Happy Breakup Day Status in Hindi Images Quotes Shubhkamnaye Status Status in Hindi Font Language Breakup Day Status for Boyfriend, Girlfriend ब्रेकअप डे मुबारक ब्रेकअप डे स्टेटस हैप्पी ब्रेकअप डे स्टेटस इन हिंदी

Breakup Day Status in Hindi

एक दिन तुझे भी मिलेगा तेरे जैसा,
तब तुझे एहसास होगा के
दिल का दर्द क्या होता है !

Breakup Day Special Status For Her In Hindi

मत कर इतनी मोहब्बत ए दिल,
प्यार का दर्द सह ना पायेगा,
टूट जायेगा एक दिन अपनों के हाथ से,
किसने तोडा ये भी किसी से कह ना पायेगा.

Breakup Day Status For Boyfriend

भले ही राह चलते तू औरों का दामन थाम ले,
मगर मेरे प्यार को भी तू थोड़ा पहचान ले,
कितना इंतज़ार किया है तेरे इश्क़ में मैंने,
ज़रा इस दिल की बेताबी को भी तू जान ले।

Breakup Day Status in Hindi

जख्म जब मेरे सिने के भर जाएंगे,
आँसू भी मोती बनकर बिखर जाएंगे,
ये मत पूछना किस किस ने धोका दिया,
वरना कुछ अपनों के चेहरे उतर जाएंगे.

Romantic Breakup Day Status in Hindi for bf

हर ज़ख़्म किसी ठोकर की मेहरबानी है,
मेरी ज़िन्दगी एक किस्सा एक कहानी है,
मिटा देते इस दर्द को दिल से,
पर ये दर्द भी तो किसी की आखरी निशानी है !

Breakup Day Status in Hindi for bf

Breakup Day Status in Hindi

जिनकी याद में हम दीवाने हो गए,
वो हम ही से बेगाने हो गए,
शायद उन्हें तालाश है अब नये प्यार की,
क्यूंकि उनकी नज़र में हम पुराने हो गए।

Happy Breakup Day Status in Hindi Font

बड़ी अजीब सी मोहब्बत थी तुम्हारी,
पहले पागल किया,
फिर पागल कहा,
फिर पागल समझ कर छोड़ दिया।

Emotional Breakup Day Status in Hindi

खुदा अपनी खुदाई हर लम्हा दिखाता है,
तुम प्यार करो इसलिए दिल बनाता है,
प्यार की गहराइयों मे कहा तक डूबे हो
ये देखने के लिए जुदा करके आजमाता है.

Sad Breakup Status for Broken Heart

वो किसी के खातिर हमे
भूल भी जाये तो कोई बात नहीं,
हम भी तो भूल गए थे,
सारा जहा उनके खातिर.

किसी की याद दिल में आज भी है,
वो भूल गए मगर हमें प्यार आज भी है!
हम खुश रहने की कोशिश तो करते हैं मगर,
अकेले में आंसू बहते आज भी हैं।

Breakup Day Status in Hindi 2022

बड़े सुकून से वो रहती है
आज कल मेरे बिना.
जैसे किसी उलझन से छुटकारा
मिल गया हो उसे.

Breakup Day Status in Hindi for GF

हर धड़कन में एक राज़ होता है;
बात को बताने का भी एक अंदाज़ होता है,
जब तक ना लगे ठोकर बेवाफ़ाई की,
हर किसी को अपने प्यार पर नाज़ होता है।

Breakup Day Status in Hindi

इस जमाने मे कोई किसी का नही होता,
जो प्यार करता है वो जिंदगी भर रोता है,
जिसे चाहा था मैने अपना खुदा बनाके,
वो आज कहता है मुझे,
खुदा कभी किसी एक का नही होता.

Breakup Day Status For Girlfriend Boyfriend

हो सकता है हमने अनजाने में आपको कभी रुला दिया,
आपने दुनिया के कहने पे हमे भुला दिया,
हम तो वैसे भी अकेले थे,
क्या हुआ अगर आपने एहसास दिला दिया।

Breakup Day Status for Best Friend

कल उसकी याद पूरी रात आती रही,
हम जागे पूरी दुनिया सोती रही,
आसमान में बिजली पूरी रात होती रही,
बस एक बारिश थी जो मेरे साथ रोती रही।

Breakup Day Status in Hindi

तरसते थे जो हमसे मिलने को कभी,
न जाने क्यों आज
मेरे साये से भी वो कतराते है,
हम भी वही है दिल भी वही है,
न जाने क्यों आज लोग बदल गए है.

Friendship Breakup Day Status in Hindi

मिले तो हजारों लोग थे,
जिंदगी में,
पर वो सबसे अलग था,
जो किस्मत में नहीं था.

Breakup Day Status in Hindi

100 बार तलाश क्या खुद को खुद मैं
एक तेरे सिवा कुछ नहीं मिला मुझ को मुझ मैं।

Hindi Status on Breakup

याद है ना तुम्हें

अपनी बात करते करते सारी रात

गुज़र जाया करती थी....

रात भी वही है...तुम भी वही हो...

बस मेरी जगह

तुमने किसी और को दे दी....

Sad Breakup Day Status in Hindi

किस्मत ने जैसा चाहा वैसे ढल गए हम,
बहुत संभल के चले फिर भी फिसल गए हम,
किसी ने विश्वास तोडा तो किसी ने दिल,
और लोगों को लगा की बदल गए हम।

Breakup Day Love Status

ये मोहब्बत के हादसे अक्सर,
दिलों को तोड़ देते हैं,
तुम मंजिल की बात करते हो,
लोग राहों में ही साथ छोड़ देते हैं।

Breakup Day Status For Wife In Hindi

ज़िंदगी में दो चीजे हमेशा,
टूटने के लिए ही होती है,
साँस और साथ,
साँस टूटने से तो इन्सान एक बार मरता है,
पर किसी का साथ टूटने से,
इन्सान बार बार मरता है।

Breakup Day Status in Hindi

वो रो रो कर कहती रही मुझे नफरत है तुमसे,
मगर एक सवाल आज भी परेशान किए हुए है की,
इतनी ही नफरत थी तो वो इतना रोई क्यों.

देखो लौट आयी ही फिर से बारिश यहाँ
बस 1 तुम हो जो अभी तक आने की फुर्सत नहीं तुमको।

Breakup day Status For Boyfriend

क्यो तुम्हे महसुस नही होती

मेरी तकलीफ मेरा दर्द

तुम तो अपनी जान मानते थे ना

तो अब क्या हो गया कि

सब जानकर भी अनजान बन रहे हो.

Happy Breakup Day Status in Hindi fonts language

खुदा ने बड़े अजीब से,
दिल के रिश्ते बनाए है,
सबसे ज्यादा वही रोया है,
जिसने ईमानदारी से रिश्ते निभाए है।

Breakup Day Status in Hindi

तुझे भुलाना अब मेरे बस में नहीं चाहो तो
कोई और सजा दे दो,
अगर फिर भी नहीं मानता हो तुम्हारा दिल,
तो मुझे मरने की दुआ दे दो।

Breakup Day Status in Hindi Language

वो पत्थर कहा मिलता है,
बताना जरा ए दोस्त,
जिसे लोग दिल पर रखकर,
एक दूसरे को भूल जाते है.

Breakup Day Status in Hindi

सबसे ज्यादा दर्द तब होता हैं,
जब बिना किसी गलती के लोग,
हमें गलत समझ लेते हैं,
और साथ छोड़ देते हैं।

Breakup Day Status For Love

मेने दिल लगाया

तूने दिमाग़ लगाया

कितनी खूबसूरत निकली तेरी अदा

मेरे साथ टाईम पास

ओर प्यार किसी और पर जताया।

Breakup Day Status in Hindi

मैं लोगों से मुलाक़ातों के लम्हें याद रखता हूँ
मैं बातें भूल भी जाऊं पर लहज़े याद रखता हूँ
जरा सा हट के चलता हूँ ज़माने की रवायत से
जो सहारा देते हैं वो कन्धे हमेशा याद रखता हूँ।

आज मैंने परछाईं से पूछ ही लिया,
क्यों चलती हो मेरे साथ?
उसने भी हँसके कहा,
दूसरा कौन है तेरे साथ।

Happy Breakup Day Status in Hindi Language

वो बिछड़ के हमसे ये दुरिया कर गई
ना जाने क्यों ये मोहब्बत अधूरी कर गई
अब हमें तन्हाईया चुभती है तो क्या हुआ
कम से कम उसकी सारी तमन्ना तो पूरी हो गई।

Breakup Day Status in Hindi

यदि कोई इंसान बेपनाह मोहब्बत कर सकता है,
तो नफरत भी कर सकता है क्योंकी,
जब एक खुबसूरत आईना टूटता है,
तो वह एक हथियार बन जाता है.

बहुत कुछ सिखाया जिंदगी के सफर ने अनजाने में,
वो किताबों में दर्ज था ही नहीं,
जो पढ़ाया सबक जमाने ने।

Breakup Day Wish For Gf In Hindi

बहूत कोशिश की मैंने,

रिश्ते संभालने की...

पर अफसोस, आखिर बिखर ही गया

क्योंकि एक हाथ से

ताली कहाँ बजती है।

Breakup Day Status in Hindi for GF

हमारा अंदाज कुछ ऐसा है
जब हम बोलते है बरास्ते है
और जब खामोश होते है तो
लोग तरसते है।

Breakup Day Status For Girlfriend

एक खूबसूरत सा रिश्ता यूं ही खत्म हो गया,
हम दोस्ती निभाते गए
और उससे मोहब्बत हो गया।

Breakup Day Status in Hindi

हम जिसकी इज्जत करते है..

वो हमे मजबूर समझते है..

हम जिसे प्यार करते है..

वो हमे बेवकूफ समझते है..

Breakup Day Status in Hindi 2022

दुःख तो अपने ही देते है,
वर्ना गैरो को क्या पता की
हमें तकलीफ़ किस बात से होती है।

Breakup Day Status In Hindi 2 Line

रस्मों रिवाज की जो परवाह करते हैं
प्यार में वो लोग गुनाह करते हैं
इश्क वो जुनून है जिसमें दीवाने
अपनी खुशी से खुद को तबाह करते हैं।

मेरी पागल सी मोहब्बत तुम्हे,
उस वक़्त बहुत याद आएगी,
जब तुम्हे हँसाने वाले कम,
और रुलाने वाले ज़्यादा मिलेंगे !

Breakup Day Status For Friends

वादा किया था उसने,

जिंदगी भर साथ निभाने का..

जब साथ चलने की बारी आई

वो दो पल में ही अपना वादा भूल गए

जरूरी नहीं हर टूटा हुआ इंसान आपको रोता हुआ मिले,
कुछ अपनी मुस्कान के पीछे लाखों दर्द छुपाए रखते हैं।

Cute Love Status for Breakup Day

सोचा था तड़पायेंगे हम उन्हें
किसी और का नाम लेके जलायेगें उन्हें
फिर सोचा मैंने उन्हें तड़पाके दर्द मुझको ही होगा
तो फिर भला किस तरह सताए हम उन्हें,
अब तू ही बता इस सवाल का मैं जवा।

सोचा ही नहीं था,
जिंदगी में ऐसे भी फ़साने होंगे,
रोना भी जरुरी होगा,
आँसू भी छुपाने होंगे।

बार-बार Hurt होने से अच्छा है...

उसे जिंदगी भर खुश रहने की दुआ दे कर

उससे हमेशा के लिए दूर हो जाओ।

Breakup Day Status For Love in Hindi

किस्मत ने जैसा चाहा वैसे ढल गए हम,
बहुत संभल के चले फिर भी फिसल गए हम,
किसी ने विश्वास तोडा तो किसी ने दिल,
और लोगों को लगा की बदल गए हम.

 

जिंदगी बहुत कुछ सिखाती है,
थोड़ा रुलाती है और थोड़ा हसाती है,
खुद से ज्यादा किसी पे भरोसा मत करना,
क्योंकि अँधेरे में तो,
परछाई भी साथ छोड़ जाती है…

Breakup Day Quotes in Hindi

हर धड़कन में एक राज़ होता है,
बात को बताने का भी एक अंदाज़ होता है,
जब तक ना लगे ठोकर बेवाफ़ाई की,
हर किसी को अपने प्यार पर नाज़ होता है।

क्या सिकवा करें हम अपनी किस्मत का

वो लोग भी बदल गए

जो कभी कहते थे

यकीन करो हम सबकी तरह नहीं है.

"दिल ही तो था आखिर टूट गया

Breakup Day Status For Girlfriend

तन्हाई मेरे दिल में समाती चली गयी
किस्मत भी अपना खेल दिखाती चली गयी
महकती फ़िज़ा की खुशबू में जो देखा तुम को
बस याद उनकी आई और रुलाती चली गयी।

Happy Breakup Day Status in Hindi for Lover

तेरे इश्क़ ने दिया सुकून इतना की,
तेरे बाद कोई अच्छा न लगे,
तुझे करनी है बेवफाई तो इस अदा से कर की,
तेरे बाद कोई बेवफा न लगे…

Breakup Day Status in Hindi

दिल लगाओ तो जुदा होने की हिम्मत भी रखना,
क्युकी जिंदगी में तकदीर के साथ सौदे नही होते।

Breakup Day Hindi Status for Friend

हक़ीक़त जान लो जुदा होने से पहले,
मेरी सुन लो अपनी सुनाने से पहले;
ये सोच लेना भुलाने से पहले,
बहुत रोयी हैं ये आँखें मुस्कुराने से पहले।

ब्रेकअप डे स्टेटस

इश्क की हमारे बस इतनी सी कहानी है
तुम बिछड गए हम बिख़र गए
तुम मिले नहीं और
हम किसी और के हुए नही।

Breakup Day Status for Girlfriend

जवानी में जनाजा उठने का मजा ही कुछ और है,
इनके भी आसूं आ जाते है जिनको हमारा जीना अच्छा नहीं लगता।

Love Breakup Day Status for GF

तेरी यादों में जो गुजरे हैं उस पल का मैं हिसाब क्या लिखूं,
तुम सब जानकर भी पूछते हो क्या है ये।

Happy Breakup Day Status in Hindi for Dear

माफ़ करना मुझे मैंने आप पर भरोषा किया, इसमे आपकी नहीं मेरी गलती थी. अलविदा

 

गुजरता वक़्त हमें एहसास दिला देता है,
जिसे चाहते हैं हम वो ही दिल दुखा देता है,
वक़्त मरहम लगा देता है जिन जख्मो पर,
कोई अपना उस दर्द को फिर से जागा देता है।

Breakup Day Status in Hindi

कहा वफा मिलती है इन हसीं इंसानो मैं,
ये लोग बिगैर मतलब के तू खुदा को भी याद नहीं करते।

Sad Breakup Day Status for Girlfriend

ज़िन्दगी में सिर्फ इश्क़ नहीं होता
मजबूरियां भी होती हैं
इश्क बस मुलाकातों का सिलसिला नहीं
इसमें दूरियां भी होती है।

Happy Breakup Day Status in Hindi for My GF

सब के होते हुए भी तन्हाई मिलती है,
यादों में भी गम की परछाई मिलती है,
जितनी भी दुआ करते हैं किसी को पाने की,
उतनी ही ज्यादा जुदाई मिलती है।

Breakup Day Status in Hindi Fonts

कितनी झूठी है ना मोहब्बत की कसमे, देखो ना ! तुम भी जिन्दा हो, मै भी जिन्दा हुँ

Sad Breakup Day Status in Hindi

"चाह कर भी उनका हाल नहीं पूछ सकते डर है कहीं कह ना दे कि ये हक तुम्हे किसने दिया"

Breakup Day Status In Hindi

जो नही आता उसका इंतजार क्यों होता है,
किसी के लिये अपना ये हाल क्यों होता है,
वैसे तो इस दुनिया मे काफी चीजे प्यारी है,
जो नही मिलता उसी से प्यार क्यों होता है.

Happy Breakup Day Status in Hindi for My Love

उस व्यक्ति के लिए कभी मत रोओ जिसने आपको चोट पहुंचाई है। बस मुस्कुराएं और उन्हें धन्यवाद दें कि आपको किसी ऐसे व्यक्ति को खोजने का मौका मिले जो वास्तव में आपके लायक है।

Breakup Day Status in Hindi

कहाँ कोई मिला ऐसा जिसपे दिल लुटा देते,

हर एक ने धोखा दिया किस किसको भुला देते,

अपने दर्द को दिल ही में दवाये रखा,

करते बयां तो महफ़िलों को रुला देते।

Breakup Day Status in Hindi Language

जिनकी याद में हम दीवाने हो गए,
वो हम ही से बेगाने हो गए,
शायद उन्हें तालाश है अब नये प्यार की,
क्यूंकि उनकी नज़र में हम पुराने हो गए।

Breakup Day Status in Hindi

हमे तो प्यार मे सिर्फ गम नसीब होते है,
जिसे अपना बनाना चाहा,
वो गैरों के करीब होते है,
प्यार मे मिली हो वफा जिसे ऐ यारो,
वो लोग भी कितने खुश नसीब होते है.

Happy Breakup Day Status in Hindi for My BF

मैंने प्यार किया बड़े होश के साथ,
मैंने प्यार किया बड़े जोश के साथ,
पर हम अब प्यार करेंगे बड़ी सोच के साथ,
क्योंकि कल उसे देखा मैंने किसी और के साथ।

Breakup Day Status in Hindi

दिल गुमसुम, जुबान खामोश,
ये आँखे आज नम क्यों है,
जो कभी अपना हुआ ही नहीं,
उसे खोने का गम क्यों है.

परायों से दोस्ती की उम्मीद नही होती,
मर जाने के बाद कोई ख्वाहीश नही होती,
कही एक प्यारा सा दिल टूटा होगा इस दुनिया मे,
वरना निगाहोंसे से आँसुओं की बरसात नही होती.

Happy Breakup Day Status in Hindi for Girlfriend

ये मोहब्बत के हादसे अक्सर
दिलों को तोड़ देते हैं!
तुम मंजिल की बात करते हो
लोग राहों में ही साथ छोड़ देते हैं।

 

ग़म नहीं इस बात का
कि तुमसे जुदा हो गए
बस इतनी खुशी है
कि दूर होकर मुझसे “तुम खुश हो”

Breakup Day Status in Hindi

मेरे दिल को ऎसा दर्द मिला जिसकी कोई दवा नही,
खुश हूँ मै हमेशा की मुझे उस से कोई गिला नही,
और कितने आँसू बहावु मै उसके लिये,
जिसको खुदा ने मेरे तकदीर मे लिखा ही नही.

Breakup Day Status in Hindi Font

"ऐ दिल थोड़ी सी हिम्मत कर ना यार, दोनों मिल कर उसे भूल जाते है"

Happy Breakup Day Status in Hindi for Premika

ठुकराकर उसने मुझे कहा की मुस्कुराओ,
मैंने मुस्कुरा दिया, आखिर सवाल उसकी ख़ुशी का था,
मैंने खोया वह जो मेरा नहीं था,
मगर उसने खोया वह जो उसी का था.

हुत चाहा उसको जिसे हम पा न सके,
ख्यालों में किसी और को ला न सके,
उसको देख के आँसू तो पोंछ लिए,
लेकिन किसी और को देख के मुस्कुरा न सके।

Breakup Day Status in Hindi

जख्म ऎसा दिया की कोई दवा काम नही आयी,
आग ऎसी लगाई की पानी से भी बुझ ना पायी,
आज भी रोते है हम उनकी याद मे,
जो छोडकर चले गये और उन्हे हमारी याद तक ना आयी.

Happy Breakup Day Status in Hindi for BF

तन्हा रहना तो सीख लिया हमने,
लेकिन खुश कभी ना रह पाएंगे,
तेरी दूरी तो फिर भी सह लेता ये दिल,
लेकिन तेरी मोहब्बत के बिना ना जी पाएंगे।

"याद करोगे एक दिन मुझे ये सोच कर की क्यों नहीं कदर की मैंने उसके प्यार की

अपनी मोहोब्बत पर इस कदर यकीन है,
मुझे की जो मेरा हो गया वो,
फिर किसी और का हो नहीं सकता.

Breakup Day Status in Hindi

कितनी आसानी से कह दिया तुमने
की बस अब तुम मुझे भूल जाओ
साफ साफ लफ्जो मे कह दिया होता।

एक नया दर्द मेरे दिल में जागा कर चला गया,
कल फिर वो मेरे शहर में आकर चला गया,
जिसे ढूढ़ते रहे हम लोगो की भीड़ में,
मुझ से वो अपने आप छुपा कर चला गया।

Happy Breakup Day Status in Hindi for Boyfriend

ये दर्द का तूफान गुजरता क्यो नही,
दिल टूट गया है तो बिखरता क्यो नही,
एक ही शख्स को चाहता है क्यो इतना,
जालिम कोई दूसरा इस दिल मे उतरता क्यो नही.

Breakup Day Status in Hindi

"जिनको साथ नहीं देना होता वो अक्सर रूठ जाया करते हैं"

Breakup Day Best Status in Hindi

मैंने कुछ इस तरह से खुद को संभाला है,
तुझे भुलाने को दुनिया का भरम पाला है,
अब किसी से मुहब्बत मैं नहीं कर पाता,
इसी सांचे में एक बेवफा ने मुझे ढाला है।

Breakup Attitude Status In Hindi

दरिया की देहलीज़ पे बैठी सोच रही है ये आँखें.!
कितना वक़्त लगेगा आखिर
सारे ख्वाब बहने में.!

सबने चाहा की उसे हम ना मिले,
हमने चाहा की उसे गम ना मिले,
अगर खुशी मिलती है उन्हे हमसे जुदा होके,
तो दुवा है की उन्हे हम ना मिले.

Breakup Day Status in Hindi

समझ न सके उन्हें हम,
क्योकि हम प्यार के नशे में चूर थे,
अब समझ में आया जिसपे हम जान लुटाते थे,
वो दिल तोड़ने के लिए मशहूर थे।

Breakup Day Status in Hindi for Boyfriend

गमो नै बाट लिया हे मूझे यू आपस मे,
कि जेसै मै कोई लूटा हूआ खजाना था,
वो आगै चलै ही नही कदम बिझा कर बैठ गऐ,,
तूम्हे तो साथ मेरा दूर तक निभाना था।

Post a Comment

Previous Post Next Post