Valentine Day Special Sms For Girlfriend In Hindi Valentine Day Shayari for Girlfriend in Hindi Valentine Day Shayari In Hindi 2022 वैलेंटाइन डे पर गर्लफ्रेंड के लिए शायरी हिन्दी मे Valentine Day Shayari For Wife In Hindi Valentine Day Shayari Hindi Special Day Shayari In Hindi Valentine Day Ki Pyar Bhari Shayari Valentine Day Shayari Download Valentine Day Status Hindi 2022

कहता है दिल बार बार हम तुम्हारे हैं सनम,
कितने दूर कितने पास प्रेम होगा न कम।
वैलेंटाइन डे की मुबारकबाद लिखता हूं इस कार्ड में,
तेरी खुशी की कामना करेंगे हम दिन और रात में।।

Valentine Day Shayari for Girlfriend in Hindi

कितनी खुबसूरत सी
लगने लगती हे जिंदगी
जब कोई तुम्हारे पास आके
घुटनो के बल बैठे के तुमसे पुछे
Will you be my valentine

Valentine Day Special Sms For Girlfriend In Hindi

Valentine Day Shayari for Girlfriend in Hindi

मेरे ख्वाबों को जैसे कोई मुकाम मिल गया,
जिंदगी को यह सुबह और शाम मिल गया।
जगी दिल में फिर एक चाहत की किरण,
वैलेंटाइन डे का मैसेज मिलेगा मेरे नाम से सनम।।
Happy Valentine Day

Valentine Day Shayari Hindi for Girlfreind

सवाल कुछ भी हो, जवाब तुम ही हो
रास्ता कोई भी हो, मंज़िल तुम ही हो
दुःख कितना ही हो, ख़ुशी तुम ही हो
अरमान कितने भी हो, आरज़ू तुम ही हो
गुस्सा कितना भी हो, प्यार तुम ही हो,
ख्वाब कोई भी हो, उस में तुम ही हो
क्योंकि तुम ही हो…!! अब तुम ही हो,
मेरी आशिक़ी अब तुम ही हो

Valentine Day Shayari Hindi 2022

आपके आने से ज़िन्दगी कितनी खूबसूरत है
दिल में बसी है जो वो आपकी ही सूरत है
दूर जाना नही हम से कभी भूलकर भी
हमे हर कदम पर सिर्फ आपकी ज़रूरत है |
1st वैलेंटाइन्स डे मुबारक हो॥

वैलेंटाइन डे पर गर्लफ्रेंड के लिए शायरी

चले गए हैं दूर कुछ पल के लिए
मगर करीब है हर पल के लिए
कैसे भुलायेंगे आपको एक पल के लिए
जब हो चुका है प्यार उम्र भर के लिए

Valentine Day Special Shayari For Girlfriend In Hindi

चलो आज खामोश प्यार को इक नाम दे दें,
अपनी मुहब्बत को इक प्यारा अंज़ाम दे दें
इससे पहले कहीं रूठ न जाएँ मौसम अपने
धड़कते हुए अरमानों एक सुरमई शाम दे दें !

Valentine Day Shayari In Hindi 2022

सांस लेने से भी तेरी याद आती है,
हर सांस में तेरी खुशबू बस जाती है,
कैसे कहूँ कि सांस से मैं जिंदा हूँ,
जब की सांस से पहले तेरी याद आती है…
हैप्पी वेलेंटाइन डे..

Valentine Day Special Shayari For Girlfriend In Hindi

प्यार वो अहसास है जो मिटता नहीं
प्यार वो पर्वत है जो झुकता नहीं
प्यार की कीमत क्या है हमसे पूछो,
प्यार वो अनमोल हीरा है जो बिकता नहीं।
#तुम्हें मालूम है चाहत तो एक ऐसी हकीकत है,
जिसे लफ्जो, खतों, फूलोन या तोहफों की जरूरत नहीं होती
Happy Valentine’s Day

Valentine Day Status Hindi 2022

मेरी आँखो का हर आँसू तेरे प्यार की निशानी है,
जो तू समझे तो मोती है,
ना समझे तो पानी है!!

वैलेंटाइन डे पर गर्लफ्रेंड के लिए शायरी

कहता है दिल बार-बार हम तुम्हारे हैं सनम,
कितने दूर कितने पास प्यार होगा न कम।
वैलेंटाइन डे की मुबारकबाद लिखता हूँ इस मैसेज में,
तेरी खुशी की दुआ करेंगे हम दिन और रात में।
Happy Valentine Day

Valentine Day Special Sms For Girlfriend In Hindi

मेरे बस में नहीं अब हाल-ए-दिल बयां करना,
बस ये समझ लो, लफ्ज कम मोहब्बत ज्यादा है
हैप्पी वैलेंटाइन डे

 

न मुझे Valentine Week का इंतज़ार है ना ही Valentine Day का,
मुझे तो हमारी Wedding Day का इंतज़ार है
जिस दिन तुम तुम्हारे पैरो से कलश
गिरा के मेरे घर में कदम रखोगी.

Valentine Day Shayari In Hindi 2022

तुम्हारे साथ रहते रहते
तुम्हारी चाहत सी हो गयी हैं
तुमसे बात करते करते
तुम्हारी आदत सी हो गयी हैं
एक पल न मिले तो बेचैनी सी लगती हैं
दोस्ती निभाते निभाते
तुमसे मोहब्बत सी हो गयी हैं |
I Love You Baby…Will u be my valentine ?

वैलेंटाइन डे पर गर्लफ्रेंड के लिए शायरी

चेहरे पर तेरे सिर्फ मेरा ही नूर होगा
उसके बाद फिर तू न कभी मुझसे दूर होगा
जरा सोच के तो देख क्या ख़ुशी मिलेगी,
जिस पल तेरी मांग में मेरे नाम का सिंदूर होगा॥

Valentine Day Special Status Shayari For Girlfriend In Hindi

कुछ सोचु तो तेरा ही ख्याल आता हैं
कुछ बोलू तो तेरा नाम आता हैं
कब तक मैं छुपाऊँ अपने दिल की बात
तेरी हर एक अदा पे हमे प्यार आता हैं |

 

मेरी बस एक तमन्ना थी जो हसरत बन गयी,
कभी तुमसे दोस्ती थी अब मोहब्बत बन गयी,
कुछ इस तरह शामिल हुए तुम ज़िन्दगी में की,
सिर्फ तुझे ही सोचते रहना मेरी आदत बन गयी |
हैप्पी वैलेंटाइन्स डे

 

गुलाब सी महकती रहे जिंदगी तुम्हारी,
यही शुभकामनाएं हैं तुम्हारे लिए हमारी।
गम के बादल हटे मिले खुशियां तुम्हें,
वैलेंटाइन डे की यही शुभकामना है हमारी।।
Happy Valentine’s Day

 

तुम लाजवाब खूबसूरत, और महकते गुलाब हो।
वैलेंटाइन डे तुम्हें मुबारक हो, बस इतना सा ख्वाब है।।
Happy Valentine’s Day

Valentine Day Status Hindi 2022 for Girlfreind

अब तो शाम-ओ-सहर मुझे रहता हैं बस खयाल तेरा
कुछ इस कदर दुआओ सा मिला हैं मुझे साथ तेरा,
की अब कोई शिकवा और शिकायत नही उस खुदा से
बस एक तुम्हे पाकर खुशियो से भर गया ये दामन मेरा

 

ऐ चाँद तू भूल जायेगा अपने आपको
जब सुनेगा दास्तान मेरे प्यार की
क्या तू करता है गुरुर अपने आप पे इतना
तू तो सिर्फ परछाई है मेरे प्यार की

वैलेंटाइन डे पर गर्लफ्रेंड के लिए शायरी

बहुत छोटी-सी लिस्ट है मेरी
ख़्वाहिशों की
पहली ख़्वाहिश भी तुम
आखिरी भी तुम…

 

 

बात इतनी सी थी कि तुम अच्छे लगते थे
अब बात इतनी बढ़ गई की
तुम बिन कोई अच्छा नहीं लगता..

Valentine Day Shayari In Hindi 2022

दिल ये मेरा तुमसे प्यार करना चाहता है,
अपनी मोहब्बत का इजहार करना चाहता है,
देखा है जब से तुम्हें ए मेरे सनम,
सिर्फ तुम्हारा ही दीदार करने का दिल चाहता है..!

वैलेंटाइन डे पर गर्लफ्रेंड के लिए शायरी

होंठ कह नहीं सकते जो फसाना दिल का,
शायद नजर से वो बात हो जाए
इस उम्मीद में करते है इंतजार रात का,
कि शायद सपने में मुलाक़ात हो जाए
हैप्पी वैलेंटाइन डे

वैलेंटाइन डे पर गर्लफ्रेंड शायरी

करनी है खुदा से एक गुज़ारिश
तेरे प्यार के सिवा कोई बंदगी ना मिले
हर जनम में साथी हो तुम जैसा
या फिर कभी ज़िन्दगी ही ना मिले

वैलेंटाइन डे पर गर्लफ्रेंड के लिए शायरी

दोस्त आये थे क़बर पे दीया जलाने के लिए,
दोस्त आये थे क़बर पे दीया जलाने के लिए,
रखा हुआ फूल भी ले गए कमीने,
“वैलेंटाइन डे” मनाने के लिए..!!
वैलेंटाइन्स डे मुबारक हो

Special Day Shayari In Hindi

दिल ये मेरा तुमसे प्यार करना चाहता है,
अपनी मोहब्बत का इजहार करना चाहता हैं,
देखा है जब से तुम्हें ऐ मेरे सनम,
सिर्फ तुम्हारा ही दीदार करने को दिल चाहता है।

 

महक सी जाती हो रातों में
जब तूम ख़्वाब बनकर समाती हो
यादों की तस्वीर दिल में उतर जाती हैं
जब तुम रूबरू सामने आती हो

Valentine Day Ki Pyar Bhari Shayari

मेरे बस में नहीं अब हाल-ए-दिल बयां करना,
बस ये समझ लो,
लफ्ज कम मोहब्बत ज्यादा है..!!
हैप्पी वैलेंटाइन डे

Valentine Day Shayari For Wife In Hindi

अब तो शाम-ओ-सहर मुझे रहता है बस ख्याल तेरा,
कुछ इस कदर दुआओं-सा मिला हैं मुझे साथ तेरा,
कि अब कोई शिकवा और शिकायत नहीं उस खुद से
बस एक तुम्हें पाकर खुशियों से भर गया ये दामन मेरा

वैलेंटाइन डे पर गर्लफ्रेंड के लिए शायरी

मुस्कान हो तुम इस होठों की,
धड़कन हो तुम इस दिल की,
हंसी हो तुम इस चेहरे की,
जान हो तुम इस रूह की
Happy Valentine’s Day

Valentine Day Shayari Download for Girlfriend

कितने कम लफ्जों मे जिंदगी को बयान करूँ,
लो तुम्हारा नाम लेकर किस्सा तमाम करूँ..!!

 

तेरी पहली मुलाकात जिन्दगी में एक बहार लाई थी,
हर आईने में तेरी तस्वीर मुझे नजर आई थी,
लोग कहते हैं प्यार में नींद उड़ जाती है,
हमने तो नींदों में ही प्यार की दुनिया बनाई थी..!!

Valentine Day Ki Pyar Bhari Shayari

शिकवा भी होगा हमसे शिकायत भी होगी,
पर दोस्त से गिला किया नहीं करते।
हम अच्छे नहीं बुरे ही सही,
तुम्हें वैलेंटाइन मुबारक हो,
लेकिन हम जैसे दोस्त मिला नहीं करते!

वैलेंटाइन डे पर गर्लफ्रेंड के लिए शायरी

काश तुम मेरे होते,
साँस ही थम जाती,
अगर ये अल्फाज तेरे होते..!!

Post a Comment

Previous Post Next Post