हैं। Happy Kick Day

Happy Kick Day 2 Lines Message in Hindi

आज किक Day के दिन आपके सिर पर लात
मारना चाहता हूँ जैसा आप मेरे पीछे मारे थे!!!

Happy Kick Day Message in Hindi 2022

जिंदगी के उतार चढ़ाव अपने पराये का फर्क
बता देते हैं और हल्की सी ठोकर मंजिल के रास्ते
को और आसान बना देती हैं!!

Kick Day Message For Wife in Hindi

प्यार में कभी भी ना हार मानों अगर करें कोई
Time Pass उसको जोर से Kick मारों!!

Kick Day Message in Hindi for GF

मैं इसे किक नहीं करना चाहता,
मैं इसे प्राप्त करना चाहता हूं। हैप्पी किक डे

Happy Kick Day Message in Hindi Language

ईमानदार की राह पर चलते चलते पहुँच गया हूँ
बेईमान शहर मैं हर कदम पे ठोकर खाता हूँ गिर
जाता हूँ खुद की नजर में

Kick Day Message in Hindi for Best Friend

मेरे प्यारे दोस्तों एंव सहलियों आप सभी
को लात खाऊ दिवस की हार्दिक मैसेजं

Kick Day Message For Husband in Hindi

जैसा कि हम हमारी दोस्ती के माध्यम से चलते हैं,
तुम मुझे देख नहीं सकते!
मैंने तुम्हें छोड़ दिया है!
मैं चुनता हूँ
तो जब आप गलत हो। हैप्पी किक डे

Funny Happy Kick Day Message for Lover in Hindi

जब तक ना लगे बेवफाई की ठोकर दोस्त हर
किसी को अपनी पसंद पर नाज होता हैं!!

Kick Day Message DP Whatsapp Message DP Profile Pictures

ज़िन्दगी ज़िन्दगी ना रही, फ़ुटबाल बन गयी,
जिसे देखो वही ले मारता रहता हैं। Happy Kick Day

Kick Day Message For Lover


किक पड़ने का एक बहुत बड़ा फायदा है कि

अच्छे खासे बे अक्ल को अलक आ जाती है
सारी आशिकी माशूकी निकल जाती है
दो दिन पिछवाड़े का दर्द नहीं जाता है।
Happy Funny Kick Day

Happy Kick Day Message for BF in Hindi

मतलबी दुनिया को लात मारोगे
तो ही तुम्हे वो सलाम करेगी। हैप्पी किक डे..

Kick Day Message in Hindi for GF

मंजिल इंसान के हौसले आजमाती हैं सपनों के
पर्दे आँखों से हटाती हैं किसी भी बात से हिम्मत
न हारना ठोकर ही इंसान को चलना सिखाती हैं!!!

Happy Kick Day Message in Hindi Font

"जितना झटका बिजली का करेंट नहीं मारता, उससे ज्यादा तो मेरी वाली मारती हैं ""Kick"

Happy Kick Day Message for Girlfriend in Hindi

तेरी अदाओं का जादू इस शेर में लिखता हूँ…
तेरी अदाओं का जादू इस शेर में लिखता हूँ…
मदहोश हूँ अभी… थोड़ी देर में लिखता हूँ। Happy Kick Day

Romantic Happy Kick Day Message for Girlfriend in Hindi

"ज़िन्दगी ज़िन्दगी ना रही, फ़ुटबाल बन गयी, जिसे देखो वही ले मारता रहता हैं."

Kick Day Message in Hindi for Best Friend

एक बार दुनिया को लात मारो,
और दुनिया और आप करेंगे
यथोचित रूप से एक साथ रहें अच्छी समझ। “हैप्पी किक डे”

किक डे मैसेज हिन्दी मे

उनका हर अंदाज़ हकीकत है या ख्वाब है,
खुशनसीबों के पास रहते हैं वो,
मेरे पास तो बस उनकी मीठी सी याद है। हैप्पी किक डे

Kick Day Message in Hindi for BF

मुझे किक बहुत पसंद हैं क्योंकी इसमे बहुत
मजा हैं यह मुझे बहुत हर्षित रखता हैं क्योंकि
जरूरत पर मैं किसी को भी लात मार सकता हूँ

Happy Kick Day Message For Girlfriend in Hindi

जब तक न लगे बेवफाई की ठोकर दोस्त
हर किसी को अपनी पसंद पर नाज़ होता है। हैप्पी किक डे.....

Happy Kick Day Message in Hindi Font

कभी-कभी अच्छी चीजें अलग होती हैं
तो बेहतर चीजें एक साथ गिर सकती हैं। Happy Kick Day

Happy Kick Day Message in Hindi Language

"मुझे प्यार करना भी आता हैं, और पिछवाड़े लात भी मारनी आती हैं."

Romantic Happy Kick Day Message for Girlfriend in Hindi

"पत्थर क्या मारते हो पहाड़ मार दो, हम तो यूँ ही मर जायेंगे एक आँख मार दो."

Kick Day Message for Girlfriend in Hindi


मंजिल इन्सान की हौसले आजमाती है

सपनो के पर्दे आँखों से हटती है
किसी भी बात से हिम्मत ना हारना
ठोकर ही इन्सान को चलना सिखाती है..

Romantic Happy Kick Day Message for GF in Hindi

कोई गधे एक खलिहान को तोड़ सकता है,
लेकिन यह एक अच्छा बढ़ई को एक का निर्माण करने के लिए ले जाता है। हैप्पी किक डे...........

Happy Kick Day Message for Girlfriend in Hindi

जैसा कि हम हमारी दोस्ती के माध्यम से चलते हैं
तुम मुझे देख नहीं सकते
मैंने तुम्हें छोड़ दिया है
मैं चुनता हूँ
तो जब आप गलत हो
हैप्पी किक डे.......

Happy Kick Day Message for Girlfriend in Hindi

"बड़ी सॉलिड हैं तेरी किक, दिमाग के पुर्जे पुरजे हिल गए."

Happy Kick Day Message for BF in Hindi

आपको जितना पुराना मिलता है उतना बेहतर होगा,
जितना अधिक आपको काम करना होगा। Happy Kick Day

Kick Day Funny Message images HD Photo Pics For GF BF

ना जाने क्यों मानते हैं इस दिन को ठोकर का
त्योंहार मुझे तो तेरी ठोकर मारना भी इश्क का
सबसे बड़ा जश्न लगता हैं!

Romantic Happy Kick Day Message for Girlfriend in Hindi

तेरे इश्क़ में डूब जाने को दिल कर रहा हैं चाहे
तो ठोकर मार दो लेकिन दिल कर रहा हैं तेरा
इंतजार और जज्बात ढूंढ रहे हैं तेरे दिल का पता!!

Kick Day Funny Message Message Message Jokes in Hindi

"जो दिमाग का दही करे प्यार में. उसे लात मार के निकालो."

Motivational Happy Kick Day Message in Hindi

बातों से सीख जाओ तो अच्छा है,
वरना दुनिया तो लातों से ही सिखाएगी।
Happy Kick Day

Kick Day Message in Hindi for Husband


वो किक जो एक आशिक को उसकी माशूक के भाई से लगती है,

वो किक जो एक गोल-मटोल फुटबॉल को बड़ी जोर से लगती है,
Wo किक जो खड़े-खड़े अचानक पीछे से गधा मार जाता है,
वो किक जो हम गुस्से में किसी चीज़ को मार बैठते है।
Happy Kick Day 2022..

Happy Kick Day Message For Girlfriend in Hindi

आपको पता हैं कि मुझे कोई भी गिफ्ट पसंद नही आता
क्योंकि आपको Kick मारना ही मुझे अच्छा लगता हैं!!

Happy Kick Day Message for Lover in Hindi

मतलबी दुनिया को लात मारोगे तो ही तुम्हे वो सलाम करेगी। Happy Kick Day

Kick Day Message For My Life In Hindi

मुझे तो 'मैंने ही' गिराया है,
औरों में वो 'बात' कहाँ।
मुझे 'लँगड़ी' देकर गिरा सके,
बनी अभी तक वो 'लात' कहाँ।
Happy Kick Day

Cute Happy Kick Day Message for Lover in Hindi

एक बार कंप्यूटर ने मुझे शतरंज में मारा,
लेकिन किकबॉक्सिंग में मेरे लिए कोई मैच नहीं था। Happy Kick Day

किक डे मैसेज हिन्दी मे

मज़िले इन्सान के हौसले आज़माती है
सपनो के परदे आँखों से हटाती है
किसी भी बात से हिम्मत न हारना
ठोकर ही इन्सान को चलना सिखाती है।
Wish You .. Happy Kick Day 2022

Post a Comment

Previous Post Next Post